एक्स ब्वायफ्रेंड सुशांत की मौत के बाद टूट गई हैं अंकिता लोखंडे, इस एक्ट्रेस ने किया खुलासा

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) अब हमारे बीच नहीं रहे। सुशांत की मौत के गम से उनके चाहने वाले उबर नहीं पा रहे हैं। उनकी एक्स गर्लफ्रेंड रह चुकी अंकिता लोखंडे को जैसे शॉक लग गया है। तो आइए हम आपको बताते हैं कि अब उनका हाल कैसा है?

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

एक्स ब्वायफ्रेंड सुशांत की मौत के बाद टूट गई हैं अंकिता लोखंडे, इस एक्ट्रेस ने किया खुलासा

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) अब हमारे बीच नहीं रहे। लेकिन उनकी एक्टिंग लोगों की दिलों में सदियों तक गूंजती रहेगी। सुशांत ने 'एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी', 'छिछोरे' जैसी फिल्मों के जरिए बॉलीवुड में एक नया मुकाम बनाया था। इसके पहले सुशांत टीवी की दुनिया में भी अपना जादू चला चुके थे। वह एकता कपूर के टीवी सीरियल 'पवित्र रिश्ता' से फेमस हुए थे। शो में उनकी और अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) की जोड़ी को काफी पसंद किया गया था। दोनों काफी दिनों तक रिलेशनशिप में भी थे। लेकिन शो पूरा होने के बाद सुशांत और अंकिता अचानक ही अलग हो गए थे। लेकिन जबसे अंकिता को उनके एक्स बॉयफ्रेंड सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बारे में पता लगा है तब से उनका रो-रोकर बुरा हाल है। इस बात की जानकारी 'पवित्र रिश्ता' शो में को-स्टार रही प्रार्थना बेहेरे ने दी है।

दरअसल, एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने टेलीविजन मशहूर धारावाहिक ‘पवित्र रिश्ता’ से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी। इस शो ने उन्हें घर-घर में पहचान दिलाया था। इस शो में को-स्टार रही प्रार्थना बेहेरे, सुशांत को एक छोटी बहन के रूप में मिली थीं। सुशांत सिंह राजपूत के निधन से प्रार्थना भी बेहद दुखी हैं। जहां उन्होंने अपने मुहंबोले भाई के निधन पर दुख जताया, वहीं एक्टर के जाने के बाद सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखड़े की हालत का खुलासा भी किया है। (ये भी पढ़ें: जल्द शादी के बंधन में बंधने वाले थे एक्टर सुशांत सिंह राजपूत, भाई ने कहा कुछ ऐसा)   

अंकिता का रो-रो कर बुरा हाल है: प्रार्थना बेहेरे

इंडिया फोरम की रिपोर्ट के अनुसार, प्रार्थना बेहेरे ने बताया कि- ''जबसे सुशांत के सुसाइड के बारे में अंकिता लोखड़े ने सुना है वह जहां खड़ी थी वह वहीं पड़ी है। उसका रो-रो कर बुरा हाल है। वह इस खबर से सदमे में हैं। वह टूट गई हैं। इस बात को लोगों को समझना चाहिए कि हर कोई अपने जीवन में आगे बढ़ चुका है, लेकिन उसकी जिंदगी में कोई और है और उसे उस रिश्ते का भी सम्मान रखना है। मैं जानती हूं अंकिता कैसी है वह कितनी परेशान है ये मैं समझ सकती हूं।'' 

सुशांत के मौत की खबर सुनते ही एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता का हुआ बुरा हाल, दिया ऐसा रिएक्शन

निधन की खबर सुनकर ऐसा था अंकिता का रिएक्शन

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद जब इंडिया टीवी ने अंकिता लोखंडे को कॉन्टेक्ट किया तो उन्होंने कहा- 'क्या' और फोन काट दिया। अचानक आई खबर से सुनकर अंकिता को तगड़ा झटका लगा। अंकिता को सुशांत के आत्महत्या की जानकारी मिलते ही वह चीख पड़ीं। ऐसे में कहा जा सकता है कि इस खबर से वह स्तब्ध हो गई। 

6 साल तक रिलेशन में रहे थे अंकिता और सुशांत 

बता दें कि अंकिता और सुशांत की दोस्ती शो 'पवित्र रिश्ता' के सेट पर हुई थी। सीरियल में सुशांत के किरदार का नाम मानव और अंकिता के किरदार का नाम अर्चना था। उस दौरान लोग सुशांत और अंकिता को मानव और अर्चना के नाम से ही पहचानने लगे थे। सेट पर ही दोनों लोगों को प्यार हो गया था। 6 साल तक रिलेशन में रहने के बाद दोनों साल 2016 में ही अलग हो गए। हालांकि, पिछले कुछ दिनों से अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती संग उनका नाम जोड़ा जा रहा था। (ये भी पढ़ें: सुशांत के परिवार पर टूटा दुखों का पहाड़, सदमे में भाभी ने तोड़ा दम, भाई बोला कैसे जिंदा रहेंगे हम)  

प्रार्थना बेहेरे को छोटी बहन मानते थे सुशांत

ई टाइम्स से बात करते हुए प्रार्थना ने सुशांत के साथ अपनी बॉन्डिंग बताते हुए कहती हैं कि, ''सुशांत मेरे बहुत करीबी थे, वह मुझे छोटी बहन मानते थे क्योंकि 'पवित्र रिश्ता' में अंकिता की बहन बनी थी। प्रार्थना ने बताया कि सुशांत की सुसाइड को लेकर जब उन्हें तब वह स्तब्ध थीं कि कौन से सुशांत की बात कर रहे हैं ये लोग।'' (ये भी पढ़ें: सुशांत के मौत की खबर सुनते ही एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता का हुआ बुरा हाल, दिया ऐसा रिएक्शन)   

बता दें कि प्रार्थना 'पवित्र रिश्ता' के बाद से वह सुशांत के टच में नहीं थीं। वह सुशांत को अंतिम विदाई देने श्मशान घाट जाना चाहती थी, लेकिन सरकारी नियम के अनुसार केवल 20 लोग ही जा सकते हैं ऐसे में वह नहीं जा सकी। 

फिलहाल, बॉलीवुड के इस उभरते कलाकार के जाने से पूरा देश शोक में डूबा हुआ है। हम भी एक्टर सुशांत को नम आंखों से श्रद्धांजलि अर्पित करते हैं। तो आपको हमारी ये स्टोरी ​कैसी लगी? हमें कमेंट करके बताना ना भूलें, साथ ही यदि हमारें लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें। 

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम) 
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2020, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.