पति करण मेहरा संग विवाद के बीच निशा रावल ने धूमधाम से मनाया बेटे कविश का चौथा बर्थडे, देखें फोटोज

टीवी एक्टर करण मेहरा की वाइफ निशा रावल ने अपने बेटे कविश के चौथे बर्थडे सेलिब्रशन की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। आइए आपको दिखाते हैं वो फोटोज।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

पति करण मेहरा संग विवाद के बीच निशा रावल ने धूमधाम से मनाया बेटे कविश का चौथा बर्थडे, देखें फोटोज

टीवी एक्टर करण मेहरा (Karan Mehra) और उनकी वाइफ निशा रावल (Nisha Rawal) पिछले कुछ समय से अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से काफी लाइमलाइट में बने हुए हैं। जहां निशा ने एक्टर पर घरेलू हिंसा और एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर जैसे गंभीर आरोप लगाए थे, जिस वजह से एक्टर को जेल जाना पड़ा था। वहीं, करण ने भी अपनी वाइफ पर पलटवार करते हुए उनके आरोपों को सिरे से खारिज कर दिया था और उन्हें बाइपोलर डिसऑर्डर की मरीज कह दिया था। इन सबके बीच, निशा ने 14 जून 2021 को अपने बेटे कविश का चौथा बर्थडे बड़े ही धूमधाम से मनाया। सेलिब्रेशन की कुछ तस्वीरें एक्ट्रेस ने अब जाकर सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। आइए आपको दिखाते हैं। 

karan mehra family

पहले आप ये जान लीजिए कि, टीवी एक्ट्रेस और मॉडल निशा रावल को ‘लाइफ ओके’ के सीरियल ‘मैं लक्ष्मी तेरे आंगन की’ में सौम्या की भूमिका निभाने के लिए जाना जाता है। वहीं, करण मेहरा ने सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ से घर-घर में पहचान बनाई है। निशा और करण की पहली मुलाकात 'हंसते-हंसते' के सेट पर हुई थी। इसके बाद दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ती गईं और फिर प्यार हो गया। कुछ दिनों तक डेट करने के बाद साल 2012 में दोनों ने शादी रचाई थी। शादी के 5 साल बाद 2017 में कपल के घर बेटे कविश मेहरा ने जन्म लिया। बीते कुछ समय से कपल के बीच आपसी तनाव की खबरें आ रही थीं, इस बीच निशा रावल ने 31 मई 2021 को करण रावल के खिलाफ घरेलू हिंसा का आरोप लगाया, जिसके बाद एक्टर को गिरफ्तार कर लिया गया। निशा का कहना था कि, करण मेहरा ने उनके साथ मारपीट की है। हालांकि, जेल से बाहर आने के बाद करण मेहरा ने पत्नी निशा रावल के द्वारा लगाए गए सभी आरोपों को सिरे से खारिज कर दिया था। इस पूरे विवाद के बाद कपल अलग-अलग रह रहा है। इस बीच एक्ट्रेस ने अपने बेटे का चौथा बर्थडे बड़े ही जबरदस्त तरीके से सेलिब्रेट किया है। 

karan mehra wife

(ये भी पढ़ें: सलमान खान ने शेयर की 'हम दिल दे चुके सनम' की फोटो, तो फैंस ने ऐश्वर्या राय के बारे में पूछे सवाल)

निशा रावल ने 18 जून 2021 को अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर बेटे कविश के बर्थडे सेलिब्रेशन की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में देखा जा स​कता है कि, किस तरह अंतरिक्ष के थीम पर एक्ट्रेस ने अपने बेटे का जन्मदिन मनाया था। निशा ने कविश के बर्थडे पर अपने घर को अंतरिक्ष के थीम पर सजाया था, यहां तक कि केक भी उसी थीम पर बनाया गया था। इन तस्वीरों में निशा अपने बेटे के साथ बेहद खुश दिखाई दे रही हैं। वहीं, बेटा कविश भी अपनी मां के साथ बर्थडे सेलिब्रेशन में डूबा हुआ नजर आ रहा है। 

