उर्वशी ढोलकिया ने अपने जुड़वा बेटों क्षितिज और सागर का मनाया बर्थडे, शेयर कीं सेलिब्रेशन की तस्वीरें

टीवी एक्ट्रेस उर्वशी ढोलकिया ने सोशल मीडिया पर अपने दोनों बेटों के बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरें शेयर की हैं। आइए आपको दिखाते हैं वो तस्वीरें।

img

By Kavita Gosainwal Last Updated:

उर्वशी ढोलकिया ने अपने जुड़वा बेटों क्षितिज और सागर का मनाया बर्थडे, शेयर कीं सेलिब्रेशन की तस्वीरें

मशहूर टीवी सीरियल ‘कसौटी जिंदगी की’ में कमोलिका का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस उर्वशी ढोलकिया (Urvashi Dholakia) अपने जुड़वा बेटे क्षितिज और सागर की प्राउड मॉम हैं। आज एक्ट्रेस के दोनों बेटे अपना 26वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं। इस खास मौके पर उर्वशी ढोलकिया ने सोशल मीडिया पर अपने बेटों के बर्थडे सेलिब्रेशन की वीडियोज और कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इसके साथ ही उर्वशी ने एक लंबा-चौड़ा नोट भी लिखा है, जिसमें एक्ट्रेस ने अपने बेटों के लिए अपना प्यार जाहिर किया है। आइए आपको दिखाते हैं वो तस्वीरें।

Urvashi boyes photos

पहले आप ये जान लीजिए कि, उर्वशी ढोलकिया ने महज 16 साल की उम्र में शादी कर ली थी। वह 17 साल की उम्र में जुड़वा बच्चों की मां बन गई थीं। उनकी शादी लंबी नहीं चली और शादी के महज दो साल बाद ही उनका तलाक हो गया था। तलाक के बाद एक्ट्रेस ने अपने बच्चों की अकेले परवरिश की है और आज के समय में वह अपने दोनों बच्चों के साथ अपनी लाइफ को खूब एंजॉय कर रही हैं।

(ये भी पढ़ें: गौतम किचलू ने काजल अग्रवाल को रोमांटिक अंदाज में विश किया बर्थडे, बताया प्यार का मतलब)

Urvashi with kids

आइए अब आपको एक्ट्रेस के दोनों बेटों के बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरें व वीडियो दिखाते हैं। दरअसल, उर्वशी ढोलकिया ने 19 जून 2021 को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक साथ कई पोस्ट शेयर किए हैं। पहली पोस्ट में एक्ट्रेस ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें क्षितिज और सागर अपना बर्थडे केक काटते हुए नजर आ रहे हैं। इस वीडियो की शुरुआत में कुछ तस्वीरों को शामिल किया गया है, जिसमें उर्वशी अपने दोनों बेटों क्षितिज और सागर के साथ कैमरे के लिए पोज दे रही हैं। इसके बाद वीडियो में क्षितिज और सागर अपना केक काटते हुए देखे जा सकते हैं। वहीं, वीडियो के आखिर में सेलिब्रेशन की कुछ तस्वीरों को जोड़ा गया है।

(ये भी पढ़ें: पति करण मेहरा संग विवाद के बीच निशा रावल ने धूमधाम से मनाया बेटे कविश का चौथा बर्थडे, देखें फोटोज)

उर्वशी ढोलकिया ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, ‘जन्मदिन मुबारक हो मेरे लड़कों, मैं तुम्हें पाने से ज्यादा धन्य नहीं हो सकती हूं।’ उर्वशी ढोलकिया द्वारा शेयर किया गया ये वीडियो फैंस को खूब पसंद आ रहा है।

urvashi dholakia post

इसके अलावा, उर्वशी ढोलकिया ने अपने इंस्टा हैंडल पर क्षितिज और सागर के बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरें भी शेयर की हैं, जिसमें सभी मस्ती करते नजर आ रहे हैं। पहली तस्वीर में देखा जा सकता है कि, उर्वशी अपने दोनों बेटों क्षितिज और सागर के साथ कैमरे के लिए पोज दे रही हैं। दूसरी तस्वीर भी तीनों मां-बेटों की है, जिसमें तीनों मिलकर कैमरे को देखकर स्माइल कर रहे हैं। तीसरी तस्वीर में एक्ट्रेस सेल्फी ले रही हैं और उनके साथ क्षितिज नजर आ रहे हैं। चौथी तस्वीर उर्वशी और उनके बेटे सागर की है। पांचवीं और छठी तस्वीर केक की है।

