वरुण धवन इस खास मौके पर पूरे परिवार संग पहुंचे गर्लफ्रेंड नताशा दलाल के घर, तस्वीरें हुई वायरल

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन (Varun Dhawan) को बीती रात गर्लफ्रेंड नताशा दलाल (Natasha Dalal) के घर पर अपने पूरे परिवार के साथ स्पॉट किया गया। ऐसे में अब उनकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। यहां देखिए वो तस्वीरें।

img

By Manali Rastogi Last Updated:

वरुण धवन इस खास मौके पर पूरे परिवार संग पहुंचे गर्लफ्रेंड नताशा दलाल के घर, तस्वीरें हुई वायरल

लोगों को बॉलीवुड सेलेब्रिटीज की लाइफ काफी पसंद आती है, जिसकी वजह से वो उन्हें हर जगह फॉलो करना पसंद करते हैं। दरअसल बॉलीवुड की चकाचौंध भरी जिंदगी को देखने के बाद फैंस को लगता है कि सेलेब्स की जिंदगी काफी बेहतरीन है। हालांकि, ऐसा बिल्कुल भी नहीं होता। दरअसल स्टार्स तो अपनी पर्सनल लाइफ भी खुलकर जी नहीं पाते हैं। सेलेब्रिटीज की इमेज पब्लिक फिगर होने की वजह से उनकी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ में ज्यादा अंतर नहीं होता। ऐसे में फैंस उनकी जिंदगी के हर पहलु के बारे में जानना चाहते हैं। मगर कई बार फैंस और पैपराजी द्वारा दखलंदाजी की वजह से स्टार्स परेशान भी हो जाते हैं। कुछ ऐसी स्थिति में बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन (Varun Dhawan) और उनकी लॉन्ग-टाइम गर्लफ्रेंड नताशा दलाल (Natasha Dalal) भी हैं।

आपको बताते चलें कि पिछले कुछ दिनों से वरुण और नताशा की शादी की खबरों ने काफी तूल पकड़ा हुआ है। अपने काम के बीच वरुण गर्लफ्रेंड नताशा को लेकर चर्चा का विषय बने हुए हैं। पहले वरुण और मशहूर फैशन डिजाइनर नताशा दलाल को लेकर ये ख़बरें सामने आ रही थीं कि दोनों इस साल मई में डेस्टिनेशन वेडिंग करेंगे। दोनों की शादी गोवा में होगी। मगर इसे महज अफवाह बताते हुए वरुण धवन के पिता और मशहूर निर्देशक डेविड धवन ने कहा था कि वरुण अभी शादी नहीं कर रहे हैं। उन्होंने ये भी कहा था कि मुझे ये बात समझ नहीं आती कि ये सब अफवाह आती कहा से है। जिस दिन वरुण की शादी होगी, उस दिन मेरी पत्नी और मैं सबसे ज्यादा खुश होंगे। डेविड ने ये भी कहा कि जो डेट्स और जगहें सामने आ रही हैं, वो बिल्कुल भी सही नहीं हैं। (ये भी पढ़ें: कल्कि कोचलिन ने शेयर की नेचुरल वॉटर बर्थ देते हुए अपनी पहली तस्वीर, फैंस ने खास अंदाज में दी बधाई)

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)

ऐसे में अब एक बार फिर वरुण धवन और नताशा दलाल अपनी शादी को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं। दरअसल बीते दिन यानि 12 फरवरी को नताशा के पिता का जन्मदिन था, जिसकी वजह से वरुण अपने पूरे परिवार के साथ उनके घर पार्टी करने पहुंचे थे। ऐसे में बिना देर करते हुए पैपराजी ने वरुण को पूरी फैमिली के साथ उन्हें नताशा के घर के बाहर स्पॉट किया। इन तस्वीरों के सोशल मीडिया पर वायरल होते ही सब ये कयास लगाने आगे कि वरुण और नताशा की रोका सेरेमनी है और अब दोनों जल्द ही शादी करने वाले हैं। (ये भी पढ़ें: 'दीया और बाती हम' फेम अनस राशिद ने ऐसे मनाया बेटी का पहला जन्मदिन, देखिए ये शानदार वीडियो)

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)

हालांकि, ऐसा कुछ भी नहीं है। कल नताशा के पिता की बर्थडे पार्टी थी, जिसमें पूरा धवन परिवार शामिल हुआ था। ऐसे में महज नताशा के घर वरुण धवन और उनके पूरे परिवार को जाते हुए देखकर इन बातों को हवा मिल गई कि इसी साल वरुण धवन के घर शहनाईयां बजने वाली हैं। लेकिन अब वरुण धवन ने सभी अफवाहों पर विराम लगाते हुए अपने ट्विटर अकाउंट से ट्वीट किया है। उन्होंने ट्वीट किया, ‘इससे पहले की आपकी इमेजीनेशन और वाइल्ड हो और आप अफवाहों को हवा दें, मैं आपको बता दूं कि ये एक बर्थडे पार्टी थी।’ वहीं, वरुण का ट्वीट सामने आने से ये बात तो साफ़ हो गई है कि नताशा और वरुण का अभी शादी करने का कोई प्लान नहीं है। (ये भी पढ़ें: हो गया खुलासा! सना खान ने मेलविन लुइस संग इस वजह से किया ब्रेकअप, जानिए इसके पीछे का बड़ा कारण)

फिलहाल, वरुण धवन की बात से ये तो मालूम हो गया कि वो अभी शादी करने के मूड में नहीं हैं। ऐसे में फैंस के साथ हम भी उम्मीद करते हैं कि वो जल्द ही ब्याह रचाएंगे और फैंस को खुशखबरी देंगे। वैसे आपको वरुण धवन और नताशा दलाल की जोड़ी कैसी लगती है, हमें कमेंट करके बताना न भूलें। साथ ही हमारे लिए कोई सलाह है तो जरूर दें।

latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2020, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.