ये दिवाली विक्रांत मैसी के लिए है बेहद खास, मंगेतर शीतल संग नए घर में रखेंगे कदम

बॉलीवुड एक्टर विक्रांत मैसी (Vikrant Massey) ने बताया है कि उनके लिए क्यों साल 2020 की दिवाली खास है। तो चलिए जानते हैं कि विक्रांत ने इस पर क्या कहा है?

img

By Prakash Joshi Last Updated:

ये दिवाली विक्रांत मैसी के लिए है बेहद खास, मंगेतर शीतल संग नए घर में रखेंगे कदम

बॉलीवुड एक्टर विक्रांत मैसी (Vikrant Massey) बॉलीवुड व टीवी सीरियल्स से लेकर वेब सीरीज तक हर जगह अपनी एक्टिंग का जबरदस्त सिक्का जमा चुके हैं। टीवी के पॉपुलर सीरियल 'बालिका वधू', फिल्म 'छपाक' और वेब सीरीज 'मिर्जापुर' में विक्रांत की एक्टिंग को फैंस द्वारा काफी पसंद किया गया, जिसके चलते उनकी फैन फॉलोइंग में भी काफी इजाफा देखने को मिला है। ऐसे में उनसे जुड़ी कोई भी बात बहुत जल्द सुर्खियों में छा जाती है। हाल ही में विक्रांत ने इस बात का खुलासा किया है कि उनके लिए साल 2020 की दिवाली क्यों खास है? तो चलिए जानते हैं इस पर एक्टर ने क्या कहा है?

Vikrant Massey’s Girlfriend, Sheetal Thakur’s Posts A Heartfelt Birthday Wish

दरअसल, 'हिंदुस्तान टाइम्स' को दिए एक इंटरव्यू में विक्रांत ने इस बात का खुलासा किया है कि इस साल 2020 की दिवाली वास्तव में खास होगी। इस पर बात करते हुए उन्होंने कहा, 'पर्सनली और प्रोफेशनली 2020 मेरे लिए एक बहुत ही महत्वपूर्ण साल रहा है। हां, मैंने इस साल अपने और शीतल के रिलेशनशिप के बारे में औपचारिक ऐलान किया था, और कई प्रोजेक्ट्स पर काम भी किया था। भगवान दयालु हैं।' साल 2020 चुनौतीपूर्ण वर्ष था, इस बारे में बात करते हुए विक्रांत ने कहा, 'ये साल हम में से अधिकांश के लिए बहुत मुश्किल भरा रहा है। हालांकि, मैं इस साल दर्शकों के लिए चार फिल्में कर चुका हूं।' (ये भी पढ़ें: 'बिग बॉस' के घर में राहुल ने घुटनों पर बैठकर किया दिशा परमार को प्रपोज, वीडियो आया सामने)

vikrant and sheetal

विक्रांत ने आगे अपने नए घर में अपनी मंगेतर शीतल के साथ दिवाली मनाने के बारे में बात करते हुए कहा, 'मैं वहां पहली बार लक्ष्मी पूजा करूंगा। मुझे नहीं लगता है कि कोई शिकायत है, जो ऊपर वाले ने चीज दी है, उसका हाथ जोड़कर नमन करके स्वागत करता हूं। मैं बस उम्मीद करता हूं कि लोग मेरी फिल्मों को अपना प्यार, सम्मान और समय देते रहें। मैं अपने दर्शकों का ऋणी हूं।'

vikrant and sheetal

अपनी बात को जारी रखते हुए विक्रांत ने आगे बताया कि, उन्होंने पिछले दो-तीन सालों में पटाखे नहीं फोड़े, लेकिन उनकी मंगेतर शीतल को ये करना पसंद है। इस पर उन्होंने कहा, 'शीतल को पटाखे फोड़ना पसंद है, लेकिन मुझे वास्तव में लगता है कि हमें जिम्मेदार होना चाहिए और प्रदूषण को बढ़ाने में अपना योगदान नहीं देना चाहिए, जो कि इस समय हमारे आसपास है। मैं अपने परिवार के साथ रहूंगा, शायद कुछ दोस्तों को बुलाऊंगा, पूजा करूंगा और कुछ लोगों को वीडियो कॉल करूंगा। मुझे नहीं लगता कि कुछ भी असाधारण होगा।' (ये भी पढ़ें: करीना ने मनाई मिनी दिवाली, व्हाइट सूट में माथे पर बिंदी लगाए बेबी बंप फ्लॉन्ट करती दिखीं 'बेबो')

जल्द हो सकती है शादी

इस साल विक्रांत मैसी ने अपनी गर्लफ्रेंड शीतल ठाकुर से सगाई करने का खुलासा एक एंटरटेनमेंट वेबसाइट से बातचीत के दौरान किया था। एक्टर ने कहा था कि मुझे लगता है कि सही समय आने पर इस पर बात करनी चाहिए। लेकिन, हां हमने बहुत छोटा और एक प्राइवेट फंक्शन रखा था। मैं सही समय पर शादी और हर चीज के बारे में बात करूंगा। एक्टर के इस फंक्शन में उनके बेहद ही क्लोज फ्रेंड और फैमिली मेंबर्स शामिल हुए थे। वहीं, 'स्पॉटबॉय' के साथ बातचीत के दौरान विक्रांत मैसी ने बताया था कि वो इस साल यानि 2020 में शादी के बंधने में बंध सकते हैं।

ऐसा रहा है विक्रांत और शीतल का करियर

बात अगर विक्रांत मैसी के वर्क फ्रंट की करें तो उन्होंने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत सबसे पहले टेलीविजन सीरियल 'बालिका वधू' से की थी, जिसके बाद वो 'धर्म वीर', 'बाबा ऐसो वर ढ़ूंढो जैसे' टीवी शो में काम करते नजर आए थे। वहीं, बॉलीवुड डेब्यू की बात करें तो विक्रांत ने बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा और एक्टर रणवीर सिंह स्टारर फिल्म 'लूटेरा' से साल 2013 में सिनेमा जगत में कदम रखा था, और इसके बाद वो दीपिका पादुकोण के साथ फिल्म 'छपाक' में भी नजर आए थे। इसके साथ ही उन्होंने वेब सीरीज 'मिर्जापुर' और 'ब्रोकन बट ब्यूटीफुल' में अपनी दमदार एक्टिंग से धमाल मचा दिया। '

ब्रोकन बट ब्यूटीफुल' वेब सीरीज में विक्रांत के साथ उनकी होने वाली वाइफ शीतल ने भी पहले सीजन में जबरदस्त काम किया था। तब से लेकर अब तक लगातार दोनों एक-दूसरे के साथ सोशल मीडिया पर कई खूबसूरत तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। (ये भी पढ़ें: शिल्पा शेट्टी अपनी बहू को देंगी 20 कैरेट का हीरा, लेकिन वियान की दुल्हन को पूरी करनी होगी ये शर्त)

फिलहाल, कपल के फैंस को भी दोनों की शादी का बेसब्री से इंतजार है। तो आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

Images Courtesy: SheetalVikrant
latest
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.