'अंकिता ही सुशांत को बचा सकती थी', एक्टर के जिगरी दोस्त संदीप ने कही ये बात

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushan Singh Rajput) की मौत के बाद सेलेब्स अब उनसे जुड़ी यादों को सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं। इसी क्रम में संदीप सिंह (Sandeep Singh) ने एक फोटो शेयर करते हुए सुशांत और अंकिता लोखंडे की लव कमेस्ट्री के बारे में बताया है।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

'अंकिता ही सुशांत को बचा सकती थी', एक्टर के जिगरी दोस्त संदीप ने कही ये बात

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत को करीब एक सप्ताह होने वाले हैं। लेकिन उनके चाहने वाले अभी भी एक्टर को भूल नहीं पा रहे हैं। सेलेब्स अब उनसे जुड़ी यादों को सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं। इसी क्रम में सुशांत के सबसे अच्छे दोस्तों में शामिल रहे संदीप सिंह (Sandeep Singh) ने उनकी एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) को लेकर अपने इंस्टाग्राम एक लंबी पोस्ट लिखी है। तो आइए आपको बताते हैं इसके बारे में।

दरअसल, संदीप ने जिगरी दोस्त सुशांत सिंह राजपूत-अंकिता और अपनी होली खेलते हुए तस्वीर शेयर करते हुए अंकिता और सुशांत के रिश्ते के कई लम्हों को उजागर किया है। संदीप ने अंकिता को संबोधित करते हुए लिखा, ''प्रिय अंकिता, हर बीतते हुए दिन के साथ मेरे मन में ये बात बार-बार आ रही है कि काश हमने और ज्यादा कठिन प्रयास किया होता और उसे रोक लेते। उससे भीख मांग लेते। यहां तक कि जब तुम उससे अलग हुई तब भी तुम उसकी सफलता के लिए प्रार्थना कर रही थी।'' (ये भी पढ़ें: एक्स ब्वायफ्रेंड सुशांत की मौत के बाद टूट गई हैं अंकिता लोखंडे, इस एक्ट्रेस ने किया खुलासा)  

अंकिता ने अभी तक नहीं हटाया अपने घर के नेमप्लेट से सुशांत का नाम 

आगे उन्होंने लिखा, ''तुम्हारा प्यार सच्चा था। ये बहुत ही खास था। तुमने अब तक सुशांत का नाम अपने घर के नेमप्लेट से नहीं हटाया है। मैं वो सारे दिन बहुत याद कर रहा हूं, जब हम लोखंडवाला में परिवार की तरह रहे थे। हमने साथ में बहुत से ऐसे लम्हें जिए हैं, जिनको याद कर आज मेरा दिल रो रहा है। साथ में खाना बनाना, साथ में खाना, मटन भात, हमारी लॉन्ग ड्राइव, कभी लोखंडवाला तो कभी गोवा जाना। हमारा होली मनाना। वो हंसी, वो जिंदगी के कमजोर लम्हें, जब हम सब एक साथ थे तब तुम हम सबमें सबसे ज्यादा एक्टिव थी।"

वो तुम्हीं थी जो सुशांत के चेहरे पर हंसी ला सकती थी: संदीप

अंकिता को संबोधित करते हुए उन्होंने आगे लिखा, "वो तुम्हीं थी जो सुशांत के चेहरे पर हंसी ला सकती थी। यहां तक कि आज भी मुझे यही लगता है कि वो तुम्हीं दोनों थे जो एक-दूसरे के लिए बने थे। तुम दोनों सच्चे प्यार की मिसाल थे। ये विचार ये यादें मेरे दिल को दुखा रही हैं। मैं उसे कैसे वापस ला सकता हूं। मैं उसे वापस लाना चाहता हूं। मैं हम तीनों को वापस लाना चाहता हूं। वो मालपुआ याद है? और वो कैसे छोटे बच्चे की तरह मेरी मां के हाथ का मटन करी मांगता था। मुझे पता है वो केवल तुम थी जो उसे बचा सकती थी।" (ये भी पढ़ें: सुशांत के मौत की खबर सुनते ही एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता का हुआ बुरा हाल, दिया ऐसा रिएक्शन)  

तुम उसे बचा सकती थी अंकिता: संदीप

संदीप ने आगे लिखा, ''मैं चाहता था कि तुम दोनों की शादी हो। जैसा कि हम सपने देखा करते थे। तुम उसे बचा सकती थी, अगर उसने तुम्हें यहां रहने दिया होता। तुम उसकी गर्लफ्रेंड थी, तुम उसकी पत्नी थी, तुम उसकी मां थी, तुम उसकी बेस्ट फ्रेंड थी। आय लव यू अंकिता। मुझे उम्मीद है मैं कभी तुम्हारे जैसा दोस्त नहीं खोऊंगा। मैं ये बर्दाश्त करने के लिए तैयार नहीं हूं।'' (ये भी पढ़ें: अंकिता को देखकर भाग जाती थी सुशांत की टेंशन, विकास गुप्ता ने बताई दोनों के रिश्ते की सच्चाई)  

इस पोस्ट को शेयर करके संदीप ने अपने दिल की बात तो बताई ही है, साथ ही अंकिता और सुशांत के रिश्ते के बारे में भी लोगों को बताया है। 

6 साल तक रिलेशन में रहे थे अंकिता और सुशांत 

आपको बता दें कि अंकिता और सुशांत की दोस्ती शो 'पवित्र रिश्ता' के सेट पर हुई थी। सीरियल में सुशांत के किरदार का नाम मानव और अंकिता के किरदार का नाम अर्चना था। उस दौरान लोग सुशांत और अंकिता को मानव और अर्चना के नाम से ही पहचानने लगे थे। सेट पर ही दोनों लोगों को प्यार हो गया था। 6 साल तक रिलेशन में रहने के बाद दोनों साल 2016 में ही अलग हो गए। हालांकि, पिछले कुछ दिनों से अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती संग उनका नाम जोड़ा जा रहा था। (ये भी पढ़ें: जल्द शादी के बंधन में बंधने वाले थे एक्टर सुशांत सिंह राजपूत, भाई ने कहा कुछ ऐसा)   

सुशांत के निधन की खबर सुनकर ऐसा था अंकिता का रिएक्शन

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद जब टीवी चैनल ने अंकिता लोखंडे को कॉन्टेक्ट किया तो उन्होंने कहा- 'क्या' और फोन काट दिया। अचानक आई खबर से सुनकर अंकिता को तगड़ा झटका लगा। अंकिता को सुशांत के आत्महत्या की जानकारी मिलते ही वह चीख पड़ीं। ऐसे में कहा जा सकता है कि इस खबर से वह स्तब्ध हो गई थी। 

सुशांत के मौत की खबर सुनते ही एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता का हुआ बुरा हाल, दिया ऐसा रिएक्शन

फिलहाल सुशांत के निधन को करीब एक सप्ताह बीतने वाले हैं, लेकिन अभी तक अंकिता ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से कोई पोस्ट नहीं शेयर की है। वह अभी तक सदमे में हैं। ऐसे में कहा जा सकता है कि सुशांत और अंकिता वाकई में बेहिसाब प्यार करते थे। 

तो आपको हमारी ये स्टोरी ​कैसी लगी? हमें कमेंट करके बताना ना भूलें, साथ ही यदि हमारें लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम
trending
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2020, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.