अब्बा सैफ अली खान और मम्मा करीना कपूर खान के शादी के समय की सारा अली खान की अनदेखी तस्वीरें

बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) से हुई दूसरी शादी में बेटी सारा अली खान कैसे दिखाई दे रही थी, आइए आपको दिखाते हैं कुछ अनेदखी तस्वीरें।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

अब्बा सैफ अली खान और मम्मा करीना कपूर खान के शादी के समय की सारा अली खान की अनदेखी तस्वीरें

क्या आप जानते हैं कि बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) अपने पति, सैफ अली खान (Saif Ali Khan) से बॉलीवुड डेब्यू से कई साल पहले मिली थीं। यह वह समय था जब सैफ उनकी बहन करिश्मा कपूर (Karishma Kapoor) के साथ शूटिंग कर रहे थे और उनके ठीक पास खड़ी मेकअप वैन के सामने बैठी छोटी बेबो को देखा। सैफ अली खान को वहीं एहसास हुआ कि वह बहुत खूबसूरत थी। फिर सालों बाद, सैफ और करीना ने फिल्म 'LOC कारगिल' में एक साथ काम किया, लेकिन इस बीच बहुत कम बातचीत के बावजूद, बेबो ने यह जान लियाा था कि वह एक सज्जन व्यक्ति थे।

फिल्म 'LOC कारगिल' के बाद 'ओमकारा' में सैफ अली खान और करीना कपूर खान के लिए एक नई पारी शुरुआत साबित हुई। उस समय बहुत कम लोग ही जानते थे कि एक दिन, उन्हें बी-टाउन के पावर कपल में से एक के रूप में पहचाना जाएगा। 2012 में सैफ और करीना ने यह साबित कर दिया कि जब आप प्यार में होते हैं तो अंतर-धर्म, अंतर-पृष्ठभूमि और अंतर-कुछ भी मायने नहीं रखते हैं। सैफ अली खान और करीना कपूर की शादी स्टार समारोहों में एक थी। (ये भी पढ़ें: पटौदी के राजकुमार इब्राहिम अली खान ने शेयर की इस खूबसूरत लड़की की तस्वीर,​ लिखा- 'I Miss You')

यहां देखें सैफ करीना की शादी में सारा अली खान की अनदेखी तस्वीरें

गौरतलब है कि सैफ की पहली पत्नी, अमृता सिंह से जन्मे सारा अली खान और इब्राहिम अली खान अपने पिता की दूसरी शादी में शामिल हुए थे, यह बात उन दिनों चर्चा का विषय बनी हुई थी। उन दिनों हर किसी ने इस परिवार के आधुनिक सोच की प्रशंसा की। ऐसे में यहां हम आपको दिखाने जा रहे हैं सैफ की दूसरी शादी के समय बेटी सारा अली खान की कुछ अनदेखी तस्वीरें देखें।

इस तस्वीर में सारा एक हरे और गुलाबी रंग के नीयॉन अनारकली में ड्रेस में चमकती हुई दिखाई दे रही थी, उन्होंने एक मांग टीका, हीरे के सेट और चूड़ियां भी पहनीं हुई थी। उस समय को सारा को देखने के बाद ये लग रहा था कि वह अपनी मां अमृता द्वारा अच्छी परवरिश की पहचान के प्रतिबिंब के रूप में दिखाई दे रही हैं। (ये भी पढ़ें: करीना कपूर खान से सीखें कैसे लें सोशल डिस्टेंस का मजा, शेयर किया ये स्क्रीनशॉट)

सैफ अली खान की बहन और अभिनेत्री व लेखिका सोहा अली खान ने अपनी पहली किताब द पेरिल्स ऑफ बीइंग मॉडरेटली फेमस जो कि 2018 की शुरुआत में प्रकाशित हुई। इस किताब में शोहा ने अपने भाई सैफ अली खान की करीना कपूर से शादी से एक अनदेखी तस्वीर साझा की है। इस फोटो में मम्मी शर्मिला टैगोर, सोहा अली खान और सबा अली खान ने नव-विवाहिता, सैफ और करीना के साथ खुशी से पोज़ दिया था। सोहा ने इसे अपनी ​किताब में एक आदर्श पारिवारिक चित्र के रूप में दर्शाया है।  फोटो में सैफ के बच्चे उनकी पहली पत्नी, अमृता सिंह, सारा अली खान और इब्राहिम अली खान सभी कैमरे के लिए मुस्कुराते हुए दिख रहे हैं।

पिता के शादी के बारे में बारे में क्या कहती हैं सारा

'हैलो मैगजीन' को दिए गए एक इंटरव्यू में सारा अली खान ने अपनी माँ, अमृता सिंह की अपने पूर्व पति, सैफ अली खान की दूसरी शादी पर प्रतिक्रिया व्यक्त की थी। सारा ने कहा था कि जब मेरे पिता ने करीना कपूर से शादी की थी, मुझे याद है कि मैं अपनी माँ के साथ लॉकर में जा रही थी और गहने निकाल रही थी और कह रही थी कि मुझे कौन से झुमके पहनने चाहिए? हमने संदीप को फोन किया और कहा कि अबू सैफ शादी कर रहे हैं और मैं चाहती हूं कि मुझे सबसे सुंदर लहंगा मिले। मेरे लिए करीना को प्यार करना और स्वीकार करना भी आसान था क्योंकि मेरे पास एक माँ थी, जो मुझे बहुत प्यार करती है। मैं करीना के साथ अपने पिता की शादी के लिए तैयार थी। उस समय मेरी मां ने कहा, 'ये इयररिंग्स मत पहनो, दूसरी चांदवाली पहनो' और फिर जो मुझे कंफर्टेबल लगा हमने उसे पहना। (ये भी पढ़ें: बेटी सारा अली खान की फिल्म ‘लव आज कल’ फ्लॉप होने पर सैफ अली खान ने कुछ ऐसे दिया रिएक्शन)

फिलहाल, सारा अली खान की अगली फिल्म 'कुली नंबर 1' है, इस फिल्म में वह अभिनेता वरूण धवन और परेश रावल के साथ कॉमेडी करती नजर आएंगी। ये फिल्म 1 मई 2020 को रिलीज होगी। इसके बाद सारा अली खान फिल्म 'अतरंगी रे' में अभिनेता अक्षय कुमार और धनुष के साथ नजर आएंगी। अब देखना होगा कि ये फिल्म दर्शकों को कितना लुभाती है और पर्दे पर कितना धमाल मचा पाती है।

तो क्या सारा ने वास्तव में सैफ और करीना की शादी में खूबसूरत दिखने के लिए कुछ चोरी किया था, इस बारे में आप क्या सोचते हो? हमें कमेंट करके जरूर बताएं। इसके साथ ही कोई सलाह हो तो जरूर दें।

latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2020, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.