उदित नारायण ने अफवाहों के बीच आदित्य नारायण को दी नेहा कक्कड़ से शादी करने की सलाह, दिया बड़ा बयान

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) और आदित्य नारायण (Aditya Narayan) अपनी शादी की अफवाहों को लेकर छाए हुए हैं। ऐसे में उदित नारायण (Udit Narayan) का दोनों की शादी को लेकर बयान आया है। उदित ने कहा कि मैं तो उसे चिढ़ाता हूं और कहता हूं कि उससे शादी कर लो।

img

By Manali Rastogi Last Updated:

उदित नारायण ने अफवाहों के बीच आदित्य नारायण को दी नेहा कक्कड़ से शादी करने की सलाह, दिया बड़ा बयान

इंडियन आइडल सीजन 11 (Indian Idol 11) अब खत्म हो चुका है, लेकिन इसके बाद भी शो की जज नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) और आदित्य नारायण (Aditya Narayan) चर्चा का विषय बने हुए हैं, जबकि नेहा इस बात का खुलासा पहले ही कर चुकी हैं कि उनका और आदित्य के बीच कुछ भी नहीं है और वो इसी साल अपनी गर्लफ्रेंड के साथ शादी के अटूट बंधन में बंधने वाले हैं। मालूम हो, हाल ही में नेहा को ये कहते हुए देखा गया था कि आदित्य और उनकी शादी सिर्फ शो की टीआरपी को बनाए रखने के लिए की जा रही थी। इसका असल जिंदगी से कुछ लेना-देना नहीं है।

आपको बताते चलें कि हाल ही में नेहा कक्कड़ ने टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत के दौरान ये कहा था, 'आदित्य एक बेहद खूबसूरत इंसान हैं। उनका दिल सोने जैसा है और मैं ये बताते हुए बहुत खुशी महसूस कर रही हूं कि मेरा प्यारा दोस्त इसी साल अपनी लॉन्ग-टर्म गर्लफ्रेंड से शादी करने जा रहा है। मैं उसके लिए खुशियों और सालों-साल उनका साथ बने रहने की कामना करती हूं।' (ये भी पढ़ें: कोंकणा सेन शर्मा और रणवीर शौरी ने 5 साल अलग रहने के बाद डाली तलाक की अर्जी, जानिए क्या है पूरा मामला)

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)

वहीं, अब एक बार फिर दोनों छाए हुए हैं। दरअसल नेहा कक्कड़ और आदित्य नारायण की शादी को लेकर उदित नारायण (Udit Narayan) ने एक बार फिर अपना बयान दिया है। सारेगामापा लिटिल चैंप्स के लॉन्च पर उदित नारायण ने कहा, 'आपको यकीन नहीं होगा कि मैं उसे आज भी नेहा का नाम लेकर चिढ़ाता रहता हूं कि उससे शादी कर लो। लेकिन वो मुझे नजरअंदाज करता है। वो कहता है कि उसे अपने करियर पर फोकस करना है। नेहा आज की टॉप सिंगर्स में शुमार है और वो बहुत अच्छा कर रही है।' (ये भी पढ़ें: संजय कपूर ने शेयर की जाह्नवी कपूर की थ्रोबैक फोटो, खुशी और शनाया संग इस क्यूट अंदाज में आईं नजर)

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)

उदित ने आगे कहा, 'आदित्य अपने करियर में आगे बढ़ रहा है। जब वो 5 साल का था तब उसने मेरे साथ गाना शुरू कर दिया था। उसका पहला गाना ‘I love you daddy’ था। इसके बाद तो उसे बहुत ऑफर मिले। मैं आदित्य के करियर से खुश हूं और उस पर मुझे गर्व है। जिस तरह वो बोलता है और डांस करता है, वो मुझे बहुत पसंद है।' बता दें कि कुछ दिनों पहले नेहा कक्कड़ और आदित्य नारायण का एक वीडियो सॉन्ग रिलीज हुआ था। इस गाने का नाम गोवा बीच है। इस गाने का निर्देशन नेहा के भाई टोनी कक्कड़ ने किया है। नेहा कक्कड़ आदित्य नारायण के गाने को फैंस ने बहुत पसंद किया है।

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)

वैसे इससे पहले साखी-साखी, काला चश्मा, दिलबर-दिलबर जैसे शानदार गानों को अपनी आवाज दे चुकीं नेहा कक्कड़ अपने एक्स-बॉयफ्रेंड हिमांश कोहली (Himansh Kohli) को लेकर फैंस की जुबान पर चढ़ी हुई थीं। दरअसल हिमांश ने काफी समय बाद ब्रेकअप के बारे में खुलकर मीडिया से बातचीत की थी। इस दौरान हिमांश ने कहा था कि उन्हें जबरदस्ती का विलेन बनाया जा रहा है, जबकि ऐसा कुछ भी नहीं हैं। हिमांश ने ये भी कहा था कि रिलेशनशिप खत्म करने की पहल खुद नेहा ने की थी। वहीं, नेहा ने भी अपने पुराने रिश्ते को लेकर सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर किया था। (ये भी पढ़ें: तैमूर अली खान से पहली बार कार्तिक आर्यन ने ऐसे की थी मुलाकात, इस तरह हुई थी दोनों में बातचीत)

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)

नेहा ने अपने इस पोस्ट में हिमांश का नाम नहीं लिया था लेकिन इशारा उसी तरफ था। नेहा ने इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा था, 'अगर मैंने अपना मुंह खोलना शुरू किया तो मैं तुम्हारी मां, पिता और बहन की करतूत भी सामने रख दूंगी। उन्होंने मेरे साथ क्या किया था, मुझे क्या-क्या बोला था। मेरा नाम इस्तेमाल कर अपने आप को बेचारा बनाने की कोशिश मत करो। मुझसे दूर रहो और मेरे नाम से भी।' वहीं, अब एक बार फिर नेहा कक्कड़ सुर्खियां बटोर रही हैं। (ये भी पढ़ें: दीपिका कक्कड़ अपनी ननद सबा इब्राहिम संग कुछ ऐसे ले रही हैं शॉपिंग के मजे, देखिए ये शानदार पोस्ट)

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)

फिलहाल, एक बार फैंस उदित नारायण के इस बयान को लेकर फिर यही सोच रहे हैं कि शायद अभी भी नेहा कक्कड़ और आदित्य नारायण के बीच कुछ होने की संभावना है। आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी हमें कमेंट करके बताना न भूलें, हमारे लिए कोई सलाह है तो जरूर दें।

latest
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2020, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.