सोनम कपूर-आनंद आहूजा ने बेटे का नाम रखने के लिए चुना अनोखा तरीका, दोस्तों को लिखा पत्र

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर ने अपने बेटे के नाम के लिए एक अनोखा तरीका अपनाया है। उन्होंने एक लेटर का सहारा लेते हुए अपने दोस्तों से नाम के सुझाव मांगे हैं। आइए आपको इस बारे में बताते हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

सोनम कपूर-आनंद आहूजा ने बेटे का नाम रखने के लिए चुना अनोखा तरीका, दोस्तों को लिखा पत्र

माता-पिता बनना दुनिया की सबसे खूबसूरत भावनाओं में से एक है। अपने बच्चे की पहली किक को महसूस करने से लेकर उसे अपनी बाहों में लेने तक, पैरेंटहुड हर किसी के लिए एक खूबसूरत एहसास होता है। टिनसेल टाउन के न्यू मॉम एंड डैड सोनम कपूर (Sonam Kapoor) और आनंद आहूजा (Anand Ahuja) ने अपने बेटे के साथ पैरेंटहुड को अपनाया है। अब उन्होंने अपने बेटे का नाम चुनने के लिए एक खास तरीका निकाला है। 

SONAM

पहले ये जान लीजिए कि सोनम कपूर और आनंद आहूजा ने 20 अगस्त 2022 को अपने बेटे का स्वागत किया था। नए माता-पिता, सोनम और आनंद ने अपने-अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक खूबसूरत पोस्टकार्ड के जरिए अपने बेटे के जन्म की खुशखबरी साझा की थी। 

SONAM

'बॉलीवुडलाइफ' की एक रिपोर्ट के मुताबिक, सोनम कपूर आहूजा और आनंद आहूजा ने अपने बेटे का नाम चुनने के लिए एक खास तरीका अपनाया है। कपल ने अपने बच्चे के नाम के लिए अपने दोस्तों और परिवार को पत्र के साथ एक अच्छे नाम के लिए सुझाव मांगे हैं। रिपोर्ट में कहा गया है कि नए माता-पिता अपने बच्चे के लिए किसी नए या यूनिक नाम की नहीं, बल्कि एक सामान्य नाम की तलाश में हैं, जिसका एक अच्छा अर्थ हो।  

SONAM

(ये भी पढ़ें- KWK 7: वरुण धवन ने कैटरीना-दीपिका को बताया उम्रदराज, कहा- 'स्क्रीन पर मैं उनसे यंग दिखता हूं')

इससे पहले, 'बॉलीवुडलाइफ' की ही एक रिपोर्ट में कहा गया था कि सोनम और आनंद अपने बेटे के लिए एक भव्य नामकरण समारोह की मेजबानी करने की योजना बना रहे हैं। रिपोर्ट के मुताबिक, भारत में कोनोवायरस के बढ़ते मामलों की वजह से सोनम की गोद भराई की रस्म नहीं हो पाई थी, इसलिए अब एक्ट्रेस की फैमिली अपने करीबी लोगों के लिए एक 'मीट द बेबी' समारोह आयोजित करने की योजना बना रही है।

SONAM KAPOOR

(ये भी पढ़ें- भारती सिंह ने शेयर की लाडले गोला संग तस्वीर, 'कान्हा-यशोदा' के लुक में क्यूट दिखे मां-बेटे)

इससे पहले, 'वोग इंडिया' को दिए एक इंटरव्यू में सोनम कपूर आहूजा ने अपने बेबी प्लानिंग के बारे में बात की थी। उसी के बारे में बात करते हुए उन्होंने खुलासा किया था कि वह और उनके पति आनंद आहूजा साल 2020 में बेबी प्लानिंग कर रहे थे। एक्ट्रेस ने कहा था, ''हम साल 2020 में बेबी प्लानिंग कर रहे थे, लेकिन कोविड की वजह से इसमें देरी हुई थी। हालांकि, साल 2021 में हमने फिर से बेबी प्लानिंग पर ध्यान दिया और फिर पैरेंटहुड अपनाने का फैसला किया।''

SONAM

(ये भी पढ़ें- उषा खन्ना ने सावन कुमार संग टूटी शादी पर की बात, कहा- 'उनके रिश्तों ने मुझे दुख पहुंचाया')

फिलहाल, सोनम और आनंद का अपने बच्चे के नाम के लिए ये तरीका अपनाने पर आपकी क्या राय है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें। 

BollywoodShaadis.com © 2023, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.