युवराज सिंह की पत्नी हेज़ल ने शेयर की रोमांटिक तस्वीर, तो फैंस ने पूछा- गुड न्यूज़ है क्या?

टीम इंडिया के पूर्व ऑलराउंडर युवराज सिंह की पत्नी हेज़ल कीच सिंह ने हाल ही में अपने पति के साथ एक रोमांटिक तस्वीर शेयर की है। जिस पर फैंस कमेंट करके उनकी प्रेग्नेंसी के बारे में पूछ रहे हैं। आइए आपको बताते हैं इसके बारे में।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

युवराज सिंह की पत्नी हेज़ल ने शेयर की रोमांटिक तस्वीर, तो फैंस ने पूछा- गुड न्यूज़ है क्या?

टीम इंडिया के पूर्व ऑलराउंडर युवराज सिंह (Yuvraj Singh) इन दिनों क्रिकेट के संन्यास से वापसी को लेकर सुर्खियों में हैं। युवी डोमेस्टिक क्रिकेट में पंजाब की टीम से कमबैक करना चाहते हैं। अगर उन्हें बीसीसीआई से मंजूरी मिल जाती है, तो वह पंजाब के लिए संभवत: सिर्फ टी-20 खेल सकते हैं। वह कुछ समय से मोहाली के PCA स्टेडियम में युवाओं के साथ अभ्यास भी कर रहे हैं। इस बीच युवराज की पत्नी ने हेज़ल कीच सिंह (Hazel Keech Singh) उन्हें याद ​कर रही हैं। 

दरअसल, हेज़ल कीच सिंह ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकांउट पर पति युवराज सिंह के साथ एक रोमांटिक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में युवी अपनी पत्नी को ​किस करते हुए नजर आ रहे हैं।

इसे शेयर करते हुए हेज़ल ने कैप्शन में लिखा, ''मैं जानती हूं कि तुम काम करने वाले और बिजी इंसान हो लेकिन क्या तुम मेरे लिए घर पर आ सकते हो...मैं तुम्हें मिस कर रही हूं।'' (ये भी पढ़ें: शिखर धवन की लव स्टोरी: दो बच्चों की मां और 10 साल बड़ी महिला से 'गब्बर' ने लगाया दिल)   

पत्नी के इस पोस्ट पर युवराज सिंह ने रिप्लाई देते हुए लिखा कि, 'मैं आ रहा हूं।'

दोनों के बीच आपसी प्यार को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं, और इस पर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं। इन्हीं में से कुछ फैंस ने तो हद ही कर दी। हेज़ल कीच के इस पोस्ट पर कुछ लोगों ने इस कपल से इनके घर में खुशखबरी के सवाल कर डाले। नीचे देखिए इनके स्क्रीनशॉट।

जानकारी के मुताबिक हेज़ल इन दिनों मुंबई और युवराज पंजाब में हैं।

कौन हैं हेज़ल कीच?

हेज़ल कीच मूलतः ब्रिटिश एक्ट्रेस और मॉडल हैं। 18 साल की उम्र में वो मुंबई  घूमने आई थी, जिसके बाद उन्हें यहां एक्टिंग के ऑफर्स मिलने लगे। वह बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम कर चुकी हैं। टेलीविजन की दुनिया में हेज़ल रियलिटी शो 'बिग बॉस सीजन 7' (2013), 'झलक दिखला जा' (सीजन 6 - साल 2013) और 'कॉमेडी सर्कस' (2013) में भी आ चुकी हैं।

साल 2016 में युवराज ने हेज़ल से रचाई थी शादी

युवराज सिंह ने साल 2016 में बॉलीवुड अभिनेत्री हेज़ल कीच से शादी की थी। बताया जाता है कि हेजल शुरू में युवराज को इग्नोर करती थीं। हालांकि, धीरे- धीरे दोनों करीब आए और फिर शादी करने का फैसला किया था। (ये भी पढ़ें: सचिन तेंदुलकर की लव स्टोरी: 6 साल बड़ी अंजलि पर आया था 'क्रिकेट के भगवान' का दिल, ऐसी है प्रेम कहानी)    

साल 2019 में युवराज ने इंटरनेशनल क्रिकेट से लिया था सन्यास

युवराज ने पिछले साल जून 2019 में इंटरनेशनल क्रिकेट को अलविदा कह दिया था। इसके बाद युवराज ग्लोबल टी-20 कनाडा और अबु धाबी टी-10 की लीग शामिल हुए। युवराज सिंह ने अपने करियर में भारत के लिए 40 टेस्‍ट, 304 वनडे और 58 टी-20 इंटरनेशनल मैचों में हिस्सा लिया। युवराज ने टेस्ट में 9, वनडे में 111 और टी-20 में 28 विकेट झटके। वह 2007 में टी-20 वर्ल्‍डकप और 2011 में वनडे वर्ल्‍डकप जीतने वाली टीम इंडिया का हिस्सा थे। 2011 के वर्ल्‍डकप में इन्हें 'मैन ऑफ द सीरीज' भी मिली थी।

फिलहाल, इन कमेंट्स को दखकर ऐसा लगता है कि युवराज के फैंस अब इनके घर नन्हे मेहमान के आने का इंतजार कर रहे हैं, तो अब देखना होगा कि आखिर कब तक ये कपल माता-पिता बनता है। तो आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.