साउथ एक्टर महेश बाबू ने शेयर की अपने बेटे के साथ मस्ती करते हुए तस्वीर, य​हां देखें

साउथ एक्टर महेश बाबू (Mahesh Babu) ने अपने 13 साल के बेटे गौतम (Gautam) के साथ एक मनमोहक तस्वीर शेयर किया है। आइए देखते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

साउथ एक्टर महेश बाबू ने शेयर की अपने बेटे के साथ मस्ती करते हुए तस्वीर, य​हां देखें

कोरोना वायरस (Coronavirus) के चलते सभी सितारे अपने परिवार के साथ टाइम स्पेंड कर रहे हैं, जिसे वो खूब इंजॉय करते दिख रहे हैं। घर में रहते हुए भी सितारे लगातार सोशल मीडिया (Social Media) पर एक्टिव हैं, साथ ही अपनी हर एक्टिविटी फैंस तक शेयर कर रहे हैं। इसी क्रम में विश्व हास्य दिवस के मौके पर साउथ एक्टर महेश बाबू (Mahesh Babu) ने अपने 13 साल के बेटे गौतम (Gautam) के साथ एक मनमोहक तस्वीर शेयर किया। 

बता दें कि साउथ के ​सुपरस्टार्स में से एक महेश बाबू साउथ के एक्टर और प्रोड्यूसर कृष्णा के बेटे हैं। इन्होंने करियर की शुरुआत महज चार साल की उम्र में बतौर चाइल्ड एक्टर की थी। और आज वह साउथ इंडस्ट्री में सबसे ज्यादा फीस लेने वाले दूसरे एक्टर हैं। महेश बाबू एक ऐसे स्टार हैं जिनकी ना केवल एक्टिंग के लोग कायल हैं बल्कि उनका लुक भी लोगों को बहुत पसंद आता है। यहां तक कि लड़कियों के बीच उनकी फैन फॉलोइंग सबसे ज्यादा है। महेश बाबू समय-समय पर फैंस को अपने बेटे, गौतम और बेटी, सितारा की प्यारी तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। यही नहीं इनकी पत्नी नम्रता शिरोडकर भी अपने बच्चों की फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। (ये भी पढ़ें: Mahesh Babu Namrata Shirodkar Love Story: जब महेश बाबू नम्रता शिरोडकर को पहली नजर में दे बैठे थे दिल) 

महेश बाबू ने जो फोटो साझा की है, उसमें वह अपने बेटे गौतम के साथ हंसते हुए दिखाई दे रहे हैं। फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, ''थोड़ा जियो … थोड़ा प्यार करो… थोड़ा हंसो… हर पल, हर !! #WorldLaughterDay #stayhomestaysafe।''

ऐसी है महेश बाबू की लव स्टोरी

महेश बाबू ने अभिनेत्री और 'फेमिना मिस इंडिया' नम्रता शिरोडकर से शादी की है। उन्होंने  फ़रवरी 2000 दो तमिल फिल्म वामसी की शूटिंग के दौरान डेटिंग शुरू की। नम्रता महेश बाबू से 4 साल बड़ी हैं। महेश बाबू का परिवार इस रिश्ते से  बहुत खुश नहीं था, लेकिन महेश की बड़ी बहन मंजुला ने शादी के लिए परिवार को मना लिया, और आखिरकार 2005 में सुपरस्टार के साथ सेट हो गईं।

31 अगस्त 2006 को, दंपति ने अपने पहले बच्चे का स्वागत किया और उसका नाम गौतम रखा। शादी के तीसरे साल दोनों के बीच चीजें आसानी से नहीं चल रही थीं। यहां तक ​​कि यह भी कहा जाता है कि नम्रता अपने बेटे के साथ मुंबई चली गई। इसके बावजूद, महेश अपनी पत्नी और बेटे से मिलने के लिए अक्सर मुंबई आते रहते थे। इन सभी पैच के बाद से, कपल ने अपने मजबूत बंधन को बनाए रखा। उन्होंने 2012 में नम्रता शिरोडकर ने एक बच्ची को जन्म दिया, जिसका नाम सितारा रखा। (ये भी पढ़ें: एक्ट्रेस नम्रता शिरोडकर और साउथ सुपरस्टार महेश बाबू की प्रेम कहानी है अनूठी, शेयर किया ये फोटो)  

फिलहाल, जो भी हो महेश बाबू और नम्रता शिरोडकर ने अपनी लव स्टोरी को सफल बनाने के लिए कई उतार-चढ़ाव देखे। मगर कभी भी दोनों का एक-दूसरे के प्रति प्यार और विश्वास कम नहीं हुआ है। यही वजह है कि इस कपल को फैंस आज भी काफी पसंद करते हैं। बात करें महेश बाबू के वर्कफ्रंट की तो महेश बाबू निर्देशक परशुराम के साथ एक फिल्म साइन करने वाले हैं। लॉकडाउन हटने के बाद फिल्म का नाम सामने आ जाएगा। 

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
latest
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.