रिया चक्रवर्ती ने सुशांत के अंतिम दर्शन में कहे थे ये 'दो शब्द', सुरजीत सिंह ने बताई पूरी दास्तां

बॉलीवुड के दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत मामले में हर रोज नए खुलासे हो रहे हैं। आइए आपको एक और नए खुलासे के बारे में बताते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

रिया चक्रवर्ती ने सुशांत के अंतिम दर्शन में कहे थे ये 'दो शब्द', सुरजीत सिंह ने बताई पूरी दास्तां

बॉलीवुड के दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत मामले की जांच सीबीआई की टीम कर रही है। इसके साथ ही इस केस में हर रोज नए खुलासे हो रहे हैं। इसी बीच अब खबर आई है कि सुशांत की मौत के एक दिन बाद यानी 15 जून को रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) मुर्दाघर गई थीं, और उन्होंने सुशांत के शव को देखकर माफी मांगी थी। तो आइए आपको बताते हैं इसके बारे में।

रिया ने सुशांत को बोला सॉरी

दरअसल, रिपब्लिक टीवी के मुताबिक, फिल्म निर्माता और चश्मदीद सुरजीत सिंह राठौड़ (Surjeet Singh Rathore) 15 जून को रिया चक्रवर्ती के साथ मुर्दाघर गए थे। सुरजीत ने बताया कि, ''मैं करीब 11 बजे हॉस्पिटल पहुंचा था। करीब 11:30 बजे मेरे दोस्त सूरज सिंह वहां आए और मुझसे कहने लगे कि सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती उनके अंतिम दर्शन करना चाहती हैं। पुलिस वालों से बात कर उसे सुशांत का चेहरा दिखा दो।'' तो मैंने उन्हें कहा कि, ''पवनहंस में अंतिम संस्कार के दौरान दर्शन हो जाएंगे।'' इस पर सूरज ने कहा कि, ''रिया को उनके परिवार वाले अंतिम संस्कार के दौरान नहीं जाने देंगे। इसके बाद मैंने पुलिस वालों से बात की और रिया को लेकर मुर्दाघर के अंदर पहुंच गया। जैसे ही मैंने सुशांत के चेहरे से चादर हटाई, रिया ने उनके सीने पर हाथ रखा और कहा- 'सॉरी बाबू'। हम 5 से 7 मिनट तक अंदर रुके रहे। इस दौरान रिया चक्रवर्ती रो रही थी।'' (ये भी पढ़ें: सुशांत सिंह राजपूत के परिवार को मिल रही धमकी, खत जारी कर बयां किया दर्द)   

सुशांत की गर्दन पर निशान थे

यही नहीं सुरजीत सिंह राठौड़ ने आगे बताया, ''मैंने सुशांत के चेहरे से सफेद कपड़ा हटाया और उसकी गर्दन पर निशान थे। मुझे उस समय संदेह हुआ, जिस समय मैंने कपड़ा हटाया।''

Sushant Singh Rajput and Rhea Chakraborty

रिया के भाई और मां भी शव देखना चाहते थे

उन्होंने आगे बताया कि, ''रिया का भाई शौविक चक्रवर्ती और उसकी मां भी सुशांत का शव देखना चाहते थे। हालांकि, मुंबई पुलिस ने उन्हें जाने नहीं दिया।'' सुरजीत सिंह ने कहा- ''उस दौरान रिया चक्रवर्ती कुल मिलाकर डेढ़-दो घंटे तक हॉस्पिटल में थी, क्योंकि मीडियाकर्मी भी हॉस्पिटल में थे, इसलिए उसने छुपकर पिछले दरवाजे से प्रवेश किया था।'' (ये भी पढ़ें: रिया चक्रवर्ती से पहले कृति सेनन को डेट कर रहे थे सुशांत, एक्टर के पूर्व असिस्टेंट ने किया दावा)   

सुरजीत सिंह ने यह आरोप लगाया कि, ''संदीप सिंह इस पूरे मामले का मास्टरमाइंड है। संदीप सिंह ने ही मुंबई पुलिस से कहकर मुझे हॉस्पिटल से बाहर करवाने को कहा था। संदीप सिंह ही बड़ी एम्बुलेंस में सुशांत राजपूत के शव को लेकर गया था और उसने पुलिस अधिकारी को थम्स अप का साइन दिया था।'' सुरजीत सिंह ने ये भी कहा कि, ''जरूरत पड़ी तो हम अपने इस बयान को सीबीआई के सामने भी देने के लिए तैयार हैं।'' (ये भी पढ़ें: सुशांत केस की जांच करेगी सीबीआई, SC के फैसले पर एक्टर की बहन और अंकिता लोखंडे ने दी प्रतिक्रिया)  

फिलहाल, सुशांत की मौत के मामले में सीबीआई के अलावा प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) मनी लॉन्ड्रिंग के एंगल से जांच कर रहा है। ईडी अब तक रिया, उनके भाई शौविक चक्रवर्ती, सुशांत के दोस्त सिद्धार्थ पिठानी, बिजनेस मैनेजर श्रति मोदी सहित कई लोगों से पूछताछ कर चुकी है। तो अब देखना होगा कि आखिर कब तक इस केस की गुत्थी सुलझती है? 

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.