'बहन' कहने पर उर्वशी रौतेला ने ऋषभ पंत को दिया जवाब, कहा- 'छोटू भैया को बैट-बॉल खेलनी चाहिए'

भारतीय टीम के धाकड़ विकेटकीपर और बल्लेबाज ऋषभ पंत के वायरल स्क्रीनशॉट पर बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला ने ट्वीट कर अपना जवाब दिया है। आइए जानते हैं इस ट्वीट में उन्होंने क्या कहा है।

img

By Ruchi Upadhyay Last Updated:

'बहन' कहने पर उर्वशी रौतेला ने ऋषभ पंत को दिया जवाब, कहा- 'छोटू भैया को बैट-बॉल खेलनी चाहिए'

क्रिकेटर्स और बॉलीवुड सेलिब्रिटी का नाम अक्सर सुर्खियों में बना रहता है, जैसे इन दिनों एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) और टीम इंडिया के 'स्टार विकेटकीपर' ऋषभ पंत का नाम चर्चा में है। दरअसल, उर्वशी रौतेला ने अपने एक इंटरव्यू में 'मिस्टर RP' का ज़िक्र किया था, जिसे उनके फैंस ऋषभ पंत से जोड़ रहे हैं। आइए इस बारे में विस्तार से बताते हैं। 

पहले तो ये जान लीजिए कि, उर्वशी रौतेला को उनके काम से ज्यादा खूबसूरती के लिए जाना जाता है। साल 2009 में एक्ट्रेस ने 'मिस टीन इंडिया' का खिताब जीता था, जिसके बाद साल 2013 में उर्वशी ने फिल्म 'सिंह साहब दी ग्रेट' से बॉलीवुड में कदम रखा था। वहीं ऋषभ पंत की बात करें, तो वह भारतीय क्रिकेट टीम के धाकड़ विकेटकीपर और बल्लेबाज हैं। इन्हें भारत का 'गिलक्रीस्ट' भी कहा जाता है। इन्होंने अपने क्रिकेट करियर की शुरुआत 22 अक्टूबर 2016 को '2016-16 रणजी ट्रॉफी' से की थी।

Urvashi Rautela

यह कोई पहली बार नहीं है जब उर्वशी और ऋषभ का नाम साथ में जुड़ा हो, इससे पहले भी कई बार इन दोनों का नाम साथ में जुड़ चुका है। अब एक बार फिर इन दोनों की चर्चा ज़ोरों पर है, क्योंकि उर्वशी रौतेला ने हाल ही में, दिए एक इंटरव्यू में 'मिस्टर RP' को लेकर एक किस्सा सुनाया था, जिसके बाद से सोशल मीडिया पर ऋषभ पंत की इंस्टा स्टोरी का एक स्क्रीनशॉट वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने कथित रूप से इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

urvashi

(यह भी पढ़ें: करीना ने सैफ अली खान के मैरिज प्रपोजल को दो बार कर दिया था मना, एक्ट्रेस ने अब बताई वजह)

दरअसल, हाल ही में, दिए एक इंटरव्यू में उर्वशी रौतेला ने एक किस्सा सुनाया था, जिसमें उन्होंने कहा था कि, ''जब मैं वाराणसी से दिल्ली शूटिंग के लिए आई थी, तब ‘मिस्टर RP’ मुझसे मिलने के लिए आए थे। वह लॉबी में मेरा इंतज़ार कर रहे थे, लेकिन मैं सो गई थी। बाद में मुझे पता लगा और मैंने देखा मेरे फोन में 17 मिसकॉल थीं। इसके बाद मैंने उनसे कहा कि, जब आप मुंबई आओगे, तब हम मिलेंगे और फिर हम वहां पर मिले भी थे।'' 

(यह भी पढ़ें : कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव की हालत है नाजुक, बेटी बोली- 'हम उनके लिए प्रार्थना कर रहे हैं')

उर्वशी रौतेला के इस इंटरव्यू के वायरल होने के बाद लोगों ने 'मिस्टर RP' का मतलब ऋषभ पंत से ही निकाला था, क्योंकि इससे पहले भी दोनों का नाम कई बार इसी तरह जुड़ चुका है। इस इंटरव्यू के बाद ऋषभ पंत का एक स्क्रीनशॉट भी सामने आया था। सोशल मीडिया पर दावा है कि, ऋषभ पंत ने इंस्टाग्राम की स्टोरी पर यह पोस्ट किया था, लेकिन कुछ ही मिनट बाद इसे हटा भी दिया था। इस स्क्रीनशॉट में लिखा था कि, ''कुछ लोग इंटरव्यू में सिर्फ मज़े के लिए झूठ बोल देते हैं, ताकि अलग-अलग हेडलाइंस मिल सकें और न्यूज़ में रह सकें। यह देखकर दुख होता है कि, लोग कैसे फेम के लिए इतने भूखे हैं। इसके साथ ऋषभ ने लिखा था कि,  "#मेरा पीछा छोड़ो बहन" , "#झूठ की भी कोई सीमा होती है।" 

urvashi

अब इस बात को आगे बढ़ाते हुए उर्वशी रौतेला ने भी एक ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने इस स्क्रीनशॉट का जवाब देते हुए कहा है कि, ''छोटू भैया को बैट-बॉल खेलनी चाहिए। मैं कोई मुन्नी नहीं हूं, जो बदनाम होऊं तेरे लिए, यंग किड्डो डार्लिंग।'' साथ ही एक्ट्रेस ने उन्हें रक्षाबंधन की बधाई भी दी है। 

urvashi

खैर, आप उर्वशी के इस स्टेटमेंट पर क्या सोचते हैं? हमें कमेंट में बताएं और हमारे लिए कोई सुझाव हो तो जरूर साझा करें।  

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.