ट्विंकल खन्ना ने बदला अक्षय कुमार के आई-पैड का पासवर्ड तो एक्टर ने इस अंदाज में फैंस से मांगी मदद

वैलेंटाइंस डे के खास मौके पर बॉलीवुड की सबसे बेस्ट जोड़ी में से एक अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) का एक ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें दोनों ने बड़े ही मजेदार तरीके से एक-दूसरे को वैलेंटाइंस डे विश किया है।

img

By Tripti Sharma Last Updated:

ट्विंकल खन्ना ने बदला अक्षय कुमार के आई-पैड का पासवर्ड तो एक्टर ने इस अंदाज में फैंस से मांगी मदद

अकबर दबे नहीं किसी सुल्तां की फौज से, लेकिन शहीद हो गए बीवी की नौज से। पति-पत्नी के बीच का रिश्ता कुछ ऐसा ही होता हैं जहां लाख तकरार ही सही लेकिन प्यार बेशुमार है। पवित्र अग्नि को साक्षी मानकर लिए गए सात फेरे जिंदगी के उन अहम हिस्सों में से एक होते हैं जिसमें प्यार-संयम और समझदारी के साथ ताउम्र साथ निभाने का वादा होता है। पति-पत्नी के रिश्ते को दुनिया के सभी रिश्तों में से इसलिए भी सबसे खास मना गया है क्योंकि दो अनजान लोग बिना किसी जान-पहचान के एक-दूसरे को हमेशा-हमेशा के लिए अपना लेते हैं। पति-पत्नी के बीच का ऐसा धर्म संबंध होता है जो कर्तव्य और पवित्रता पर आधारित हो। इस संबंध की डोर जितनी नाजुक होती है, उतनी ही मजबूत भी। अगर पति-पत्नी के रिश्ते में थोड़ा भी दुराव या अलगाव है तो फिर परिवार कभी खुश नहीं रह सकता। परिवार का सुख, गृहस्थी की सफलता इन दोनों के आपसी रिश्ते पर ही निर्भर करता है।

आम जीवन में ही नहीं बल्कि सिनेमाई चकाचौंध की लिप्त दुनिया में भी ऐसे कई स्टार्स हैं जो अपने शादीशुदा होने का बेहतरीन उदाहरण देते हैं। जो न केवल अपने वैवाहिक जीवन में खुश हैं बल्कि एक-दूसरे के सुख-दुख में बराबर के हिस्सेदार भी हैं। इस फेहरिस्त में अभी तक हमें अमिताभ बच्चन-जया बच्चन, दिलीप कुमार-सायरा बानो का नाम ही याद था लेकिन आज के समय में शाहरुख खान-गौरी खान और अक्षय कुमार-ट्विंकल खन्ना चरम पर हैं। ये बॉलीवुड गलियारे के ऐसे नाम हैं जिनकी जिंदगी अपनी पत्नियों के बिना अधूरी है। हालांकि जो नियम और कायदे-कानून पत्नी पर लागू होते हैं वही पति पर भी लागू होते हैं। ईमानदारी और निष्पक्ष होकर यदि सोचें तो यही साबित होता है कि स्त्री-पुरुष की बजाय अधिक महत्वपूर्ण और सम्मान की हकदार है और ये बात बी-टाउन के खिलाड़ी कुमार यानि अक्षय कुमार अच्छे से जानते हैं जो अपनी पत्नी की इच्छा के बिना जरा सा भी नहीं हिलते लेकिन इस बार जनाब हालात थोड़े मायूस हो गए और दोनों की मजेदार शादी वाली गाड़ी किसी गड्ढे में आ गिरी। आप भी सोच में पड़ गए ना कि हम ये ऊल-जलूल क्या बकवास करने लगे। (ये भी पढ़ें: श्लोका मेहता की खूबसूरती को अबू जानी-संदीप खोलसा के लहंगे ने लगाए चार चांद, सामने आई अनदेखी तस्वीर)

... तो हुआ कुछ ऐसा हुजूर जहां एक तरफ पूरा देश प्यार की आगोश में मदमस्त था तो दूसरी तरफ बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार यानि अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की पत्नी ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) किसी बात पर उनसे मुंह फुलाए बैठी थी। जब हमें इस बारे में पता चला तो हमने भी हूबहू आपकी तरह सोचा कि अब क्या कर दिया जनाब ने। हमने पाया कि वैलेंटाइंस डे पर जहां प्यार में पूरी तरह से पागल लोग एक-दूजे के संग क्वालिटी समय स्पेंड कर रहे हैं तो इसी बीच बॉलीवुड की सबसे बेस्ट जोड़ी में से एक अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना बड़ी अनोखे ही अंदाज में एक-दूसरे को वैलेंटाइंस डे की बधाई दे रहे हैं। इन दोनों ने बड़े ही मजेदार अंदाज में एक दूसरे को वैलेंटाइंस डे विश किया है। इस खास मौके पर ट्विंकल खन्ना ट्वीट करते हुए शादीशुदा लोगों को एक सुझाव भी देते हुए कफ सिरप के दमदार गुणों के बारे में बताया है जिसपर उनके पति और एक्टर अक्षय कुमार ने उनपर अपना गुस्सा निकालते हुए मजेदार जवाब दिया है।

