जब श्रीदेवी ने फ्लॉन्ट किया था सिंदूर से लिखा पति का नाम, बोनी कपूर ने शेयर की फोटो

फिल्म निर्माता बोनी कपूर ने दुर्गा पूजा समारोह से अपनी दिवंगत पत्नी व अभिनेत्री श्रीदेवी की एक पुरानी तस्वीर साझा की है, जिसमें श्रीदेवी की पीठ पर बोनी का नाम लिखा है। आइए आपको दिखाते हैं वो फोटो।

img

By Kanika Singh Last Updated:

जब श्रीदेवी ने फ्लॉन्ट किया था सिंदूर से लिखा पति का नाम, बोनी कपूर ने शेयर की फोटो

फिल्म निर्माता बोनी कपूर (Boney Kapoor) ने एक बार फिर पूरे देश में अपने लाखों फैंस को खुश कर दिया है, क्योंकि उन्होंने अपनी स्वर्गीय पत्नी श्रीदेवी (Shridevi) की एक अनमोल तस्वीर साझा की है। तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है और नेटिज़न्स उसे अपार प्यार दे रहें हैं। हालांकि, इस तस्वीर में एक खास बात है जो साबित करती है कि, श्रीदेवी अपने पति बोनी से कितना प्यार करती थीं।

24 फरवरी 2018 की सुबह दुर्भाग्यपूर्ण थी, जब श्रीदेवी के निधन की दुखद खबर से देश में शोक की लहर छा गई थी। उनके निधन के बाद एक भावनात्मक नोट में बोनी कपूर ने व्यक्त किया था कि, उनका जीवन फिर कभी पहले जैसा नहीं होगा। उन्होंने अपने नोट में लिखा था, "दुनिया के लिए, वह उनकी चांदनी थीं.. उत्कृष्ट अभिनेत्री... उनकी श्रीदेवी... लेकिन मेरे लिए, वह मेरा प्यार थीं, मेरी दोस्त, हमारी बच्चियों की मां... मेरी साथी। हमारी बेटियों के लिए, वह उनकी सब कुछ थीं... उनका जीवन।"

(ये भी पढ़ें- चिरंजीवी की बेटी श्रीजा अपने पति कल्याण धेव से लेंगी तलाक? जानिए क्या है कयासों की वजह)

18 जनवरी 2022 को बोनी कपूर ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से दुर्गा पूजा उत्सव से अपनी स्वर्गीय पत्नी श्रीदेवी की एक पुरानी तस्वीर साझा की, जब उन्होंने 2012 में लखनऊ के दुर्गा महोत्सव में एक साथ भाग लिया था। तस्वीर में, हम कई लोगों को देवी दुर्गा से आशीर्वाद मांगते हुए और एक-दूसरे के साथ सिंदूर खेला की रस्म करते हुए देख सकते हैं। ज्यादातर महिलाओं की तरह, श्रीदेवी ने भी सफेद रंग की साड़ी पहनी थी, जिसके चारों ओर रंगीन प्रिंट थे और वह सिंदूर में भीग चुकी थीं। हालांकि, जिस चीज ने सभी का ध्यान खींचा, वह था उनके पति बोनी का नाम, जो उनकी पीठ पर सिंदूर से लिखा हुआ था। यह छोटा सा इशारा श्रीदेवी और बोनी के एक-दूसरे के प्रति असीम प्यार के बारे में था। इस तस्वीर को शेयर करते हुए बोनी ने कैप्शन में लिखा, "लखनऊ में वर्ष 2012 में सहारा में दुर्गा पूजा का एक उत्सव मना रहे हैं।"

(ये भी पढ़ें- धनुष-ऐश्वर्या रजनीकांत से पहले साउथ इंडस्ट्री के ये 9 कपल्स भी ले चुके हैं अलग होने का फैसला)

2018 में श्रीदेवी और बोनी कपूर की विशेष दिवाली अनुष्ठान की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी, जिसमें बोनी को अपनी दिवंगत पत्नी को पनीर खिलाते हुए देखा जा सकता था। यह तस्वीर 2008 में ली गई थी और दस साल बाद, बोनी ने अपनी बेटी जान्हवी कपूर के साथ इस पल को फिर से बनाया था। दिवाली 2018 पर, ख़ुशी कपूर ने बोनी की अपने घर की डाइनिंग टेबल पर जान्हवी को खाना खिलाते हुए बोनी और श्रीदेवी की तस्वीर की याद दिलाते हुए एक तस्वीर क्लिक की थी। इस तस्वीर ने दिवंगत श्रीदेवी की याद दिला दी थी और हमारी आंखों को नम कर दिया था।

(ये भी पढ़ें- जब धनुष की शादी में श्रुति हासन बनी थीं दरार की वजह, इस फिल्म के दौरान अफेयर के थे चर्चे)

कुछ हफ्ते पहले, बोनी कपूर ने अपने इंस्टा हैंडल से अपनी स्वर्गीय पत्नी श्रीदेवी के साथ फ्रांस की यादगार यात्रा से एक अनमोल तस्वीर शेयर की थी। फोटो में कपल को आइसक्रीम खाते हुए देखा जा सकता है। जहां खूबसूरत अभिनेत्री श्रीदेवी ने क्रीम रंग की ड्रेस पहनी थी, वहीं उनके पति बोनी नीले रंग की टी-शर्ट में कूल लग रहे थे। तस्वीर के साथ, बोनी ने खुलासा किया था कि, उनमें और उनकी पत्नी में एक चीज समान थी, जो कि उन दोनों के बीच मधुर संबंध थे। उन्होंने यह भी कहा था कि, जहां श्रीदेवी अपने सुगर की जांच करने में शानदार थीं, वहीं वह बिल्कुल विपरीत थे। उन्होंने कैप्शन में लिखा था, "हम दोनों के पास एक मीठा दांत था, उनके पास कितना नियंत्रण था और मुझ पर कोई नियंत्रण नहीं था।"

फिलहाल, स्वर्गीय अभिनेत्री श्रीदेवी की यादें उनके फैंस के दिलों में हमेशा बनी रहेंगी। तो आपको बोनी कपूर द्वारा शेयर की गई ये तस्वीर कैसी लगी? हमें कमेंट में अवश्य बताएं।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.