ये है सामंथा-नागा चैतन्य के बीच दरार की वजह! तलाक के बाद एलिमनी के लिए मिलेंगे 50 करोड़ रुपए

साउथ फिल्म इंडस्ट्री की पॉपुलर जोड़ी नागा चैतन्य और सामंथा रुथ प्रभु के तलाक की खबरों के बीच आइए सभी उपलब्ध सूचनाओं के आधार पर इनके बीच तलाक के कारण को समझने की कोशिश करते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

ये है सामंथा-नागा चैतन्य के बीच दरार की वजह! तलाक के बाद एलिमनी के लिए मिलेंगे 50 करोड़ रुपए

तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री के सबसे खूबसूरत जोड़ों में से एक अक्किनेनी नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) और सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Akkineni) पिछले कुछ हफ्तों से अपने तलाक की अफवाहों को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं। लेकिन, अभी तक नागा और सामंथा ने इस बारे में खुलकर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है। हालांकि, सामंथा किसी न किसी तरह के ट्वीट से अपने शादीशुदा रिश्ते में आई दरार के हिंट दे रही हैं, लेकिन नागा की तरफ से इस बारे में कोई संकेत नहीं मिला है।

Samantha Akkineni's Marriage With Naga

(ये भी पढ़ें- जब सामंथा अक्किनेनी ने कहा था- पति नागा उनकी 'भयानक गलतियों' के बावजूद करते थे प्यार)

यह तो सभी को पता है कि, सोशल मीडिया पर दोनों के अलग होने की अटकलें तब सामने आई थीं, जब सामंथा ने अपने इंस्टाग्राम और ट्विटर पर अपने नाम से अक्किनेनी हटाकर सिर्फ 'एस' कर दिया था। कोई नहीं जानता है कि, इन दिनों अक्किनेनी परिवार में क्या हो रहा है। आइए सभी उपलब्ध सूचनाओं के आधार पर इनके बीच तलाक के कारण को समझने की कोशिश करते हैं। 

Samantha Akkineni With Her Hubby Naga Chaitanya

(ये भी पढ़ें- सामंथा अक्किनेनी और नागा चैतन्य की शादी में खर्च हुए थे 10 करोड़ रुपए, देखें सभी रस्मों की तस्वीरें)

दरअसल, सामंथा को हमेशा सिनेमा से प्यार था। चेन्नई में एक साधारण परिवार में जन्मी सामंथा ने फिल्मों के जरिए काफी पहचान हासिल की है। 'ई-टाइम्स' की एक रिपोर्ट में दावा किया गया है कि, वह शादी के बाद भी ग्लैमर वर्ल्ड को छोड़ना नहीं चाहती थीं। वह बार-बार फोटोशूट और अपने ग्लैमरस रोल के जरिए अंग प्रदर्शन करती रही हैं। लेकिन, उनके पति चैतन्य और ससुर नागार्जुन को सामंथा द्वारा स्क्रीन पर अपने कर्व्स दिखाने का तरीका पसंद नहीं आता है। ऐसा लगता है कि, फैमिली ने कई बार सामंथा को अपना मन बदलने और सासू मां अमला का अनुसरण करने के लिए ​कहा। लेकिन, कुछ भी काम नहीं आया। ठीक इसी बीच सामंथा ने 'फैमिली मैन-2' वेब सीरीज में अभिनय किया। उन्होंने सीरीज में एक बहुत ही साहसिक भूमिका निभाई। लेकिन ऐसा लगता है कि, इसने अक्किनेनी परिवार के सदस्यों को बहुत परेशान किया है। अपने करियर के बारे में सामंथा के विचार नहीं बदले, जिसके चलते मामला तलाक तक पहुंच गया है।

Samantha And Naga

(ये भी पढ़ें- सामंथा अक्किनेनी और नागा चैतन्य का घर है बेहद शानदार, देखें स्विमिंग पूल से लेकर किचन तक की फोटोज)

'ई-टाइम्स' की रिपोर्ट के मुताबिक, ऐसा लगता है कि, सामंथा और नागा चैतन्य ने अलग होने का फैसला करने के बाद दोनों की फैमिली कोर्ट में कई बार काउंसलिंग हो चुकी है। काउंसलिंग के बाद भी सामंथा और चैतन्य का फैसला नहीं बदला और 'ई-टाइम्स' के सूत्रों की मानें तो, तलाक पक्का हो जाएगा। सूत्रों ने बताया है कि, अगले दो से तीन महीने में पूरी प्रक्रिया पूरी कर ली जाएगी। और पोर्टल को यह भी पता चला है कि, सामंथा को तलाक के लिए गुजारा भत्ता के रूप में कुल 50 करोड़ रुपये मिलेंगे, जिसमें अचल संपत्ति और वर्तमान संपत्तियां शामिल हैं। एक लोकप्रिय यूट्यूबर ने हाल ही में, एक वीडियो जारी कर कहा है कि, दोनों का ब्रेकअप होना तय है। इसका वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

Samantha And Naga

(ये भी पढ़ें- नागार्जुन से नागा चैतन्य तक, अक्किनेनी फैमिली के हर मेंबर्स के पास है कार कलेक्शन, यहां देखें लिस्ट)

वैसे तो, यह खबर नागा चैतन्य और सामंथा के लाखों फैंस के लिए काफी पीड़ा देने वाली है। लेकिन हम यही उम्मीद करते हैं कि, दोनों के बीच बात बन जाए। वैसे, आपकी इस पर क्या राय है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.