विराट कोहली ने फैन से की बेटी वामिका का वीडियो न बनाने की रिक्वेस्ट, कहा था- 'गाड़ी में बेबी है'

विराट कोहली के एक दीवाने फैन ने अपने पसंदीदा आइकन से मिलने के अपने सफर का खुलासा किया है। इस दौरान विराट ने अपने फैन को बेटी वामिका के वीडियो रिकॉर्ड नहीं करने के लिए कहा था। आइए बताते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

विराट कोहली ने फैन से की बेटी वामिका का वीडियो न बनाने की रिक्वेस्ट, कहा था- 'गाड़ी में बेबी है'

बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा और उनके क्रिकेटर-पति विराट कोहली (Virat Kohli) हमेशा से क्लीयर रहे हैं कि वे नहीं चाहते कि उनकी बेटी वामिका शर्मा कोहली को पैपराज़ी द्वारा क्लिक किया जाए। यह कपल मीडिया की चकाचौंध और फैंस से उसे बचाने की पूरी कोशिश कर रहा है। हाल ही में, विराट का देखभाल करने वाला डैडी साइड तब दिखाई दिया, जब उन्होंने विनम्रता से अपने प्रशंसक से कहा कि वह उनकी बच्ची वामिका के वीडियो रिकॉर्ड न करें।

anushka sharma

दरअसल, कुछ दिनों पहले विराट-अनुष्का और उनकी बेटी वामिका ने नैनीताल उत्तराखंड का दौरा किया था। इस दौरान कपल ने प्रसिद्ध मंदिरों मे दर्शन किया था। हालांकि, कपल के कट्टर प्रशंसक उनकी तस्वीरें क्लिक करने के लिए उत्सुक थे। ऐसे ही उनके एक फैन ने एक किस्सा शेयर किया है कि कैसे उन्होंने सुबह 6 बजे बाइक से कैची धाम मंदिर की यात्रा की थी। देखें वीडियो।

virat

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें।

लंबे इंतजार के बाद फैन की मुलाकात विराट कोहली से हुई, जिन्होंने खुशी-खुशी लोगों के साथ तस्वीरें क्लिक करवाईं। प्रशंसक ने यह भी खुलासा किया कि विराट ने कितनी विनम्रता से सभी लोगों से कहा कि वे अपनी बेटी वामिका को रिकॉर्ड न करें, जो कार के अंदर थी और उनके प्रशंसकों ने खुशी-खुशी उनके अनुरोध को मान लिया। विराट ने कहा था, "गाड़ी में बेबी है, प्लीज जाते टाइम रिकॉर्ड मत करना।" जब बेटी वामिका की फोटो क्लिक करने के लिए पैपराजी पर नाराज हो गई थीं अनुष्का शर्मा, स्टोरी पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

virat

virat

जनवरी 2022 में वामिका की पहली तस्वीरें तब वायरल हुई थीं, जब वह अपनी मां अनुष्का के साथ स्टेडियम में अपने डैडी विराट का मैच देखने गई थीं। कैमरे में एक खूबसूरत पल रिकॉर्ड हुआ था। हालांकि, कपल को यह पसंद नहीं आया था। प्यार करने वाले माता-पिता ने फिर से दावा किया था कि उनकी बेटी की तस्वीरें क्लिक नहीं करने पर उनका रुख वही है। दोनों ने आगे अपनी चिंता व्यक्त की थी और मीडिया में अपनी बेटी की तस्वीरें प्रसारित नहीं करने का अनुरोध किया था।

vamika

फिलहाल, क्या विराट अपनी बेटी वामिका के लिए एक बिंदास डैडी नहीं हैं? इस पर आपका क्या कहना है? हमें कमेंट में जरूर बताएं।

BollywoodShaadis.com © 2023, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.