इन स्टार वाइव्स ने अपने पतियों को दिया दूसरा मौका, शादी के बाद भी चला रहे थे चक्कर

आज हम आपको बॉलीवुड के कुछ उन अभिनेताओं से मिलाने जा रहे हैं जिन्होंने अपनी बीवी से चोरी छिपे लव अफेयर चलाने की कोशिश की। हालाँकि इन एक्टर्स की किस्मत अच्छी थी कि उनकी पत्नियों ने उन्हें एक और चांस दिया और उनकी शादी टूटने से बच गई।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

इन स्टार वाइव्स ने अपने पतियों को दिया दूसरा मौका, शादी के बाद भी चला रहे थे चक्कर

पति-पत्नी का रिश्ता एक बहुत पवित्र होता हैं। इसे आजीवन सही सलामात रखने के लिए दोनों का वफादार होना भी बेहद जरूरी होता है। यदि दोनों में से कोई भी अपने पार्टनर को धोखा देता है तो रिश्ते में दरार आ जाती है। बात करें बॉलीवुड के सितारों की तो यहाँ लव अफेयर्स होना बहुत आम बात है। कई बार तो शादीशुदा स्टार्स अपने पार्टनर के साथ चीटिंग कर बैठे। लेकिन कई बॉलीवुड सेलिब्रिटीज़ ऐसी हैं जिन्होंने रिश्तों में आई खटास को नज़अंदाज़ किया और आगे बढ़ी।

ऐसे में आज हम आपको बॉलीवुड के कुछ उन अभिनेताओं से मिलाने जा रहे हैं जिन्होंने अपनी बीवी से चोरी छिपे लव अफेयर चलाने की कोशिश की। हालाँकि इन एक्टर्स की किस्मत अच्छी थी कि उनकी पत्नियों ने उन्हें एक और चांस दिया और उनकी मैरिज लाइफ टूटने से बच गई। यही वजह रही कि इनका रिश्ता मजबूत हुआ और आज अपनी ज़िन्दगी में ये आगे बढ़ चुकी हैं। आइए जानते हैं इनके बारे में...

सुनीता आहूजा 

Govinda and Sunita Ahuja

इस लिस्ट में सबसे पहले बात करेंगे सुपरस्टार गोविंदा और सुनीता की। वैसे तो शादी के पहले गोविंदा का कई एक्ट्रेस के साथ अफेयर रह चुका है। लेकिन शादी के बाद उनका अफेयर फिल्म ‘हद कर दी आपने’ के बाद रानी मुखर्जी के साथ हो गया था। इस बात की जानकारी उनकी वाइफ सुनीता को भी लग गई थी लेकिन उन्होंने गोविंदा को सुधरने का मौका दिया था। एक इंटरव्यू में गोविंदा ने यह बात भी कबूली थी। (ये भी पढ़ें: इन सेलिब्रिटीज ने एक दो नहीं, तीन या चार बार रचाई हैं शादियां, यहां जानें इनके नाम)  

Govinda and Sunita Ahuja / Hadh Kar Di Aapne

बाद में गोविंदा को अपनी गलती का एहसास हुआ और उन्होंने अपनी बीवी सुनीता से माफ़ी मांगी। सुनीता ने गोविंदा को माफ़ कर दिया और आज दोनों एक खुशहाल शादीशुदा जीवन व्यतीत कर रहे हैं। 

नीतू कपूर

Neetu Kapoor

नीतू और ऋषि कपूर की लवस्टोरी किसी फिल्म से कम नहीं है। यही नहीं इनकी लव स्टोरी कईयों के लिए प्रेरणादायक भी है। ये बात आपको पता न हो शायद कि इनकी भी शादी में बुरा दौर आया था जब इनके रिश्ते नाज़ुक दौर से गुजर रहे थे। इसके पीछे का करण था ऋषि कपूर की हद से ज्यादा पीने की आदत। ऋषि जितना प्यार नीतू से करते थे उतना ही शराब से और कई बार कुछ एक दो पेग पीने के बाद थोडा उग्र हो जाते थे।

