ब्रेकअप के बाद सुष्मिता सेन अपने एक्स बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल के साथ हुईं स्पॉट, फैंस को मिली नई उम्मीद

एक्ट्रेस सुष्मिता सेन और उनके पूर्व प्रेमी रोहमन शॉल के एक करीबी सूत्र ने खुलासा किया कि, दोनों को अभिनेत्री के घर पर एक साथ देखा गया। आइए आपको इसके बारे में बताते हैं।

img

By Kanika Singh Last Updated:

ब्रेकअप के बाद सुष्मिता सेन अपने एक्स बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल के साथ हुईं स्पॉट, फैंस को मिली नई उम्मीद

एक्ट्रेस सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) बॉलीवुड की एक ऐसी अभिनेत्री हैं, जिन्होंने बढ़ते उम्र में भी खूबसूरत रहने की परिभाषा बताई है। 46 वर्षीय अभिनेत्री अक्सर अपने फिट-एंड-फाइन जीवन की छोटी-छोटी झलकियों से अपने फैंस को खुश कर देती हैं। अपने शानदार प्रदर्शन के अलावा, उन्होंने 1994 में 'मिस यूनिवर्स' का खिताब जीता था। उन्होंने साल 2000 में एक खूबसूरत बेटी रेनी को गोद लेकर पहली बार मातृत्व को अपनाया था और अपनी दूसरी बेटी अलीषा का 2010 में स्वागत किया था।

sushmita sen and rohman shawl

2018 में सुष्मिता सेन को नोएडा के एक मॉडल रोहमन शॉल से प्यार हो गया था, जो उनसे 15 साल छोटे थे। दोनों करीब तीन साल तक रिलेशनशिप में थे। हालांकि, दिसंबर 2021 में सुष्मिता ने एक बयान जारी कर अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड रोहमन से ब्रेकअप की घोषणा की थी। तथ्यों को बताते हुए, अभिनेत्री ने पोस्ट के कैप्शन में लिखा था, "हमने दोस्त के रूप में शुरुआत की, हम दोस्त बने रहे !!! रिश्ता लंबा था ... प्यार बना रहता है !!! #nomorespeculations #liveandletlive #cherishedmemories #kindness #love #friendship मैं आप लोगों से प्यार करती हूं !!! #duggadugga।"

sushmita sen and rohman shawl

(ये भी पढ़ें- अमृता राव संग रिश्ते की बात जानकर अनमोल के दोस्त को होने लगी थी ईर्ष्या, सामने आया मजेदार किस्सा)

28 जनवरी 2022 को सुष्मिता सेन और उनके पूर्व प्रेमी रोहमन शॉल को उनके ब्रेकअप के एक महीने बाद पहली बार एक साथ देखा गया। 'द टाइम्स ऑफ इंडिया' के अनुसार, सुष्मिता और रोहमन के एक करीबी सूत्र ने खुलासा किया कि, वो अपने कॉमन फ्रेंड के साथ एक ही कार में एक साथ कहीं गए थे और बाद में अभिनेत्री के घर वापस आए। सूत्र ने आगे रोहमन के सुष्मिता की बेटियों, रेनी और अलीषा के साथ पिता के समान रिश्ते के बारे में भी बात की और कहा कि, अभिनेत्री को इससे कोई समस्या नहीं है। सूत्र ने कहा, "रोहमन उनके लिए लगभग एक पिता की तरह हैं और जब भी उन्हें उनकी आवश्यकता होगी, वह हमेशा उनके लिए रहेंगे। जाहिर है, सुष्मिता को भी इस रिश्ते से कोई दिक्कत नहीं है और वे अपने बंधन से खुश हैं। सुष्मिता की बेटियों के साथ रोहमन का लगाव बरकरार है और कभी खत्म नहीं होगा।"

sushmita sen and rohman shawl

(ये भी पढ़ें- मौनी रॉय-सूरज नांबियार ने संगीत में काटा थ्री टियर केक, सामने आया कपल का लिप-लॉक मोमेंट)

इससे पहले, 'हिंदुस्तान टाइम्स' के साथ एक साक्षात्कार में सुष्मिता सेन ने रोहमन शॉल के साथ अपने ब्रेकअप के बारे में बात की थी। उन्होंने कहा था, "मेरे लिए बंद होना एक बड़ी बात है। जब आप एक सार्वजनिक व्यक्ति होते हैं, तो आपके साथ जुड़ा व्यक्ति भी लोगों की नज़र में होता है। इसलिए, यह उचित नहीं है कि, उसका जीवन या आपका जीवन हर किसी के साथ फंसने के लिए हो।"

sushmita sen and rohman shawl

(ये भी पढ़ें- शहनाज गिल ने सिद्धार्थ शुक्ला के लिए किया खास परफॉर्मेंस, कहा- 'मेरे लिए तो तू हमेशा यहीं है')

सुष्मिता ने आगे कहा था कि, वह इस उम्र में अपने जीवन को प्रभावित करने वाली भयानक चीजों के बारे में सोच भी नहीं सकती थीं। उन्होंने साझा किया था, "दोनों लोगों के लिए क्लोज होना महत्वपूर्ण है, ताकि वे अपने जीवन में आगे बढ़ सकें और हां, दोस्ती हमेशा बनी रहती है। मेरी उम्र में, अगर मैं बैठकर भयानक चीजों के बारे में सोचना शुरू करती हूं, तो यह वास्तव में मेरा जीवन है, जिसे मैंने बर्बाद कर दिया।"

sushmita sen and rohman shawl

फिलहाल, रोहमन और सुष्मिता अपने जीवन में आगे बढ़ने की पूरी कोशिश कर रहे हैं। तो क्या आपको लगता है कि, सुष्मिता सेन और रोहमन शॉल के बीच उम्मीद की एक चिंगारी अभी भी बाकी है? हमें कमेंट में अवश्य बताएं।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.