Nisha Rawal Son Kavish Mehra 4th Birthday

Nisha Rawal Son Kavish Mehra 4th Birthday

Nisha Rawal Son Kavish Mehra 4th Birthday

Nisha Rawal Son Kavish Mehra 4th Birthday

Nisha Rawal Son Kavish Mehra 4th Birthday

Nisha Rawal Son Kavish Mehra 4th Birthday

Nisha Rawal Son Kavish Mehra 4th Birthday

Nisha Rawal Son Kavish Mehra 4th Birthday

Nisha Rawal Son Kavish Mehra 4th Birthday

Nisha Rawal Son Kavish Mehra 4th Birthday

(ये भी पढ़ें: तेजी से बढ़ रही हैं मीरा राजपूत की बेटी मीशा, एक झलक शेयर कर कहा- 'बेबी 'M' अब बच्ची नहीं है')

इसे शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में अपने बेटे के लिए एक स्पेशल नोट भी लिखा है। उन्होंने लिखा है, ''हैप्पी बर्थडे मेरी जान। मेरे लिटलू @kavishmehra तुमने मुझे खुशियों से भरे चार साल दिए हैं। तुम्हें भगवान की दुआएं मिलेंगी और मैं तुम्हारी मासूमियत की रक्षा मरते दम तक करूंगी। मुझे खुशी देने और अपनी मां बनने के लिए चुनने का शुक्रिया। 4 प्यारे फरिश्ते, जो मेरे और मेरे लिटलू के लिए इस खास दिन पर उनके साथ रहे। काजल, भारती, चांदनी और ऋषिका आप कमाल हैं!'' इस पोस्ट के सामने आने के बाद सेलेब्स से लेकर फैंस तक हर कोई इस पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहा है।

Nisha Rawal Post

याद दिला दें कि, काविश के बर्थडे सेलिब्रेशन में करण मेहरा नहीं गए थे। हालांकि, उन्होंने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर कर बेटे को जन्मदिन की बधाई जरूर दी थी। उन्होंने लिखा था, 'हैप्पी बर्थडे मेरे लिटिल मैन कविश। भगवान तुम पर आर्शीवाद बनाए रखे और तुम्हारी रक्षा करे। मुझे याद है कि, तुम मुझसे कह रहे थे कि, तुम मुझसे बहुत सारा (Gazillions) प्यार करते हो और मैंने कहा था I Love You gazillions and gazillions and gazillions.... मैं हमेशा तुम्हारे दिल में रहूंगा। मैं तुम्हें हमेशा प्यार करूंगा। सभी का शुक्रिया और कविश को आशीर्वाद दें। Kove and Kugs।’

karan mehra son birthday photo

(ये भी पढ़ें: युविका चौधरी ने पति प्रिंस नरूला संग शेयर कीं रोमांटिक तस्वीरें, कहा- 'मेरे लिए आप परफेक्ट हैं')

करण ने बेटे कविश के असुरक्षित होने की कही थी बात

कुछ समय पहले ‘ANI' को दिए इंटरव्यू में करण मेहरा ने कहा था कि, ‘मुझे लगता है कि मेरा बेटा कविश अब निशा रावल के साथ बिल्कुल भी सुरक्षित नहीं है। पहले मैं खुशी-खुशी कविश को निशा के साथ रहने दे रहा था। लेकिन अब मुझे ऐसा नहीं लगता है। मैं नहीं चाहता कि मेरे बच्चे पर कोई साइड इफेक्ट पड़े। मुझे उसकी चिंता हो रही है। ये जो भी हो रहा है, वो देखना काफी दुखद है।’

Karan Mehra With Son

फिलहाल, ये बात तो साफ है कि गम में होने के बावजूद भी निशा रावल ने अपने बेटे के बर्थडे सेलिब्रेशन को स्पेशल बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी। तो आपको एक्ट्रेस द्वारा शेयर की गई तस्वीरें कैसी लगीं? हमें कमेंट बॉक्स में जरूर बताएं, साथ ही हमें कोई सुझाव देना चाहते हैं तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.