सुशांत सिंह राजपूत का परिवार अपने लाडले को ऐसे दे रहा श्रद्धांजलि, देखें वीडियो

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन के बाद से उनके फैंस सोशल मीडिया पर एक्टर से जुड़े वीडियोज और फोटोज शेयर कर रहे हैं। इसी क्रम में सुशांत की प्रेयर मीट का भी एक वीडियो सामने आया है। तो आइए देखें।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

सुशांत सिंह राजपूत का परिवार अपने लाडले को ऐसे दे रहा श्रद्धांजलि, देखें वीडियो

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन के बाद से सोशल मीडिया पर फैंस एक्टर से जुड़े वीडियोज और फोटोज शेयर कर रहे हैं। इसी क्रम में सुशांत की प्रेयर मीट का एक वीडियो भी सामने आया है। इस वीडियो में सुशांत का परिवार एक्टर की आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना कर रहा है। तो आइए देखें वीडियो।

बता दें कि इससे पहले सुशांत की प्रेयर मीट से उनके पिता केके सिंह की फोटो सामने आई थी, फोटो में उनके पिता बेसुध अवस्था में नजर आ रहे थे। अब सामने आए इस प्रेयर मीट के वीडियो को देखने के बाद फैंस की आंखें नम हो जा रही हैं। वीडियो में आप देख सकते हैं कि सुशांत के पिता कुर्सी पर बैठे हुए हैं। वहीं उनकी बहन और बाकी परिवार नीचे बैठे हुए हैं। वीडियो में सुशांत का परिवार एक्टर की आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना कर रहा है। ये वीडियो टीम सुशांत सिंह राजपूत नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है। (ये भी पढ़ें: सुशांत के पिता ने तोड़ी चुप्पी, बेटे की शादी पर किया खुलासा, अंकिता के बारे में भी की बात)  

हाल ही में पिता ने सुशांत के बारे में की थी बात

अभी हाल ही में सुशांत के पिता के के सिंह ने एक इंटरव्यू में सुशांत को लेकर बात काफी सार बाते की। उन्होंने कहा, ''बहुत मन्नत के बाद सुशांत पैदा हुआ था। 3 साले मन्नत मांगी थी। 4 बेटियों में एक बेटा था, और उन्होंने कहा जिनके लिए मन्नत मांगते हैं उनके साथ ऐसा ही होता है।"

अंतिम संस्कार के बारे में बताते हुए के के सिंह ने कहा, '' अंतिम संस्कार में बहुत लोग आए थे, लेकिन कृति सेनन मेरे पास आई थीं। हमने तो बात नहीं की, लेकिन वह बोलती रहीं और हम सुनते रहे। उन्होंने कहा, '' पहले हमें पता नहीं चल पाया क्योंकि सभी ने मास्क पहने हुए थे, लेकिन फिर किसी ने मुझे बताया कि यह कृति हैं तो तब हमें पता चला। कृति, सुशांत की तारीफ कर रही थीं और कहती थीं प्यारा लड़का था।'' (ये भी पढ़ें: आत्महत्या मामले में सुशांत के पापा ने पुलिस को दिया बयान, जानें क्या कहा बेबस और मायूस पिता ने?)  

टूट गए हैं सुशांत के पापा: उम्र के अंतिम पड़ाव पर इकलौते बेटे ने छोड़ा साथ, अब ऐसा हो गया है हाल

सुशांत की शादी को लेकर पिता ने कही ये बात

इसके अलावा उन्होंने सुशांत के मैरिज प्लान्स को लेकर भी जानकारी दी। उन्होंने कहा, शादी को लेकर उससे बात हुई थी। उसने कहा था कि कोरोना में तो शादी नहीं करूंगा। अभी मेरी एक फिल्म रिलीज होने वाली है। उसके बाद फरवरी-मार्च में देखते हैं। शादी को लेकर उससे मेरी यही आखिरी बात हुई थी।हालांकि इस दौरान केके सिंह ने यह नहीं बताया कि सुशांत किस लड़की से शादी करना चाहते थे। (ये भी पढ़ें: टूट गए हैं सुशांत के पापा: उम्र के अंतिम पड़ाव पर इकलौते बेटे ने छोड़ा साथ, अब ऐसा हो गया है हाल)  

आत्महत्या मामले में सुशांत के पापा ने पुलिस को दिया बयान, जानें क्या कहा बेबस और मायूस पिता ने?

गौरतलब है कि सुशांत के निधन के बाद परिवार, दोस्तों और फैंस पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। सबके मन में बस एक ही सवाल है कि एक्टर ने आखिर इतना बड़ा कदम क्यों उठाया? हालांकि, महाराष्ट्र पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। अब देखना होगा कि आखिर कब तक इस केस का खुलासा होता है? तो आपको हमारी ये स्टोरी ​कैसी लगी? हमें कमेंट करके बताना ना भूलें, साथ ही यदि हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें। 

(वीडियो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2020, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.