urvashi dholakia kids birthday

urvashi dholakia kids birthday photos

urvashi dholakia with shitij

urvashi dholakia son sagar

cake

brthdau cake photos

सातवीं फोटो में उर्वशी अपने बेटे क्षितिज को बेहद ही खुशी के साथ केक खिला रही हैं और आठवीं फोटो में एक्ट्रेस दूसरे बेटे सागर को केक खिला रही हैं। वहीं, अगली तस्वीर में एक्ट्रेस के दोनों बेटे क्षितिज और सागर कैमरे के लिए पोज दे रहे हैं। इस दौरान दोनों ने अपने हाथ में चाकू पकड़ रखा है और दोनों केक काटने वाले हैं। आखिरी एक फैमिली फोटो है, जिसमें उर्वशी के साथ उनकी मां कौशल ढोलकिया और दोनों बच्चे क्षितिज और सागर नजर आ रहे हैं। एक्ट्रेस द्वारा शेयर की गई इन तस्वीरों पर फैंस खूब प्यार लुटा रहे हैं।

(ये भी पढ़ें: इंद्रनील सेनगुप्ता के अफेयर पर पत्नी बरखा बिष्ट ने तोड़ी चुप्पी, कहा- 'ये आम बात है')

urvashi dholakia and kshitij

urvashi dholakia son sagar

urvashi dholakia sons photos

urvashi dholakia family

इन तस्वीरों के साथ एक्ट्रेस ने एक लंबा-चौड़ा कैप्शन दिया है। उन्होंने लिखा है, ‘जन्मदिन मुबारक हो मेरे लड़कों @kshitijdholakia @sagardholakia। मेरे प्यारे बेटों ऐसा लगता है कि, जैसे कल ही तुम मेरी गोद में दो छोटे बच्चे थे और आज तुम सबको देखो, जो बड़े होकर अच्छे नवयुवकों के रूप में विकसित हुए हैं। एक बात हमेशा याद रखना, खुद पर और अपने सपनों पर विश्वास रखना। आप जितना सोचते हैं, उससे कहीं ज्यादा होशियार हैं। जितना आप महसूस करते हैं, उससे ज्यादा मजबूत हैं और जितना आप मानते हैं, उससे कहीं ज्यादा बहादुर हैं। हमेशा दयालु और विनम्र रहें और कृतज्ञता से भरे रहें, क्योंकि यह जीवन एक उपहार है और यह कीमती होने के लिए है।’

urvashi dholakia video

इसके आगे एक्ट्रेस ने लिखा, ‘मैं इस जीवन में आप दोनों को मुझे देने के लिए भगवान का शुक्रिया अदा करती हूं और मैं प्रार्थना करती हूं कि, आप दोनों मेरे हर जीवन में अनंत काल तक रहें। इस जन्मदिन को उनके लिए इतना खास बनाने के लिए धन्यवाद @chefguntas।’

urvashi dholakia photos

उर्वशी ढोलकिया ने सोशल मीडिया पर अपने बच्चों का एक खूबसूरत वीडियो भी शेयर किया है, जिसमें एक्ट्रेस ने अपने दोनों बेटों के बचपन से लेकर जवानी तक की झलक दिखाई है। इस वीडियो में एक्ट्रेस ने क्षितिज और सागर के बचपन की तस्वीरों से लेकर अभी तक की तस्वीरों को जोड़ा है। इस वीडियो के साथ लिखा है, 'मेरे दो सच्चे मिथुन (राशि) बच्चों को जन्मदिन की बधाई।'

फिलहाल, इस बात में कोई शक नहीं है कि, उर्वशी ढोलकिया अपने दोनों बेटों से बेहद प्यार करती हैं। तो क्षितिज और सागर के बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरें आपको कैसी लगीं? हमें कमेंट बॉक्स में बताएं और अगर आप हमें कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो जरूर दें।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.