Vicky Jain ने Ankita Lokhande संग शादी को बताया 'इन्वेस्टमेंट', Isha Malviya ने किए शॉकिंग खुलासे

रियलिटी शो 'बिग बॉस 17' के लेटेस्ट एपिसोड में ईशा मालवीय ने खुलासा किया कि विक्की जैन ने अंकिता लोखंडे के साथ अपनी शादी को 'इन्वेस्टमेंट' बताया। आइए आपको बताते हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

Vicky Jain ने Ankita Lokhande संग शादी को बताया 'इन्वेस्टमेंट', Isha Malviya ने किए शॉकिंग खुलासे

पॉपुलर रियलिटी शो 'बिग बॉस 17' में शामिल हुई एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) इस समय काफी सुर्खियों में बनी हुई हैं। उनके पति विक्की जैन भी सबसे ज्यादा चर्चा में रहने वाले प्रतियोगी हैं। यह जोड़ी अपने लगातार झगड़ों और कभी न खत्म होने वाली बहसों के कारण फैंस की नजरों में बनी हुई है। अब एक लेटेस्ट एपिसोड में ईशा मालविया को विक्की जैन और अंकिता लोखंडे की शादी के बारे में चौंकाने वाली बातों पर चर्चा करते देखा गया।

विक्की जैन ने अंकिता लोखंडे के साथ अपनी शादी को बताया 'इन्वेस्टमेंट'

अपने साथी प्रतियोगियों मनारा चोपड़ा और सना रईस से बात करते हुए ईशा ने खुलासा किया कि विक्की ने अंकिता के साथ अपनी शादी को एक 'निवेश' कहा था। विक्की के कबूलनामे के बारे में जानकारी देते हुए ईशा ने कहा, “विक्की भाई और मैं बहस कर रहे थे, तो मैंने पूछा कि भाग्य और जीवन में कौन विश्वास करता है। उन्होंने मुझसे कहा, 'मैं भाग्य में विश्वास नहीं करता।' तो मैंने उनसे कहा कि अंकिता दी से मिलना क्या है? क्या आपको बचपन से ही यकीन था कि आप अंकिता लोखंडे से शादी करेंगे?''

ankita lokhande

BB 17: Ankita Lokhande ने पति Vicky Jain पर फेंका चप्पल, कहा- 'गलत शादी कर ली मैंने'... पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

आगे ईशा कहती हैं, ''विक्की भाई का कहना है, 'यह नियति नहीं है, यह मेरा इन्वेस्टमेंट भी है।' जब मैंने यह सुना तो मैं चौंक गई। उन्होंने मुझे बताया कि 'वह मुंबई आए और कुछ दोस्त बनाए और वे दोस्त अंकिता के साथ कॉमन फ्रेंड थे और इस तरह वे मिले, डेट किया और शादी कर ली।' इसलिए उन्होंने (विक्की) ऐसे दोस्त बनाए जो उनके और अंकिता दी के बीच कॉमन थे।"

ईशा की बात सुनने के बाद मनारा ने कहा कि विक्की केवल एक सेलिब्रिटी पार्टनर चाहते थे, इसलिए उन्होंने उसी के अनुसार सब कुछ प्लान किया। यह बताते हुए कि विक्की के लिए हर कोई एक इन्वेस्टमेंट है, ईशा ने कहा, “उन्होंने ओरी (ओरहान अवात्रामणि) के साथ भी यही कोशिश की, वह उनका पूरा नाम भी नहीं जानते, लेकिन उन्होंने ओरी को इम्प्रेस करने और उनसे दोस्ती करने की पूरी कोशिश की, ताकि अगर ओरी घर में रहे तो वह (विक्की) सेफ रह सके। हर कोई उनके लिए एक निवेश है।"

ankita lokhande

जब Ankita Lokhande ने 'बिग बॉस 17' के घर में बेबी प्लानिंग पर तोड़ी चुप्पी, बताया कब बनेंगी मां? पूरी स्टोरी पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

जब अंकिता ने सिर्फ एक महीने डेट करने का किया था खुलासा

इससे पहले, अंकिता लोखंडे और विक्की जैन ने 'बॉलीवुड बबल' को दिए इंटरव्यू में अपनी लव स्टोरी शेयर की थी। अभिनेत्री ने खुलासा किया था कि उन्होंने एक महीने तक डेट किया था और शादी करना चाहते थे, लेकिन एक महीने के भीतर ही उनका ब्रेकअप हो गया था। अंकिता ने बताया था कि विक्की को शक था कि वह मुंबई में अपना घर नहीं बना पाएंगे।

ankita lokhande

अंकिता लोखंडे के पति विक्की जैन 100 करोड़ की संपत्ति के हैं मालिक, जीते हैं शाही जिंदगी, पूरी स्टोरी पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

फिलहाल, अंकिता लोखंडे के साथ अपनी शादी पर दिए गए विक्की जैन के बयान के बारे में आप क्या सोचते हैं? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis.com © 2024, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.