फैमिली संग छुट्टियां मना रहे दीपिका-शोएब, एक्ट्रेस ने शेयर की मां और सासु मां संग ये खास फोटो

टीवी कपल शोएब इब्राहिम और दीपिका कक्कड़ इन दिनों छुट्टियां मनाने लोनावला पहुंचे हुए हैं। इस दौरान दोनों ने सोशल मीडिया पर अपने वेकेशन की तस्वीरें शेयर की हैं। तो चलिए आपको दिखाते हैं फोटोज।

img

By Hrishabh Parmar Last Updated:

फैमिली संग छुट्टियां मना रहे दीपिका-शोएब, एक्ट्रेस ने शेयर की मां और सासु मां संग ये खास फोटो

लंबे समय से फैली कोरोना वायरस महामारी ने दुनिया को सामाजिक दूरी की एक नई परिभाषा दी है। कोरोना वायरस, लॉकडाउन के चलते लोग अपने घरों में कैद रहने को मजबूर हो गए थे। हालांकि, अब अनलॉक की प्रक्रिया शुरू होने के बाद लोग छुट्टियां मनाने के लिए घरों से निकल पड़े हैं। आम जनता की तरह ही कई सेलिब्रेटीज भी वेकेशन के लिए अपने फेवरेट डेस्टिनेशन्स पर जा रहे हैं। ऐसे में टेलीविजन के मोस्ट परफेक्ट कपल दीपिका कक्कड़ और उनके हसबैंड शोएब इब्राहिम भी फैमिली के साथ छुट्टियां मनाने लोनावला पहुंचे हैं।

यहां देखें दीपिका-शोएब के वेकेशन की तस्वीरें

परिवार के साथ छुट्टी बिता रहे इस कपल ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। दोनों की बॉन्डिंग फोटोज़ में साफ दिखाई दे रही है। फोटोज़ में दोनों के परिवार के लोग भी नज़र आ रहे हैं। वैसे, इनकी ऑन स्क्रीन जोड़ी भी फैंस को काफी पसंद आती है। इसके अलावा हाल ही में शोएब ने दीपिका के साथ अपनी बेहद खूबसूरत तस्वीर शेयर की है जिस पर कैप्शन लिखा है, "आफतों के दौर में चैन की घड़ी है, तू मेरी ज़िंदगी है तू।" इसके साथ ही उन्होंने दिल वाला इमोजी भी बनाया है। (ये भी पढ़ें: बेहद खास अंदाज में सेलिब्रेट हुआ करीना कपूर का 40वां बर्थडे, बहन करिश्मा ने शेयर की ये फोटो)

वहीं इस कपल के वेकेशन की एक मजेदार फोटो में दीपिका कक्कड़ को उनकी दोनों मां यानी सासु मां और उनकी अपनी मम्मी दोनों तरफ गाल पर किस करती नज़र आ रही हैं। इस फोटो में शोएब दीपिका के पीछे मस्ती भरे अंदाज़ में जंप करते दिखाई दे रहे हैं। वेकेशन के बहाने फोटो में दिख रहा है कि दीपिका को अपनी दोनों मां का प्यार एक साथ मिल रहा है।  

ऐसे हुई थी दोनों की पहली मुलाकात

इससे पहले कि हम आपको कहानी में आगे ले जाएं, चलिए जानते हैं शोएब और दीपिका की लव स्टोरी के बारे में। टीवी का ये कपल पहली बार सीरियल 'ससुराल सिमर का' के सेट पर मिला था, इस शो में दोनों ने पति-पत्नी का किरदार निभाया था। सेट पर ही दोनों को एक-दूसरे से प्यार हो गया और वहीं से शुरू हुई शोएब और दीपिका की परफेक्ट लव स्टोरी। ये भी पढे़ं: सामने आई कपूर फैमिली की ये थ्रोबैक फोटो, सुपरकूल अंदाज में दिख रही फैमिली)

पहले से शादीशुदा थीं दीपिका कक्कड़

हालांकि, दीपिका पहले से शादीशुदा थीं, उनकी शादी रौनक मेहता से साल 2013 में हुई थी। लेकिन उनका यह रिश्ता ज्यादा दिन तक चल नहीं सका और दोनों ने आपसी सहमति से 2015 में तलाक ले लिया था, जिसके बाद शोएब और दीपिका और नज़दीक आ गए, दोनों ने टेलीविज़न के पॉपुलर रियलिटी शो 'नच बलिए' में भी हिस्सा लिया था। 'नच बलिए' के सेट पर ही शोएब ने दीपिका को पहली बार प्रपोज किया था। (ये भी पढ़ें: लंबे समय बाद महेंद्र सिंह धोनी ने की जीत से वापसी, तो पत्नी साक्षी ने शेयर की ये खास फोटो)

2018 में शोएब संग रचाया विवाह

इसके बाद इस कपल ने 2018 में परिवार की सहमति से शोएब के होमटाउन उत्तर प्रदेश में मुस्लिम रीति रिवाजों के साथ शादी की थी। दोनों की शादी उस वक्त काफी चर्चा में रही थी, क्योंकि शोएब मुस्लिम हैं और दीपिका एक पंजाबी फैमिली से आती हैं। उस वक्त कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में कहा गया था कि दीपिका ने इस्लाम कबूल कर लिया है और अपना नाम बदलकर 'फैजा' रख लिया है।

शोएब से शादी के बाद दीपिका ने कही थी ये बात

दीपिका ने शोएब से शादी के बाद एक इंटरव्यू में कहा था, "हम दोनों एक ही जैसी जगह से आते हैं। हमारी पसंद भी एक जैसी ही है। हमें परिवार के साथ समय बिताना अच्छा लगाता है। मुझे शोएब के बारे में जो चीज़ सबसे अच्छी लगती है वह यह है कि वह बहुत सिंपल हैं। यही बात आपको अपने लाइफ पार्टनर में चाहिए होती है।"  शोएब और दीपिका की शादी को दो साल हो चुके हैं, और यह दोनों एक परफेक्ट और लवी-डवी कपल की तरह अपनी लाइफ एंजॉय कर रहे है। दोनों सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते है और अपने फैंस के साथ अपनी बॉन्डिंग की तस्वीरें शेयर करते रहते हैं।

दीपिका और  शोएब फैमिली संग बिता रहे छुट्टी

इन दिनों यह कपल लोनावला में फैमली के साथ टाइम स्पेंड कर रहा है, जहां दोनों अपने परिवारों के साथ पहुंचे हैं, दीपिका ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक फोटो शेयर की है, जिसमें दीपिका के सास- ससुर झूले पर अपना समया बिता रहे हैं। इस फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा है “JUST LOVE” दीपिका और शोएब ने अपनी कई तस्वीरें शेयर की हैं जो फैंस को काफी पसंद आ रही हैं। कपल के वर्कफ्रंट की बात करें तो दीपिका आखिरी बार स्टार प्लस के शो 'कहां हम,कहां तुम' में करन ग्रोवर के साथ नज़र आई थीं। वहीं शोएब आखिरी बार 'इश्क में मरजावां' में नजर आए थे। इस शो में अर्जुन बिजलानी और निया शर्मा मुख्य भूमिकाओं में थे।

फिलहाल, हम तो यही उम्मीद करेंगे कि इनकी जोड़ी हमेशा ऐसे ही बनी रहे और आने वाले समय में हमें एक साथ ढेर सारी तस्वीरें देखने को मिलें। तो आपको दीपिका और शोएब के वैकेशंस की ये तस्वीरें कैसी लगीं? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

 

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
latest
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2020, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.