टीवी कपल मानिनी डे और मिहिर मिश्रा के रिश्ते में आई दरार, खुद एक्ट्रेस ने कही ये बात

टीवी इंडस्ट्री के बेस्ट कपल मानिनी डे और मिहिर मिश्रा (Maninee De and Mihir Mishra) इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। खबरों की मानें दोनों के रिश्ते में दरार आ गई है। तो आइए आपको बताते हैं इसके बारे में...

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

टीवी कपल मानिनी डे और मिहिर मिश्रा के रिश्ते में आई दरार, खुद एक्ट्रेस ने कही ये बात

टीवी इंडस्ट्री के बेस्ट कपल में से एक माने जाने वाले मानिनी डे और मिहिर मिश्रा (Maninee De and Mihir Mishra) इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। खबरों की मानें तो पिछले 6 महीनों से ये कपल एक साथ नहीं रह रहा है। कहा जा रहा है कि दोनों के रिश्ते में इन दिनों दरार आ गई है। तो आइए आपको इसके बारे में बताते हैं...

बता दें कि इस कपल ने साल 2004 में शादी रचाई थी। शादी के करीब 16 साल बाद दोनों के बीच दूरियां देखने को मिल रही हैं। जानकारी के मुताबिक जहां मानिनी डे मुंबई में रह रही हैं तो वहीं मिहिर मिश्रा अपने माता-पिता के साथ पुणे शिफ्ट हो गए हैं।  

Love story of Manini De Mishra and Mihir Mishra

दरअसल, हाल ही में मानिनी डे ने टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए इंटरव्यू में कहा कि- ''शादी भी बाकी रिलेशनशिप की तरह ही होती है। इसमें भी उतार-चढ़ाव आते हैं। हां, ये सच है कि पिछले 6 महीने से मिहिर और मैं सेपरेट रह रहे हैं। हमारे सेपरेशन का कारण बहुत ही पर्सनल है और मैं इस बारे में बात नहीं कर सकती। साथ ही मैं हमारे रिश्ते की पवित्रता का सम्मान करती हूं। हमने अपना बेस्ट दिया लेकिन परिणाम हमारे हाथ में नहीं है।'' (ये भी पढ़ें: सुशांत के निधन के बाद अब कैसी हैं अंकिता लोखंडे? आरती सिंह ने बताया एक्ट्रेस का हाल)   

Love story of Manini De Mishra and Mihir Mishra

मानिनी डे ने आगे बताया कि, ''कई लोगों की शादी 3 हफ्ते चलती हैं लेकिन हम पिछले 16 साल से साथ हैं। इसका मतलब साफ है कि हमारे बीच बहुत सारा प्यार, परवाह और रिश्ते में खूबसूरती होगी। जैसा कि रिश्ते और लोग वक्त के साथ एक-दूसरे से जुड़ते चले जाते है। हम अलग जगह मिले और अब हमारे रास्ते अलग हो गए। मेरा जिंदगी को देखने का अपना एक खूबसूरत नजरिया है। क्या पता ये हमारे कर्मों का बकाया ऋण हो जिसे हमें पूरा करना है। ये बहुत दुखद है क्योंकि बहुत से लोगों को लगता था कि हमारा रोमांटिक रिश्ता एकदम परियों की कहानियों जैसा है।'' (ये भी पढ़ें: ऋतिक रोशन की मम्मी को एक्स वाइफ सुजैन खान ने बोला 'स्वीटेस्ट मम्मा', देखें पोस्ट)  

Love story of Manini De Mishra and Mihir Mishra

तलाक के बारे में क्या कहना है मानिनी का?

तलाक को लेकर मानिनी डे का कहना है कि, वो इस बारे में कुछ नहीं कह सकती हैं क्योंकि दोनों कि इसे लेकर कोई बात नहीं हुई है। 

ऐसे शुरू हुआ था दोनों का प्यार

आपको बता दें कि इस कपल ने टीवी शो संजीवनी में एक साथ काम किया है इसी शो पर दोनों की मुलाकात हुई थी और फिर प्यार। इतना ही नहीं इस शो के दौरान दोनों ने शादी कर ली थी। (ये भी पढ़ें: ईशान खट्टर ने भाई शाहिद कपूर संग शेयर की बचपन की ये क्यूट फोटो, देखें यहां)  

Love story of Manini De Mishra and Mihir Mishra

दोनों के वर्कफ्रंट की बात करें तो मानिनी डे ने जस्सी जैसी कोई नहीं, साराभाई वर्सेज साराभाई, नच बलिए-1, घर की लक्ष्मी बेटियां, देवों के देव महादेव, मधुबाला- एक इश्क एक जुनून, दीया और बाती हम, परदेश में है मेरा दिल, नामकरण जैसे टीवी शोज किए हैं। वहीं मिहिर मिश्रा ने संजीवनी, सारथी, डरना मना है, कुमकुम, फिर कोई है, सात फेरे, दिल दोस्ती डांस सहित कई टीवी शोज में काम किया है।

(Cover and Images Courtesy: Maninee De)
latest
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2020, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.