Big Boss OTT: शमिता शेट्टी पर फूटा वरुण सूद का गुस्सा, कहा- 'मेरे और दिव्या के रिश्ते को जज न करें'

हाल ही में, वीडियो जॉकी वरुण सूद ने 'बिग बॉस ओटीटी' में आकर शो की कंटेस्टेंट शमिता शेट्टी की जमकर क्लास लगाई है। आइए आपको इसके पीछे की वजह बताते हैं।

img

By Rinki Tiwari Last Updated:

Big Boss OTT: शमिता शेट्टी पर फूटा वरुण सूद का गुस्सा, कहा- 'मेरे और दिव्या के रिश्ते को जज न करें'

टीवी एक्ट्रेस दिव्या अग्रवाल (Divya Agarwal) इन दिनों ‘बिग बॉस ओटीटी’ में अपने दमदार खेल से सुर्खियों में बनी हुई हैं। वो एक मजबूत कंटेस्टेंट के तौर पर शो में अपना गेम आगे बढ़ा रही हैं और इस दौरान उनके लविंग बॉयफ्रेंड वरुण सूद (Varun Sood) उनका पूरा साथ दे रहे हैं। बीते दिनों शो की कंटेस्टेंट शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) ने घर में दिव्या और वरुण के रिश्ते पर सवाल खड़ा किया था, जिसके बाद शो में आकर वरुण ने शमिता को जमकर खरी-खोटी सुनाई। आइए आपको इसके बारे में बताते हैं।

Varun Sood On Bigg Boss OTT

पहले ये जान लीजिए कि, ‘एमटीवी स्प्लिट्सविला 9’ के फर्स्ट रनर-अप और ‘एमटीवी रोडीज’ के विनर रह चुके वरुण सूद को दिव्या अग्रवाल से टीवी पर्सनैलिटी विकास गुप्ता के रियलिटी शो ‘ऐस ऑफ स्पेस’ में प्यार हुआ था, जिसके बाद से ही दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। यहां तक कि, वो एक-दूसरे के साथ लिव-इन में भी रहते हैं। अब जब दिव्या ‘बिग बॉस ओटीटी’ में हैं, तो वरुण उन्हें सपोर्ट करने का एक भी मौका नहीं छोड़ रहे हैं, जिसकी झलक एक बार फिर हमें देखने को मिली।

(ये भी पढ़ें- शाइनी दोशी ने मालदीव से हनीमून की शेयर कीं तस्वीरें, एक्ट्रेस का दिखा बोल्ड अवतार)

Varun Sood with Divya Aggarwal

दरअसल, ‘बिग बॉस ओटीटी’ के फैमिली वीक में दिव्या अग्रवाल के बॉयफ्रेंड वरुण सूद उनसे मिलने आए। वरुण को देखकर दिव्या की आंखों में आंसू आ गए थे। भले ही, वरुण एक कांच के डिब्बे के अंदर खड़े थे, लेकिन दोनों ने साथ में कुछ मनमोहक पल साझा किए। वरुण ने घरवालों के साथ भी बातचीत की और शमिता शेट्टी को उनके रिश्ते के बारे में चर्चा करने के लिए फटकार लगाई। पहले तो शमिता ने यह कहते हुए मना कर दिया कि, 'मैंने कभी तुम्हारा जिक्र नहीं किया।' लेकिन बाद में जब वरुण ने उनकी कही हुई बात को दोहराया, तब उन्होंने अपनी बात को स्वीकार किया।

Varun Sood with Divya Agarwal in Bigg Boss

वरुण ने शमिता से कहा कि, वह उन्हें नहीं जानती हैं और इसलिए उन्हें दिव्या और उनके रिश्ते को नहीं आंकना चाहिए। वरुण सूद ने कहा, “आपने शो में कहा था कि, दिव्या और मैं शादी नहीं करेंगे या आखिर तक एक साथ नहीं रहेंगे। मैं आपको बताना चाहता हूं कि, आप मुझे नहीं जानती हैं, न ही मैं आपको जानता हूं और आप मुझसे कभी नहीं मिली हैं। इसलिए आप इस तरह का फैसला न करें। यही मैं आपको बताना चाहूंगा। शमिता आप बहुत मजबूत खिलाड़ी हैं और आप अपनी बातों को बहुत मजबूती से रखती हैं, लेकिन मेरे बारे में बकवास करने की जरूरत नहीं है।"

(ये भी पढ़ें- निया शर्मा ने खरीदा नया घर, एक्ट्रेस ने शेयर कीं गृह प्रवेश सेरेमनी की फोटोज व वीडियोज)

वरुण सूद और दिव्या अग्रवाल की शादी को लेकर अक्सर सवाल किया जाता है, लेकिन ‘बिग बॉस ओटीटी’ में जाने से पहले दिव्या ने अपने एक इंटरव्यू में जाहिर किया था कि, वो वरुण से शादी तब करेंगी, जब वो दोनों अपने सपनों का घर खरीद लेंगे। एक्ट्रेस ने कहा था, “जब शादी होती है, तब सब कुछ सेट होना चाहिए। क्योंकि तब बच्चे भी होते हैं। उम्मीद है कि, अगले साल या उसके बाद, हम पूरी तरह तैयार हो जाएंगे। एक बार घर सेट हो जाने के बाद मैं और वरुण शादी कर लेंगे।”

Divya Agarwal With Her BF Varun Sood

(ये भी पढ़ें- कविता कौशिक भारत में नहीं देना चाहतीं अपने बेबी को जन्म, एक्ट्रेस ने बताई ये वजह)

फिलहाल, ये कहना गलत नहीं होगा कि, वरुण सूद वाकई अपनी लेडीलव दिव्या अग्रवाल के साथ सीरियस रिलेशनशिप में हैं। तो आपकी इस बारे में क्या राय है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो/वीडियो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.