सुष्मिता सेन को वर्कआउट करता देख ब्वॉयफ्रेंड रोहमन शॉल को आया प्यार, किया ऐसा कमेंट देखते रह गए लोग

एक्ट्रेस सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) ने अपने वर्कआउट से जुड़ा एक वीडियो अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है, इस वीडियो में वह जमकर एक्सरसाइज करती नजर आ रही हैं। जिसे देखने के बाद उनके बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल (Rohman Shawl) खुद को कमेंट करने से नहीं रोक पाए।

img

By Deepakshi Sharma Last Updated:

सुष्मिता सेन को वर्कआउट करता देख ब्वॉयफ्रेंड रोहमन शॉल को आया प्यार, किया ऐसा कमेंट देखते रह गए लोग

जब हम किसी से प्यार करते हैं तो हमें अपने पार्टनर से जुड़ी हर बात बेहद ही खास और प्यारी लगती है। ऐसा ही कुछ हाल-फ़िलहाल में एक्ट्रेस सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) और उनके ब्वॉयफ्रेंड रोहमन शॉल (Rohman Shawl) के बीच में भी चल रहा हैं। जोकि इस समय अलग-अलग तरीके से अपने प्यार और जज्बात एक-दूसरे के लिए खुलकर शेयर करते रहते हैं। हाल ही में फिटनेस फ्रीक सुष्मित सेन (Sushmita Sen Video) ने अपने इंस्टाग्राम पर एक जमकर एक्सरसाइज करते हुए खुद का एक वीडियो शेयर किया हैं। जिसमें एक्ट्रेस रिंग्स के साथ पुल अप्स करती हुईं नजर आ रही हैं। इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहे इस वीडियो पर फैन्स भी खूब कमेंट कर रहे हैं लेकिन इसी बीच जो सबसे खास कमेंट था वो था उनके बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल का।

जैसा की हम सभी जानते हैं कि सुष्मिता सेन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वो अक्सर ही अपने एक्सरसाइज वीडियो से अपने फैन्स को मोटीवेट करती रहती हैं। वहीं अब जो सुष्मिता सेन ने अपने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर किया है, उसमें वो काफी मुश्किल वर्कआउट करती हुईं नजर आ रही हैं। इतना ही नहीं एक्ट्रेस ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है- अपनी पकड़ बनाए रखो गर्ल। सबसे पहले आप सुष्मिता का ये वीडियो देखिए। (ये भी पढें: सलमान खान ने दोबारा मामा बनने पर कुछ ऐसे जताई अपनी खुशी, कहा- अब बस बाप बनना बाकी है )

(फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

उनके इस वीडियो के सामने आने के बाद उनके फैंस उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे लेकिन इसी बीच उनके ब्वॉयफ्रेंड रोहमन शॉल ने बेहद ही रोमांटिक अंदाज में कमेंट करते हुए लिखा- हां मुझे भी कसकर पकड़े रखो।

इतना ही नहीं सुष्मिता ने हाल ही में अपनी एक बॉस लेडी अवतार वाली एक फोटो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की थी। उस फोटो में एक्ट्रेस बेहद ही खूबसूरत नजर आ रही थी। तस्वीर पर एक्ट्रेस के फैंस उनकी जमकर तारीफ करते हुए नजर आए थे। सुष्मिता ने अपनी इस तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा था- जब आप शीशे में खुद को देखते हैं तो नजर आता है? मैं देखती हूं कि मैंने क्या चुना है, निष्पक्ष फिर भी यह समझते हुए कि क्या गिफ्ट्स हैं और क्या कमियां हैं...दोनों में से किसी को भी खुद को परिभाषित न करते हुए कि मैं कौन हूं। जीवन कीमती है, दोनों पक्षों में इसका सम्मान करें चाहे ऊंचाई हो या नीचाई। ( ये भी पढ़ें: करीना कपूर-सैफ अली खान संग बर्फीली वादियों में यूं एन्जॉय कर रहे हैं तैमूर अली खान, देखें तस्वीरें )

(फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

इस फोटो पर भी एक्ट्रेस के ब्वॉयफ्रेंड रोहमन शॉल ने उनके लिए एक प्यारा सा मेसेज छोड़ा था। उन्होंने सुष्मिता की तस्वीर पर कमेंट करते हुए लिखा था- ओके, आई लव यू। भले ही रोहमन का ये कमेंट काफी छोटा था लेकिन उनकी फिलिंग उतनी ही गहरी थी और यहीं चीज इन दोनों के रिश्ते को खास बनाने का काम करती है।

(फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

वैसे ये कपल एक-दूसरे की हर एक छोटी और बड़ी बात का खास ख्याल रखते हैं। इसका सबसे अच्छा उदाहरण है सुष्मिता सेन का 44 वां बर्थडे। 19 नवंबर को सुष्मिता सेन ने अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया था। इस पल को खास बनाने के लिए रोहमन ने उनके लिए एक सरप्राइज पार्टी रखी थी। वहीं, सुष्मिता सेन ने भी अपने ब्वॉयफ्रेंड के बर्थडे पर उन्हें बेहद ही खास अंदाज में विश किया था।

(फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

वैसे आप में से बहुत कम लोग ये जानते होंगे कि दोनों की मुलाकात इंस्टाग्राम के जरिए हुई थी। एक्ट्रेस ने बताया कि रोहमन उन्हें इंस्टा पर मैसेज भेजा करते थे लेकिन वो उन्हें कभी भी जवाब नहीं देती थी। एक दिन गलती से उनके मैसेज पर क्लिक हो गया और उन्हें रोहमन से बात करनी पड़ी। इसके बाद जो बात करने का सिलसिला शुरु हुआ वो सीधा प्यार के रिश्ते पर जाकर खत्म हुआ। (ये भी पढ़ें: दीया मिर्जा को था पति साहिल सांगा से बेहद प्यार, इसके बाद भी दोनों ने क्यों खत्म किया अपना रिश्ता)

(फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

दोनों की वायरल हो रही फोटो और वीडियो को देखकर तो यही लगता हैं की दोनों एक-दूसरे के प्यार में बेइंतहा पागल हैं। वैसे आपका इन सबके के बारे में क्या कहना हैं हमें कमेंट करके बताना न भूलें, हमारे लिए कोई सलाह है तो जरूर दें।
 

BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.