जब जींस टीशर्ट में गोल्डन टेंपल पहुंची थीं नीता अंबानी, सिर पर पल्लू किए दिखी थीं बेहद खूबसूरत

मशहूर बिजनेसमैन मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) की पत्नी नीता अंबानी (Nita Ambani) की उस वक्त की कुछ तस्वीरें हमे मिली हैं, जब वो गोल्डन टेंपल में माथा टेकने पहुंची थीं। तो चलिए देखते हैं वो फोटोज।

img

By Prakash Joshi Last Updated:

जब जींस टीशर्ट में गोल्डन टेंपल पहुंची थीं नीता अंबानी, सिर पर पल्लू किए दिखी थीं बेहद खूबसूरत

दुनिया के मशहूर बिजनेसमैन मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) की पत्नी नीता अंबानी (Nita Ambani) लगभग सभी धर्मों में विश्वास रखती हैं। ऐसा हम नहीं कह रहे बल्कि उनकी समय-समय पर कई धार्मिक स्थलों से सामने आती तस्वीरें व वीडियो से समझा जा सकता है, नीता अंबानी का यही अंदाज फैंस के दिलों में उनके लिए प्यार को और भी बढ़ा देता है। नीता अंबानी की गुरुद्वारे की कुछ तस्वीरें हमारे पास आपके लिए हैं, जिन्हें देखकर आपका दिल खुश हो जाएगा।

मुकेश अंबानी और नीता अंबानी की वेडिंग एनिवर्सरी पर वायरल हुईं उनकी शादी की अनदेखी फोटोज, यहां देखिए

मुकेश और नीता अंबानी के बेटे आकाश अंबानी 9 मार्च 2019 को शादी के पवित्र बंधन में बंधे थे। आकाश की शादी हीरा व्यापारी रसेल मेहता की बेटी श्लोका मेहता से हुई है। इस शाही शादी में फिल्म इंडस्ट्री, बिजनेस, खेल जगत समेत कई अन्य क्षेत्रों के दिग्गज लोग शामिल हुए थे। (ये भी पढ़ें: मिलिए इन 6 सेलिब्रिटी सुपरमॉम से जिन्होंने अपनी डिलीवरी के तुरंत बाद शुरू कर दिया था काम)

कब की हैं ये तस्वीरें?

इस शादी के बाद पंजाब क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम मोहाली में 30 मार्च 2019 को आईपीएल की टीम 'मुंबई इडियंस' और 'किंग्स इलेवन पंजाब' की टीम के बीच आईपीएल का मैच खेला गया था और उस वक्त अपनी टीम को सपोर्ट करने के लिए नीता अंबानी भी खुद वहां पहुंची थीं। लेकिन इससे पहले वो अपने और अपनी टीम के लिए आशीर्वाद लेने अमृतसर के गोल्डन टेंपल पहुंची थीं।

Ambani Family

नीता की गोल्डन टेंपल की कई तस्वीरें उस वक्त काफी पसंद की गई थीं। इन फोटोज में नीता अंबानी काफी सिंपल लुक और धार्मिक स्टाइल में नजर आ रही हैं। नीता को 'मुंबई इडियंस' टीम की टीशर्ट पहने हुए और सिर पर पिंक कलर की चुन्नी से पल्ला किए हुए देखा जा सकता है। इस दौरान नीता ने गुरुद्वारे में मिलने वाले प्रसाद को ग्रहण किया था, और फिर हरमंदिर साहिब गुरुद्वारे में बैठकर गुरुवाणी भी पढ़ी थी। इसके बाद उन्होंने लंगर हॉल में जाकर सेवा भी की थी। (इसे भी पढ़ें: बिग बॉस के घर में इन सेलेब्स ने जमकर किया था रोमांस, लेकिन घर से बाहर आते ही हो गए अलग)

यहां देखें वो प्यारी तस्वीरें:

नीता अंबानी ही नहीं बल्कि उनके पति मुकेश अंबानी भी लगभग सभी धर्मों में विश्वास रखते हैं। इतने बड़े बिजनेसमैन होने के बावजूद भी इस कपल की हमें समय-समय पर धार्मिक स्थलों से तस्वीरें देखने को मिलती रहती हैं। आइए एक नजर डाल लेते हैं इस कपल की लव स्टोरी पर। दरअसल, बड़े बेटे मुकेश के लिए धीरुभाई अंबानी ने ही सुशील और सुंदर बीवी ढूंढी थी, धीरूभाई को नीता बहुत पसंद थीं। उन्होंने सोच लिया थी कि नीता ही उनके घर की बहू बनेंगी। इसलिए मुकेश और नीता की मुलाकात फिक्स की गई। (इसे भी पढ़ें: बॉलीवुड के 12 ऐसे सेलेब्स जिन्होंने अपनी उम्र से बड़ी एक्ट्रेसेस के साथ रचाई है शादी)

Unseen Pictures From Nita Ambani's Wedding To Mukesh Ambani Proves That She Is A Timeless Beauty

दोनों पहली बार एक कार में मिले थे। एक बार नीता और मुकेश कार से कहीं जा रहे थे। उसी समय मुकेश ने नीता से पूछा- क्या तुम मुझसे शादी करोगी? कार रेड सिग्नल पर रुकी हुई थी। यही नहीं, इसके बाद मुकेश ने नीता से ये भी कहा था कि मैं ये कार तब तक आगे नहीं बढ़ाऊंगा, जब तक तुम जवाब नहीं देती। पीछे की सारी गाडि़यां हॉर्न पर हॉर्न बजाए जा रही थीं, लेकिन मुकेश अंबानी नीता के जवाब का इंतजार कर रहे थे। नीता ने कुछ देर बाद मुकेश अंबानी को हां बोला और तब मुकेश ने कार आगे बढ़वाई। इसके बाद नीता ने मुकेश से पूछा कि अगर मैं ना कहती तो क्या तुम मुझे कार से उतार देते। तब मुकेश ने कहा, 'नहीं, मैं ऐसा कभी नहीं करता। मैं तुम्हें घर छोड़कर आता।' ऐसे में दोनों का रिश्ता आगे बढ़ गया और फिर दोनों 8 मार्च 1985 को हमेशा-हमेशा के लिए शादी के पवित्र बंधन में बंध गए। मालूम हो, जब दोनों की शादी हुई थी, तब मुकेश 21 साल के थे और नीता 20 साल की थीं। कपल की शादी को 35 साल से ज्यादा का समय हो गया है।

यहां आप कपल की शादी की तस्वीरें भी देख सकते हैं:

Nita Ambani And Mukesh Ambani wedding pictures

फिलहाल, नीता अंबानी अपने परिवार के साथ अपनी खुशनुमा जिंदगी को एंजॉय कर रही हैं। तो आपको नीता अंबानी की गोल्डल टेंपल की तस्वीरें कैसी लगीं? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
latest
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2020, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.