टीना अंबानी की बहू कृशा शाह प्री-वेडिंग रस्मों में हो गई थीं भावुक, बहन नृति ने शेयर कीं फोटोज

टीना अंबानी की बहू कृशा शाह अपनी प्री-वेडिंग सेरेमनी में अपने परिवार के सदस्यों द्वारा लाड़-प्यार से भावुक हो गई थीं। आइए आपको इसकी झलकियां दिखाते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

टीना अंबानी की बहू कृशा शाह प्री-वेडिंग रस्मों में हो गई थीं भावुक, बहन नृति ने शेयर कीं फोटोज

जब एक लड़की की शादी हो जाती है, तो उसे अपने माता-पिता का घर छोड़कर अपने पति के साथ ससुराल जाना पड़ता है। हालांकि, वह अपने 'जीवन के प्यार' के साथ हमेशा के लिए अपनी यात्रा शुरू करने के लिए बहुत उत्साहित होती है, लेकिन कहीं न कहीं वह अपने दिल में भारीपन महसूस करती है। उसके लिए सब कुछ पीछे छोड़ना आसान नहीं होता है। बिजनेसमैन अनमोल अंबानी की दुल्हन कृशा शाह (Khrisha Shah) भी इसी दौर से गुजरी थीं, और जब उनके परिवार के सदस्यों ने प्री-वेडिंग सेरेमनी के दौरान उन पर प्यार बरसाया था, तो वह भावुक हो गई थीं।

Anmol Ambani-Khrisha Shah Wedding

हालांकि, कृशा एक भाग्यशाली लड़की हैं, क्योंकि उन्हें एक प्यारी सासू मां टीना अंबानी का आशीर्वाद प्राप्त है, जो उन्हें लाड़-प्यार करने का कोई मौका नहीं छोड़ती हैं। उदाहरण के लिए, परिवार में अपनी बहू कृशा का स्वागत करने के लिए टीना ने अपने अनिल अंबानी और नवविवाहित अनमोल व कृशा के साथ एक प्यारी पारिवारिक तस्वीर पोस्ट की थी। तस्वीर के साथ टीना ने अपनी भावनाओं को व्यक्त करते हुए एक दिल को छू लेने वाला नोट लिखा था। उन्होंने कैप्शन में लिखा था, "हमारी बेटी का स्वागत है! अशीर्वाद और खुशी के रूप में कृशा हमारे घर में प्रवेश कर रही हैं। अनमोल के लिए एक नया अध्याय, घर में एक नई ऊर्जा, हम सभी के लिए एक नई शुरुआत। आभार।"

tina ambani family

(ये भी पढ़ें- कोकिलाबेन अंबानी ने पोते अनमोल की शादी में 'पिंक साड़ी' को किया था रीक्रिएट, देखें झलक)

10 मार्च 2022 को कृशा की बहन नृति शाह ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से बहन की शादी से पहले की कुछ अनदेखी तस्वीरें साझा की हैं, इनमें होने वाली दुल्हन को अपने परिवार के सदस्यों के साथ खूबसूरत पलों को साझा करते हुए देखा जा सकता है। नृति ने अपनी बहन को हल्दी लगाकर उन्हें आराम से गले लगाया था, वहीं, कृशा के भाई मिशाल ने उनके हाथों में चूड़ा पहनाया था और उनकी प्यारी मां ने उन्हें लाड़-प्यार किया था। हालांकि, बाद में नृति ने अपने इंस्टा हैंडल से तस्वीरें डिलीट कर दीं।

khrisha pre wedding

khrisha pre wedding

khrisha pre wedding

khrisha pre wedding

khrisha pre wedding

(ये भी पढ़ें- टीना अंबानी ने बेटे अनमोल की शादी में बहनों संग किया था डांस, अब शेयर कीं अनदेखी तस्वीरें)

कुछ दिन पहले, कृशा शाह की बहन नृति शाह ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर कृशा की शादी से अपनी एक खूबसूरत तस्वीर साझा की थी। तस्वीर में नृति ने क्रिस्टल और हीरे से सजी एक भारी लहंगा पहना था, जिसे राजकुमारी कट नेकलाइन और रानी गुलाबी दुपट्टे के साथ खूबसूरती से डिजाइन की गई चोली के साथ जोड़ा गया था। उन्होंने अपने लुक को डायमंड चोकर, फ्लोरल पैटर्न में पन्ना से सजी एक एक्सक्लूसिव डायमंड नेकपीस, मैचिंग स्टड डायमंड इयररिंग्स, चूड़ियों के साथ एक्सेसराइज़ किया था और उन्हें अपनी वेडिंग रिंग को फ्लॉन्ट करते हुए देखा गया था। तस्वीर के साथ नृति ने कन्यादान के महत्व के बारे में एक लंबा नोट लिखा था। उन्होंने लिखा था, "जिन लोगों को कन्यादान करने का सौभाग्य प्राप्त होता है, उनके लिए इससे अधिक महत्वपूर्ण कुछ नहीं होता। ऐसा माना जाता है कि, यह दान माता-पिता के लिए स्वर्ग का मार्ग खोलता है। इसलिए, हिंदू धर्म में कन्या दान को सबसे बड़ा दान माना जाता है।"

krisha shah

अपने लंबे नोट में नृति शाह ने अपने दिवंगत पिता निकुंज शाह को याद किया था, जिन्हें परिवार ने छह महीने पहले खो दिया था। नृति ने उनके निधन के बाद अपने कंधे पर अपने दिवंगत पिता द्वारा सौंपी गई जिम्मेदारी का जिक्र किया था। नृति के कैप्शन से पता चला था कि, उन्होंने कृशा का कन्यादान किया था और ऐसा करने का उसके पास एकमात्र मौका था, क्योंकि उनके दो बेटे हैं। उन्होंने लिखा था, "मेरे पिता ने करण और मुझे अब तक का सबसे बड़ा और सबसे सार्थक उपहार दिया है। अनमोल को अपनी छोटी बहन को देने में सक्षम होना भावनात्मक और विडंबना से कम नहीं था ... यह एकमात्र मौका होगा, जो शायद हमें कभी मिलेगा। मेरे प्यारे पापा। आप शब्दों से परे हैं, आपकी उपस्थिति पहले से कहीं ज्यादा महसूस हुई। और फिर भी यह हम में से 5 सबसे करीबी हो सकता है जो एक परिवार के रूप में महसूस किया हो।"

nriti shah

जानकारी के लिए बता दें कि, 20 फरवरी 2022 को कृशा शाह अपने जीवन के प्यार अनमोल अंबानी के साथ शादी के बंधन में बंधी थीं। तो आपको सामने आई तस्वीरें कैसी लगीं? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.