Neetu Kapoor

नौबत तो ये आ गयी थी कि नीतू ने इसके लिए ऑफिशियल कंप्लेन करने की सोची। लेकिन कुछ सोचने के बाद उन्होंने ऋषि को दूसरा चांस दिया और आज वो सबसे खुशहाल परिवारों में से एक हैं। हालांकि, अप्रैल 2020 में ऋषि कपूर दुनिया छोड़कर चले गए, और अब नीतू कपूर बच्चों के साथ जीवन बिता रही हैं। (ये भी पढ़ें: बॉलीवुड के इन 7 सितारों ने अपने फैन से ही रचाई शादी, नाम जान आपको होगी हैरानी)   

Neetu Kapoor

ज़रीना वहाब 

Aditya Pancholi and Zarina Wahab

बॉलीवुड की क्वीन कही जाने वाली कंगना रनौत के साथ आदित्य पंचोली का अफेयर था। आदित्य, कंगना से 20 साल बड़े थे और उनसे तब मिले थे जब कंगना बॉलीवुड में स्ट्रगल कर रही थीं। इस दौरान कंगना की मदद करते करते दोनों करीब आ गये और खबर थी कि उस दौरान ज़रीना ने आदित्य को छोड़ दिया था। कंगना और आदित्य कई इवेंट्स और पार्टीज़ में साथ जाते थे। (ये भी पढ़ें: बॉलीवुड की इन अभिनेत्रियों ने तलाकशुदा से रचाई शादी, पहली पत्नियां लगा चुकी हैं घर तोड़ने का आरोप)   

Aditya Pancholi and Zarina Wahab

रिश्ते मजबूत हो ही रहे थे कि तभी कंगना ने शोषण की बात बताई। कंगना ने एक इंटरव्यू में कहा,'यह एक बहुत मुश्किल और बहुत कठोर समय था मेरे साथ शारीरिक रूप से दुर्व्यवहार किया गया था।' कंगना ने बहुत सी बातें कहीं लेकिन ज़रीना ने आदित्य का साथ नहीं छोड़ा वो खुद सामने आईं और उन्होंने आदित्य का सपोर्ट भी किया।

Aditya Pancholi and Zarina Wahab

जरीना ने अपने परिवार को बखूबी संभाला। जरीना और आदित्य पंचोली के दो बच्चे हैं, सना और सूरज। जो कि फिल्मों और टीवी सीरियल्स में काम करते हुए दिखाई देते हैं।

नादिरा बब्बर

राज बब्बर-स्मिता पाटिल और नादिरा: ऐसा लव ट्राएंगल जिसने कई जिंदगियों पर डाला गहरा असर

इस लिस्ट में नादिरा बब्बर का भी नाम शामिल है। नादिरा एक्टर और राजनेता राज बब्बर की पत्नी हैं। नादिरा से शादी के बाद राज बब्बर एक्ट्रेस स्मिता पाटिल से मिलते ही उनके प्यार में पड़ गये थे और इन दोनों ने शादी कर ली थी। हालाँकि दिक्कत ये थी कि पहले से ही नादिरा बब्बर के साथ शादीशुदा थे और उनके दो बच्चे भी थे।

स्मिता से शादी करने के लिए उन्होंने नादिरा से अपनी शादी को तोड़ दिया था। दुर्भाग्यवश प्रतीक बब्बर के जन्म के समय स्मिता पाटिल की मौत हो गयी, जिसके बाद राज बब्बर अपनी पहली पत्नी नादिरा ने उन्हें दोबारा मौका दिया। और तभी से ये दोनों साथ हैं।

यहां हमने ऐसे सेलेब्स के बारे में बताया जिन्होंने अपनी शादी बचाने के लिए अपने पतियों को दोबारा मौका दिया। आगे भी हम आपके लिए बॉलीवुड से ऐसे ही खबरों को ढूंढ़कर लाते रहेंगे। तो आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी? हमें कमेंट करके बताना न भूलें, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह है तो जरूर दें।

latest
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2020, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.