विक्रम भट्ट ने बेटी कृष्णा भट्ट की सगाई की तस्वीरें कीं शेयर, डेडिकेट किया इमोशनल सॉन्ग

हाल ही में, फिल्म निर्माता विक्रम भट्ट की बेटी कृष्णा भट्ट ने सगाई कर ली है, जिसकी कुछ तस्वीरें सामने आई हैं। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

विक्रम भट्ट ने बेटी कृष्णा भट्ट की सगाई की तस्वीरें कीं शेयर, डेडिकेट किया इमोशनल सॉन्ग

बॉलीवुड के मशहूर फिल्म निर्माता विक्रम भट्ट (Vikram Bhatt) की बेटी कृष्णा भट्ट (Krishna Bhatt) ने हाल ही में अपने प्यार वेदांत सारदा से सगाई कर ली है। फिल्म मेकर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से सगाई की कई तस्वीरें शेयर की हैं, साथ ही एक प्यारा सा नोट भी लिखा है, जिसमें शादी के बाद एक बेटी के बिदा होने पर पिता की भावनाएं साफ झलक रही हैं।

krishna bhatt

विक्रम द्वारा शेयर की गई पहली तस्वीर में फिल्म मेकर और उनकी बेटी कृष्णा को हग करते हुए देखा जा सकता है। तस्वीर में दोनों वेदांत को देख रहे हैं। अगली कुछ तस्वीरों में कपल मुस्कुराते हुए और कैमरे के लिए पोज देता हुआ नजर आ रहा है। अपनी सगाई के लिए जहां कृष्णा ने पीले और सफेद रंग के एथनिक आउटफिट को चुना था, वहीं वेदांत व्हाइट अटायर में थे। 

vikram bhatt

vikram bhatt

vikram bhatt

vikram bhatt

तस्वीरों को साझा करते हुए विक्रम ने पोस्ट के कैप्शन में लिखा, "शादी करने के लिए सगाई !! और फिर मैंने उसे दूर कर दिया।'' इसी के साथ विक्रम ने अपने कैप्शन में फिल्म 'फिडलर ऑन द रूफ' के 'सनराइज-सनसेट' गाने के बोल भी लिखे। जो कुछ इस तरह से हैं- ''सूर्योदय, सूर्यास्त, सूर्योदय, सूर्यास्त, तेजी से दिन बढ़ रहे हैं, अंकुर रात भर में सूरजमुखी में बदल जाते हैं, यहां तक ​​​​कि हम टकटकी लगाकर खिलते हैं, सूर्योदय, सूर्यास्त, सूर्योदय, सूर्यास्त, तेजी से साल उड़ते हैं, एक के बाद एक मौसम, साथ लाते हैं खुशी और आंसू।" पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए कृष्णा ने रेड हार्ट इमोजीस ड्रॉप किए। वहीं, कई सेलेब्स ने भी कृष्णा को शुभकामनाएं दीं।

krishna

कृष्णा और वेदांत ने भी अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया। उन्होंने अपने सगाई समारोह से कुछ तस्वीरें साझा कीं। दोनों ने अपनी जॉइंट पोस्ट के कैप्शन में लिखा, "एक मानसून रोमांस जिसकी परिणति सर्दियों की सगाई में हुई। गर्मियों की अनंतता देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकते।"

जानकारी के लिए बता दें कि कृष्णा, विक्रम और उनकी पूर्व पत्नी अदिति भट्ट की बेटी हैं। विक्रम और अदिति का साल 1998 में तलाक हो गया था। इसके बाद कथित तौर पर उन्होंने श्वेतांबरी सोनी से शादी की। फिल्मी करियर की बात करें, तो विक्रम की आखिरी निर्देशित फिल्म 'जुदा होके भी' थी, जो इस साल जुलाई में रिलीज हुई थी। डायरेक्टर विक्रम भट्ट ने चुपके से रचाई थी दूसरी शादी, विस्तार से जानने के लिए पढ़ेंं पूरी खबर

ikram bhatt

फिलहाल, हम भी कृष्णा भट्ट को सगाई की बधाई देते हैं। तो आपको उनकी इंगेजमेंट की तस्वीरें कैसी लगीं? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis.com © 2023, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.