सोनू सूद ने पत्नी सोनाली को प्यारे अंदाज में दी जन्मदिन की बधाई, शेयर की खूबसूरत तस्वीर

हाल ही में, एक्टर सोनू सूद ने अपनी पत्नी सोनाली सूद को बर्थडे विश करते हुए एक प्यारी तस्वीर शेयर की है। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

सोनू सूद ने पत्नी सोनाली को प्यारे अंदाज में दी जन्मदिन की बधाई, शेयर की खूबसूरत तस्वीर

सोनू सूद (Sonu Sood) जितने बेहतरीन एक्टर हैं, उतने ही दरियादिल इंसान भी हैं। कोरोना महामारी के वक्त उन्होंने प्रवासी मजदूरों की जो मदद की, उससे उन्हें 'मजदूरों का मसीहा' तक भी कहा गया। सोनू सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। हालांकि, उनका परिवार मीडिया की चकाचौंध और सोशल मीडिया की सुर्खियों से दूर ही रहता है, लेकिन हर खास मौके पर सोनू अपनी फैमिली संग खूबसूरत तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। हाल ही में, एक्टर ने अपनी पत्नी सोनाली सूद (Sonali Sood) संग एक खूबसूरत तस्वीर शेयर कर उन्हें जन्मदिन की बधाई दी है।

sonu sood

सोनू सूद ने 4 दिसंबर 2022 को अपनी खूबसूरत पत्नी सोनाली को बर्थडे विश करते हुए अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक खबूसरत तस्वीर शेयर की है। इस फोटो में सोनू रेड कलर के ट्रेडिशनल अटायर में नजर आ रहे हैं। वहीं, उनकी पत्नी मिंट ग्रीन कलर के लहंगे में बेहद प्यारी लग रही हैं। हालांकि, तस्वीर के साथ सोनू ने जो कैप्शन लिखा है, वो दिल जीत लेने वाला है। एक्टर ने अपनी पत्नी को विश करते हुए लिखा, ''प्यार के दिन की ढेर सारी शुभकामनाएं। मेरी ताकत और खुशी का स्तंभ। आप सबसे सुंदर महिला हो जिसे मैं जानता हूं। मेरी प्रेमिका होने से लेकर मेरी पत्नी और अब मेरी सबसे अच्छी दोस्त होने तक, आपने मेरे जीवन में बहुत सारी शानदार भूमिकाएं निभाई हैं। आपने मेरे लिए जो कुछ भी किया है, उसके लिए आपका धन्यवाद करने का आपका जन्मदिन एक सही अवसर है। जन्मदिन मुबारक हो जान।''

sonu sood

बता दें कि सोनू की पत्नी सोनाली एक तेलुगु परिवार से ताल्लुक रखती हैं, जबकि सोनू एक पंजाबी फैमिली से हैं। सोनू, सोनाली से उस वक्त मिले थे, जब वह नागपुर में इंजीनियरिंग की पढ़ाई कर रहे थे। उस वक्त सोनाली एमबीए कर रही थीं। दोनों को कॉलेज टाइम में ही प्यार हुआ था। अपने प्यार को एक पायदान आगे ले जाते हुए कपल ने 25 सितंबर 1996 को शादी रचाई थी। उस वक्त सोनू ने एक्टिंग की शुरुआत नहीं की थी। दोनों की लव स्टोरी विस्तार से जानने के लिए यहां क्लिक करें

sonu sood

26 साल की अपनी अब तक की खुशहाल शादीशुदा जिंदगी में सोनू और सोनाली हमेशा एक-दूसरे के साथ रहे हैं। सोनू और सोनाली दो बेटों इशांत और अयान सूद के माता-पिता हैं। सोनू की पत्नी सोनाली और दोनों बेटे मीडिया की चकाचौंध से दूर ही रहते हैं।

sonu sood

सोनू के करियर की बात करें, तो उन्होंने एक्टिंग की शुरुआत शादी के 3 साल बाद 1999 में तमिल फिल्म 'कल्लाझागर' से की थी। बॉलीवुड में कई शानदार किरदार निभाने वाले सोनू सूद को सलमान खान की फिल्म 'दबंग' में 'छेदी लाल' के किरदार के लिए जाना जाता है। 

sonu sood

फिलहाल, हम भी सोनाली को जन्मदिन की ढेरों शुभकामनाएं देते हैं। 

BollywoodShaadis.com © 2023, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.