टूट गए हैं सुशांत के पापा: उम्र के अंतिम पड़ाव पर इकलौते बेटे ने छोड़ा साथ, अब ऐसा हो गया है हाल

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत ने उनके घरवालों को बुरी तरह से तोड़कर रख दिया है। सुशांत के पिता इकलौते बेटे के निधन के बाद टूट गए हैं। हाल ही में उनके पिता की एक तस्वीर सामने आई है जिसे देखकर आपके आंखों में आंसू आ जाएंगे।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

टूट गए हैं सुशांत के पापा: उम्र के अंतिम पड़ाव पर इकलौते बेटे ने छोड़ा साथ, अब ऐसा हो गया है हाल

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत को 10 दिन से भी अधिक बीत चुके हैं। लेकिन सुशांत के परिवार वाले उनकी मौत के सदमे से बाहर नहीं निकल पा रहे हैं। उनकी मौत ने घरवालों को बुरी तरह से तोड़कर रख दिया है। पूरे परिवार में अभी भी मातम पसरा हुआ है। सुशांत के पिता इकलौते बेटे के निधन के बाद टूट गए हैं। हाल ही में उनके पिता की एक तस्वीर सामने आई है जिसे देखने के बाद ये अंदाजा लगाया जा सकता है कि इस समय उनके पिता की स्थिति कैसी हो गई है। आइए देखें फोटो।

सुशांत के निधन के बाद से सोशल मीडिया पर उनके पुराने वीडियो और तस्वीरें खूब वायरल हो रहे हैं, जिसमें उनका अलग-अलग अंदाज देखा जा सकता है। लेकिन क्या कभी आपने सोचा है कि उस पिता पर क्या बीत रही होगी, जिसने उम्र के इस पड़ाव पर अपना इकलौता बेटा खो दिया है।

आत्महत्या मामले में सुशांत के पापा ने पुलिस को दिया बयान, जानें क्या कहा बेबस और मायूस पिता ने?

बेसुध अवस्था में हैं पिता केके सिंह!

वैसे तो सुशांत के निधन का दुख तो सभी को बहुत है, लेकिन एक पिता के लिए ये बेहद कष्टदायी है, जिसके जीवन के अंतिम पड़ाव में उसके इकलौते बेटे ने इस तरह अचानक साथ छोड़ दिया है। यह दुख एक पिता ही समझ सकता है। ऐसे समय में जब उसकी पत्नी भी दुनिया में न हो, तो ये दुख ओर बढ़ जाता है। बेटे के इस तरह से जाने से पिता केके सिंह (KK singh) सबसे ज्यादा टूट गए है। हाल ही में सोशल मीडिया उनके पिता की जो तस्वीर सामने आई है। उसे देखने के बाद आपके आंखों में आंसू आ जाएंगे। ये तस्वीर परिवार द्वारा पटना में की गई प्रार्थना सभा की है, जिसमें पिता अपने बेटे की फोटो के सामने बैठे हैं। फोटो देखने के बाद लग रहा है कि सुशांत के पिता इन दिनों बेसुध अवस्था में हैं। (ये भी पढ़ें: सुशांत के मौत की खबर सुनते ही एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता का हुआ बुरा हाल, दिया ऐसा रिएक्शन)  

मशहूर फोटोग्राफर मानव मंगलानी ने इस तस्वीर को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है, जिस पर फैंस अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। साथ ही  सुशांत के पिता को ढांढस बंधा रहे हैं।

बहनों पर क्या गुजर रही होगी?

सुशांत 4 बहनों में अकेले भाई थे। पिता के साथ ही उन बहनों क्या गुजर रही होगी जिसका भाई रक्षाबंधन के त्यौ​हार के ठीक पहले ही दुनिया छोड़कर चला गया हो। सुशांत की एक बहन श्वेता सिंह ने भाई के गम में अपने सारे सोशल मीडिया अकाउंट को बंद कर दिया है। (ये भी पढ़ें: 'सॉरी मेरा बाबू..मेरा सोना', भाई सुशांत के लिए बहन श्वेता सिंह का ये पोस्ट पढ़कर रो पड़ेंगे आप)  

मामले की जांच कर रही है पुलिस

बता दें कि सुशांत ने रविवार (14 जून) को अपने मुंबई स्थित घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। जिसके बाद से अब उनकी आत्महत्या एक गुत्थी की तरह बनी हुई है। कोई इसे डिप्रेशन से जोड़ रहा है तो कोई बॉलीवुड में नेपोटिज्म (भाई-भतीजावाद) का कारण मान रहा है। सुशांत के निधन के बाद से फैंस में नाराजगी देखी जा रही है। वहीं महाराष्ट्र पुलिस (Maharashtra Police इस मामले की जांच भी कर रही है, और ये जानने की कोशिश कर रही है कि आखिर क्यों सुशांत ने सुसाइड किया? केस को हल करने के लिए पुलिस ने अभी तक करीब 23 लोगों के बयान दर्ज कर लिए हैं। (ये भी पढ़ें: जल्द शादी के बंधन में बंधने वाले थे एक्टर सुशांत सिंह राजपूत, भाई ने कहा कुछ ऐसा)   

हाल ही में सुशांत सिंह राजपूत की फाइनल पोस्टमार्टम रिपोर्ट आई सामने, जिसमें एक बार फिर से यही कहा गया कि फांसी में लटकने की वजह से उनका दम घुटा और उसी वजह से उनकी मौत हुई है।

फिलहाल, अब देखना होगा कि आखिर कब तक इस केस का खुलासा होता है? तो आपको हमारी ये स्टोरी ​कैसी लगी? हमें कमेंट करके बताना ना भूलें, साथ ही यदि हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें। 

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
latest
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2020, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.