जब शत्रुघ्न सिन्हा ने अमिताभ बच्चन से अनबन के लिए रेखा को ठहराया था जिम्मेदार! बताया था वाकया

अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा ने अपनी बायोग्राफी 'एनीथिंग बट खामोश' में एक्ट्रेस रेखा को अभिनेता अमिताभ बच्चन संग अपने अनबन का जिम्मेदार ठहराया था। आइए आपको बताते हैं इस बारे में।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

जब शत्रुघ्न सिन्हा ने अमिताभ बच्चन से अनबन के लिए रेखा को ठहराया था जिम्मेदार! बताया था वाकया

दिग्गज अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughan Sinha) और अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने 70 के दशक में एक साथ कई फिल्में कीं, जो सुपरहिट रहीं। इनमें 'नसीब', 'काला पत्थर', 'दोस्ताना', 'शान', 'दोस्त', 'यार मेरी जिंदगी' जैसी कई फिल्में शामिल हैं। दोनों की जोड़ी को उस जमाने में लोग बेहद पसंद करते थे। अपनी किताब 'एनीथिंग बट खामोश: द शत्रुघ्न सिन्हा बायोग्राफी' में वरिष्ठ अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा ने बिग बी के बारे में कई खुलासे किए हैं।

Shatrughn Sinha And Amitabh Bachchan

उन्होंने खुलासा किया है कि, उन्होंने अमिताभ बच्चन की वजह से बहुत सी फिल्मों की साइनिंग अमाउंट लौटा दी थी। बायोग्राफी में उन्होंने बताया है कि, फिल्म ‘काला पत्थर’ की शूटिंग के दौरान उनके एक-दूसरे के साथ अच्छे संबंध नहीं थे। शत्रुघ्न ने लिखा है, “समस्या यह थी कि, मेरे प्रदर्शन के लिए मुझे जो वाहवाही मिल रही थी। मुझे जो प्रतिक्रिया मिल रही थी, उसे देखकर वह मुझे अपनी कुछ फिल्मों में नहीं चाहते थे।"

Shatrughn Sinha And Amitabh Bachchan

(ये भी पढ़ें: शत्रुघ्न सिन्हा पत्नी पूनम संग अपनी शादी में 3 घंटे पहुंचे थे लेट, एक्टर ने बताया किस्सा)

शत्रुघ्न ने अपनी ऑटोबायोग्राफी में अपने और बिग बी की दरार के बारे में भी बात की है। उन्होंने लिखा है कि, एक्ट्रेसेस ज़ीनत अमान और रेखा उनके बीच दरार की वजह थीं। उन्होंने आगे कहा है, "'काला पत्थर' के दौरान, एक नायिका जो उनके साथ बहुत दोस्ताना होने के लिए जानी जाती थीं, उनसे मिलने आती थीं। वह 'दोस्ताना' के दौरान भी आती थीं, लेकिन एक बार भी वह उसे बाहर नहीं लाते थे और हममें से किसी से भी उनका परिचय नहीं कराते थे। शोबिज में हर कोई जानता था कि, कौन किससे मिलने आ रहा है। मीडिया को तुरंत पता चल जाएगा कि, रीना मेरे मेकअप रूम में हैं या नहीं। इस तरह की चीजें हमारी दुनिया में कभी छिपी नहीं हो सकतीं।"

Shatrughn Sinha And Amitabh Bachchan

शत्रुघ्न सिन्हा ने अमिताभ बच्चन संग अपने रिश्ते में आई दरार का जिक्र करते हुए बताया है कि, “सेट पर अमिताभ बच्चन के साथ में रखी कुर्सी कभी मुझे ऑफर नहीं की गई। हम एक ही जगह से एक ही होटल में जाया करते थे, लेकिन उन्होंने कभी भी मुझे अपनी कार में बैठने के लिए भी नहीं कहा।” शत्रुघ्न सिन्हा ने आगे कहा है, “ये सब चीजें मुझे थोड़ी अजीब लगती थीं और मैं सोचता भी था कि, ये क्यों हो रहा है, क्योंकि मेरे मन में अमिताभ के खिलाफ कभी कोई शिकायत नहीं थी।” 

Shatrughn Sinha And Amitabh Bachchan

(ये भी पढ़ें: KBC13: सुनील शेट्टी ने जैकी श्रॉफ की मां से जुड़ी बात की शेयर, रोने लगे अमिताभ सहित तीनों एक्टर)

बाद में 2016 में बिग बी को शत्रुघ्न के संस्मरण के लॉन्च इवेंट में भाग लेते देखा गया था। ​खैर! दोनों के बीच अब दरार नहीं है। वर्कफ्रंट की बात करें तो, बिग बी जल्द ही प्रभास और दीपिका पादुकोण के साथ नाग अश्विन की अगली फिल्म में दिखाई देंगे। उनके पास 'झुंड', 'मेयडे' और 'द इंटर्न' भी हैं। वहीं, शत्रुघ्न सिन्हा इन दिनों राजनीति में सक्रिय हैं। 

Shatrughn Sinha And Amitabh Bachchan

तो शत्रुघ्न सिन्हा के इस खुलासे पर आपकी क्या राय है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.