Boney Kapoor ने शादी से पहले Sridevi के प्रेग्नेंट होने की अफवाहों को किया खारिज, कही ये बात

हाल ही में, फिल्ममेकर बोनी कपूर ने अपनी दिवंगत पत्नी और एक्ट्रेस श्रीदेवी के शादी से पहले प्रेग्नेंट होने की अफवाहों को खारिज किया है और बताया है कि उन्होंने दो बार शादी की थी। आइए आपको बताते हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

Boney Kapoor ने शादी से पहले Sridevi के प्रेग्नेंट होने की अफवाहों को किया खारिज, कही ये बात

श्रीदेवी (Sridevi) भारतीय सिनेमा की एक बेहद खूबसूरत और टैलेंटेड एक्ट्रेस थीं, जिन्होंने 5 दशकों के करियर में एक से बढ़कर एक फिल्मों में काम किया था। श्रीदेवी ने महज 4 साल की उम्र में अपने अभिनय करियर की शुरुआत की थी। पर्सनल लाइफ की बात करें, तो उन्होंने पहले से शादीशुदा फिल्म निर्माता बोनी कपूर (Boney Kapoor) से शादी की थी। उनकी दो बेटियां जान्हवी और खुशी कपूर हैं।

जब श्रीदेवी से बोनी कपूर की मुलाकात हुई थी, तब वह पहले से मोना शौरी से शादीशुदा थे। इतना ही नहीं, वह दो बच्चों अर्जुन कपूर और अंशुला कपूर के पिता भी थे, लेकिन इन सबके बावजूद, साल 1996 में बोनी और श्रीदेवी ने सीक्रेटली शादी रचा ली थी। उस समय मीडिया में इस तरह की कई खबरें थीं कि कैसे श्रीदेवी घर तोड़ने वाली थीं और वह शादी से पहले ही प्रेग्नेंट थीं।

sridevi

बोनी कपूर ने शादी से पहले श्रीदेवी के प्रेग्नेंट होने की अफवाहों को किया खारिज

हाल ही में, 'द न्यू इंडियन' को दिए एक इंटरव्यू में बोनी कपूर ने श्रीदेवी के साथ अपनी सीक्रेट वेडिंग के बारे में बात की और निर्माता ने उनकी शादी से पहले अभिनेत्री के गर्भवती होने की अफवाहों को भी खारिज किया। उन्होंने कहा, “श्री से मेरी शादी 2 जून (1996) को शिरडी में हुई थी। तभी हमने एक-दूसरे को वचन दिए। हम रात में वहीं रुके थे और जनवरी 1997 में जब उनकी गर्भावस्था का पता चला, तो हमारे पास सार्वजनिक रूप से शादी करने के अलावा कोई विकल्प नहीं था। पब्लिकली हमारी शादी जनवरी 1997 में ही हुई थी, लेकिन हम पहले ही शादी कर चुके थे। वैसे अभी भी कुछ लेखक हैं, जो लिखते हैं कि श्री शादी से पहले ही जान्हवी के साथ प्रेग्नेंट थीं।''

sridevi

बता दें कि 13 साल तक शादीशुदा रहने के बाद बोनी कपूर को श्रीदेवी से प्यार हो गया था। इसी इंटरव्यू में उन्होंने अपनी पहली पत्नी मोना शौरी कपूर के प्रति पूरी तरह ईमानदार होने का भी खुलासा किया था और कहा था, “मैं एक शक्तिशाली पारिवारिक व्यक्ति नहीं हूं, मैं एक साधारण फैमिली मैन हूं। एक केयरिंग एंड लविंग बेटा, भाई, मेरी पत्नी के लिए पति, मेरे बच्चों अर्जुन, अंशुला, जान्हवी, ख़ुशी के लिए पिता। दरअसल, मोना के साथ भी मैं बिल्कुल ईमानदार था। मैं सच कहूं, तो मैं 'एक सरल, ईमानदार व्यक्ति हूं, जो अपने आस-पास के सभी लोगों के प्रति ईमानदार रहा है'।''

sridevi

(श्रीदेवी की लव लाइफ: बोनी कपूर की पहली पत्नी मोना की सहेली से 'सौतन' तक का सफर रहा ऐसा)

जब मोना शौरी कपूर ने बोनी कपूर और श्रीदेवी के अफेयर के बारे में की थी बात

बता दें कि 2012 में मोना शौरी कपूर का कैंसर से कड़ी लड़ाई के बाद निधन हो गया था। हालांकि, एक बार 'डीएनए' से बातचीत में मोना ने बोनी और श्रीदेवी के अफेयर पर खुलकर बात की थी। मोना ने कहा था, “दूसरा रिश्ता कुछ ऐसा था, जिसके बारे में किसी ने केवल पढ़ा या सुना हो, लेकिन जब मेरे साथ ऐसा हुआ, उसी समय मेरी शादी ख़त्म हो गई थी। मेरे लिए सम्मान सर्वोपरि है। प्रेम उसका अनुसरण करता है। जैसे-जैसे हम विकसित होते हैं, कभी-कभी बदलाव की जरूरत होती है। बोनी को भी किसी और की जरूरत थी; मुझे नहीं। हमारे रिश्ते में ऐसा कुछ भी नहीं बचा था कि इसे मौका दिया जा सके, क्योंकि श्रीदेवी पहले से ही एक बच्चे की मां थीं। उनका रिश्ता कायम था। यह अपने आप में मेरे लिए बाहर निकलने का एक बड़ा बयान था।"

sridevi

जब शादीशुदा बोनी कपूर को श्रीदेवी से हुआ था प्यार, एक्स वाइफ के सामने ऐसे किया था इजहार, पढ़ें पूरी खबर

फिलहाल, श्रीदेवी संग शादी पर दिए गए बोनी के बयान पर आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis.com © 2023, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.