सुष्मिता सेन ने बेटी रेने के बर्थडे पर शेयर की खास फोटोज, लिखा- 'हैप्पी बर्थडे मेरे पहले प्यार...'

बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) ने अपनी बड़ी बेटी रेने सेन (Renee Sen) के 21 वें जन्मदिन के मौके पर कुछ खास तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं, जो फैंस का दिल जीत रही हैं। तो चलिए देखते हैं फोटोज।

img

By Prakash Joshi Last Updated:

सुष्मिता सेन ने बेटी रेने के बर्थडे पर शेयर की खास फोटोज, लिखा- 'हैप्पी बर्थडे मेरे पहले प्यार...'

बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी फैमिली फोटोज शेयर करती रहती हैं। इसी कड़ी में उन्होंने अपनी बड़ी बेटी रेने सेन (Renee Sen) के 21 वें जन्मदिन के मौके पर कुछ खास तस्वीरें शेयर की हैं। साथ ही उन्होंने अपनी बेटी के लिए एक प्यार भरा संदेश भी लिखा है, जिसके जरिए उन्होंने रेने को बर्थडे विश किया है। तो चलिए देखते हैं ये फोटोज। 

Sushmita Sen, Renee and Alisah

दरअसल, सुष्मिता सेन ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से बेटी रेने के जन्मदिन पर कई तस्वीरें शेयर की हैं। शेयर की गई पहली तस्वीर में आप रेने को देख सकते हैं जो पोज देती हुई नजर आ रही हैं। दूसरी फोटो में रेने अपनी छोटी बहन अलीशा के साथ नजर आ रही हैं। वहीं, तीसरी तस्वीर में सुष्मिता सेन को अपनी दोनों बेटियों के साथ देखा जा सकता है और तीनों की स्माइल काफी प्यारी लग रही है। इसके अलावा चौथी तस्वीर में सुष्मिता, रेने और अलीशा को एक प्लेन के बाहर देखा जा सकता है। वहीं, पांचवी फोटो मे ये सभी मस्ती करते हुए और छठी तस्वीर में मां-बेटियों के साथ सुष्मिता के बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल भी नजर आ रहे हैं। (ये भी पढ़ें: गौहर खान के रुमर्ड बॉयफ्रेंड जै़द दरबार ने घुटनों पर बैठकर एक्ट्रेस को पहनाई रिंग, देखें वीडियो)

Renee

Renee and Alisah

Sushmita Sen, Renee and Alisah

Sushmita Sen, Renee and Alisah

Renee and Alisah

Sushmita Sen, Renee and Alisah

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए सुष्मिता ने कैप्शन में लिखा है, "हैप्पी बर्थडे मेरे पहले प्यार। हमारी ये 21 की जर्नी काफी शानदार रही है। एक जो मुझे निश्चित रूप से भगवान के करीब लाया है। मैं प्रार्थना करती हूं कि आपको इतना साहस दें कि आप अपने आप पर विश्वास करें और हमेशा अपनी खुशी की खोज में अथक रहें। आपके सभी सपने कड़ी मेहनत और उत्साहपूर्ण जुनून के साथ पूरे हों। आओ बिग गर्ल, ये दुनिया इंतजार कर रही है। मैं तुम्हें अनंत तक प्यार करती हूं रेने।"

इससे पहले 28 अगस्त 2020 को सष्मिता सेन ने अपनी छोटी बेटी अलीशा के जन्मदिन के मौके पर उन्हें बधाई देते हुए इंस्टाग्राम पर कुछ फोटोज शेयर की थी, जिसमें अलीशा के होने से लेकर मां के साथ बिताए गए कई पलों की तस्वीरें शामिल हैं। इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा था, "मेरे जीवन के प्यार को जन्मदिन मुबारक हो। आज हम 11 साल के हो गए हैं। जिस पल से हमारी नजरें मिलीं, तब से हम अपनी खुद की भाषा में बोल सकते थे। तुम मैजिकल हो मेरी छोटी परी। इन 11 सालों के हर पल, मैंने भगवान को आपकी मां होने के सौभाग्य के लिए धन्यवाद दिया है। मैं तुमसे बहुत प्यार करती हूं अलीशा।" (ये भी पढ़ें: श्वेता सिंह कीर्ति ने सुशांत संग शेयर की फोटो, लिखा- 'भगवान, इस नुकसान को सहन करने की शक्ति दें...')

पिछले जन्मदिन पर लिखा था ये संदेश

4 सितंबर 2019 को जब रेने 20 साल की थी, तब सुष्मिता सेन ने इंस्टाग्राम पर बेटी संग अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की थीं। इसके साथ उन्होंने एक नोट भी लिखा था। कैप्शन में उन्होंने लिखा था, "पहली बार मुझे मां कहने वाली। हैप्पी बर्थडे रेने शोना, हम 20 के हो गए हैं। क्या जर्नी रही है और अभी कई रोमांचक पल आने का इंतजार है। उन सभी को गले लगाओ और हमेशा याद रखो कि अलीशा और मां आपको बहुत प्यार करते हैं।"

सुष्मिता सेन अपने बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल को लेकर काफी चर्चा में रहती हैं। 28 जुलाई 2020 को बॉयफ्रेंड रोहमन के साथ अपने रिलेशनशिप के 2 साल पूरे होने पर सुष्मिता ने दोनों की एक प्यारी तस्वीर की थी और इसके साथ उन्होंने लिखा था, "जब सुश से मिला रूह तो हुआ रोहमांस। हैप्पी एनिवर्सरी जान। 2 साल का साथ। मेरी दोनों बेबी और मैं तुम्हें बहुत प्यार करते हैं।" (ये भी पढ़ें: अपारशक्ति खुराना ने शेयर की फैमिली फोटो, हिमाचल की वादियों का आनंद लेते हुए आ रहे हैं नजर)

फिलहाल, सुष्मिता अपने बॉयफ्रेंड और अपने बच्चों के साथ बेहद खुश हैं और अपने जीवन को एंजॉय कर रही हैं। हम भी सुष्मिता सेन की बेटी रेने को जन्मदिन की शुभकामनाएं देते हैं। तो आपको सुष्मिता द्वारा शेयर की गई फोटोज कैसी लगी? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.