असल में मांजरा कुछ ऐसा है कि अब से तीन-चार दिन रोज, अक्की कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना ने 'ट्वीक इंडिया' पर 'हाउ टू सर्वाइव मैरिज विदाउट गोइंग टू जेल' नाम से एक आर्टिकल लिखा है। इस आर्टिकल में एक्ट्रेस ने अक्षय के संग अपनी शादीशुदा लाइफ के बारें कई सारी दिलचस्प बातें बताई हैं और प्यार भरे लम्हें को भी शेयर किया है। अपने लेख में ट्विंकल ने बताया है कि कैसे उन्होंने बिना अक्षय को बताए उनके आईपैड का पासवर्ड बदल दिया है। आईपैड खोलने के लिए अक्षय के कई प्रयास किए लेकिन वह नहीं खुला। इसी कड़ी में बीते दिन यानि अपने फैंस को वैलेंटाइंस डे की बधाई देते हुए ट्विंकल खन्ना ने अपने पति अक्षय कुमार को टैग करते हुए ट्वीट किया जिसमें लिखा सभी महिलाओं के लिए एक वेलेंटाइन गिफ्ट.. इसमें खांसी की दवाई शामिल हो सकती है या नहीं। लेकिन बिना जेल जाए शादी से बचाने के लिए मेरे पास सुझाव हैं। अक्षय, आपको एक विकलांग डिवाइस याद है क्या ? (ये भी पढ़ें: मोहिना कुमारी ने ख़ास अंदाज में पति सुयश रावत संग किया ट्विन, देखिए बेस्ट कपल की ये तस्वीर)

वहीं ट्विंकल खन्ना के इस ट्वीट को रीट्वीट करते हुए अक्षय कुमान ने गुस्से वाली इमोजी के साथ लिखा- और मैं आईपैड के पासवर्ड बदलने के पीछे अपने पीए को दोषी ठहरा रहा था। अब आपके सुझाव पर मैं इन सबपर विचार कर रहा हूं कि इसे दोबारा कैसे उपयोग में लाया जाए। आप सभी भी अपने सुझाव दें। आपको बता दें कि यह पहली बार नहीं है कि अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना सोशल मीडिया पर एक-दूसरे की यूं टांग खिंचाई की हो। इससे पहले भी यह कपल कई बार ऐसे फनी ट्वीट कर एक-दूसरे के गहरे राज से पर्दा उठा चुका है। इससे पहले अक्षय कुमार ने बेहद ही अलग अंदाज में ट्विंकल खन्ना को शादी की ढेर सारी बधाई दी थी। सबसे कमाल की बात तो ये थी कि अक्षय कुमार ने फोटो में जो कैप्शन लिखा है वो रोमांटिक होने के साथ-साथ बेहद मजेदार भी है। इतना ही नहीं अक्षय कुमार ने अपनी जो तस्वीर ट्विंकल के साथ शेयर की है उसमें वो फिल्म '2.0' के पक्षीराजन के किरदार में नजर आ रहे हैं और ट्विंकल खन्ना को डराते हुए दिख रहे हैं। 

शादी की सालगिरह पर ट्विंकल खन्ना को बधाई संदेश देते हुए अक्षय कुमार ने लिखा, वैवाहिक जीवन किस तरह दिखता है उसकी एक तस्वीर...कुछ दिन आप प्यार करना चाहते हैं और कुछ दिन आप कुछ इस तरह...जैसे आप देख रहे हैं। सब कुछ कह दिया गया है, मेरे पास इसे कहने का कोई और तरीका नहीं था। हैप्पी एनिवर्सरी टीना...पक्षीराजन की तरफ से ढेर सारा प्यार। अक्षय कुमार की तरह यकीनन उनका विश करने का तरीका भी बेहद शानदार था। पति-पत्नी के बीच शादी की सालगिरह विश करने का इससे निराला अंदाज हमें आजतक देखने को नहीं मिला। ट्विंकल और अक्षय बॉलीवुड में सबसे लोकप्रिय जोड़ी में से एक हैं। हालांकि उनकी ऑन स्क्रीन जोड़ी ने भले ही अच्छा प्रदर्शन नहीं किया हो, लेकिन दोनों की ऑफ स्क्रीन रिलेशनशिप काफी बेहतरीन है। ऐसे में अपनी 19वीं शादी की सालगिरह पर अक्षय ने बड़े प्यार से अपनी भावनाओं का इजहार करके ये साबित कर दिया कि वो न केवल बेहतरीन अभिनेता है बल्कि एक बेहतरीन पति और पिता भी हैं। (ये भी पढ़ें: कल्कि कोचलिन ने शेयर की नेचुरल वॉटर बर्थ देते हुए अपनी पहली तस्वीर, फैंस ने खास अंदाज में दी बधाई)

खैर, जो भी दोनों का एक-दूसरे को तंग करने का ये अंदाज हमें तो खूब पसंद आया। अब ऐसे में इस ट्ववीट के सामने आने के बाद इंतजार तो केवल इस बात का है कि बॉलीवुड के खिलाड़ी इस काम में भी अपनी पत्नी को मात दे पाएंगे या नहीं। आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी हमें कमेंट करके बताना न भूलें, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह है तो जरूर दें।

latest
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2020, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.