फहमान खान में अपने पापा को देखती हैं सुंबुल तौकीर, एक्ट्रेस के पिता ने किया खुलासा

'बिग बॉस 16' के अंदर सुंबुल तौकीर खुद को खोया हुआ महसूस कर रही हैं। फैंस चाहते हैं कि उनके रूमर्ड BF फहमान खान शो में शामिल हों और अब सुंबुल के पिता ने इस पर खुलकर बात की है।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

फहमान खान में अपने पापा को देखती हैं सुंबुल तौकीर, एक्ट्रेस के पिता ने किया खुलासा

'बिग बॉस 16' के सबसे चर्चित प्रतियोगियों में से एक अभिनेत्री सुंबुल तौकीर (Sumbul Touqeer) ने लोकप्रिय शो 'इमली' के लिए पॉपुलैरिटी हासिल की है। 'बिग बॉस 16' से पहले यह कहा गया था कि उनके सह-कलाकार फहमान खान भी सलमान खान द्वारा होस्ट किए जाने वाले रियलिटी टीवी शो में भाग लेंगे। हालांकि, प्रीमियर नाइट में सिर्फ सुंबुल ने एंट्री की। पिछले तीन हफ्तों में घर के अंदर उनकी यात्रा ने प्रशंसकों को हैरान कर दिया है। यहां तक ​​कि सुंबुल के पिता भी 'शुक्रवार का वार' एपिसोड में आए थे और उन्हें कुछ समझाने की कोशिश की थी। इन सबके बीच फैंस चाहते हैं कि फहमान शो में एंट्री करें।

sumbul

(ये भी पढ़ें- दूसरी प्रेग्नेंसी के लिए ट्रोल होने पर देबिना बनर्जी बोलीं- 'हमें इसकी आशंका थी')

हाल ही में, एक एंटरटेनमेंट पोर्टल के साथ सुंबुल तौकीर के पिता तौकीर हासन खान ने बातचीत की है। उन्होंने खुलासा किया कि सुंबुल की मां नहीं थीं और उन्होंने उन्हें खुद ही पाला है। वह सुंबुल के लिए माता और पिता दोनों थे। उन्होंने 'ईटाइम्स' को बताया कि 'इमली' अभिनेत्री जेंडर समान वाली स्वभाव की हैं, जिसके कारण उन्हें लड़की और लड़के के बीच कोई अंतर नहीं दिखता है।

sumbul

इसके अलावा, सुंबुल तौकीर के पिता ने कहा कि सुंबुल काफी खुली हैं और वह हर जगह अपने पिता को महसूस करती हैं। उन्होंने फहमान खान और गश्मीर महाजनी का भी नाम लिया, जिनके साथ सुंबुल का करीबी रिश्ता है। वह अपने पिता को सभी में देखती हैं और यही हाल शालीन भनोट के साथ भी है। हालांकि, घर के अंदर की कहानी का बाहर अलग असर हुआ। एंटरटेनमेंट न्यूज में काफी समय से सुंबुल तौकीर की शालीन भनोट के साथ बॉन्डिंग ट्रेंड कर रही थी।

sambul

(ये भी पढ़ें- शर्मिला टैगोर को 'Indian Idol' के सेट पर मिला खास मैसेज, सैफ-करीना-सोहा-सबा ने की तारीफ)

फहमान खान और सुंबुल तौकीर ने टीवी पर एक कपल के तौर पर 'आर्यन' और 'इमली' के रूप में काम किया है। उनकी ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री और उनके ऑफस्क्रीन कामरेडरी ने बहुत दिल जीता। हालांकि, वास्तविक जीवन में लोगों द्वारा काफी अफवाहों के बावजूद वह सिर्फ दोस्त बने हुए हैं। फहमान, सुंबुल को लेकर काफी प्रोटेक्टिव हैं। यह पूछे जाने पर कि क्या वह 'बिग बॉस 16' में प्रवेश करेंगे, फहमान ने यह कहते हुए इनकार कर दिया कि वह इस तरह के शो के लिए नहीं बने हैं।  

sumbul

फिलहाल, आपको इन दोनों की बॉन्डिंग कैसी लगती है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

BollywoodShaadis.com © 2023, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.