'प्रतिज्ञा' फेम टीना फिलिप मंगेतर निखिल संग करना चाहती हैं ग्रैंड वेडिंग, बताया अपना प्लान

हाल ही में, टीवी एक्ट्रेस टीना फिलिप ने एक इंटरव्यू दिया है, जिसमें उन्होंने अपने वेडिंग प्लांस के बारे में बात की है। आइए आपको बताते हैं एक्ट्रेस ने क्या-क्या कहा है।

img

By Rinki Tiwari Last Updated:

'प्रतिज्ञा' फेम टीना फिलिप मंगेतर निखिल संग करना चाहती हैं ग्रैंड वेडिंग, बताया अपना प्लान

बी-टाउन से टीवी इंडस्ट्री तक, ऐसे कई कपल्स हैं, जिन्होंने कोरोना महामारी के चलते अपनी शादी को 2020 में पोस्टपोन करके 2021 में करने का प्लान बनाया था, लेकिन कोरोना की दूसरी लहर ने उनके इस प्लान पर पानी फेर दिया। कुछ सितारों ने तो इंटीमेट सेरेमनी में अपने लव वन के साथ शादी कर ली, लेकिन कुछ सेलेब्स अपनी शादी को ग्रैंड रखना चाहते हैं, जिसकी वजह से वे कोरोना महामारी के खत्म होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस लिस्ट में ‘मन की आवाज प्रतिज्ञा’ सीजन 2 की एक्ट्रेस टीना फिलिप (Tina Philip) भी शामिल हैं।

Tina Philip

टीना फिलिप पिछले साल अप्रैल 2020 में अपने मंगेतर निखिल शर्मा (Nikhil Sharma) के साथ शादी के बंधन में बंधने वाली थीं। हालांकि, कोरोना महामारी के कारण एक्ट्रेस को अपनी वेडिंग पोस्टपोन करनी पड़ी। हाल ही में, टीना फिलिप ने एक इंटरव्यू दिया है, जिसमें उन्होंने बताया है कि, वो अपनी लैविश शादी का बेसब्री से इंतजार कर रही हैं। साथ उन्होंने ये भी कहा कि, वो सिंपल वेडिंग के लिए तैयार नहीं हैं।

(ये भी पढ़ें- राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद शिल्पा शेट्टी ने तोड़ी चुप्पी, पोस्ट में लिखा- 'चुनौतियों से लडूंगी')

Tina Philip With Her Fiance Nikhil Sharma

‘ई-टाइम्स’ संग बातचीत में टीना फिलिप ने पिछले साल अपनी पोस्टपोन हुई शादी के बारे में बात की। उन्होंने कहा, ‘मेरी इंगेजमेंट हो चुकी थी और मेरी शादी महामारी के चलते फंस गई। हमने सब कुछ बुक कर लिया था और हमारी शादी बस होने ही वाली थी। यहां तक कि, शादी के कार्ड्स भी बंट गए थे, लेकिन दुर्भाग्य की बात थी कि, महामारी की वजह से मेरे पेरेंट्स हमारे पास नहीं आ सके। वे एबरोड में रहते हैं और भारत अभी भी रेड लिस्ट में है। इसलिए वो यहां आ नहीं पा रहे हैं। जब वे यहां आ जाएंगे और चीजें बेहतर हो जाएंगी, तब हम जल्दी ही शादी करेंगे।’

Tina Philip

टीना ने आगे बताया कि, वो अपनी ग्रैंड वेडिंग चाहती हैं, ताकि उनके सभी फैमिली मेंबर्स और फ्रेंड्स उनके खास दिन का हिस्सा रह सकें। एक्ट्रेस ने कहा, ‘मैं एक ग्रैंड वेडिंग चाहती हूं और सिंपल वेडिंग सेरेमनी के लिए बिल्कुल भी तैयार नहीं हूं। उम्मीद है कि, जब सही समय आएगा और सभी के लिए सुरक्षित होगा, और मेरी फैमिली भारत आ सकेगी, तब हम शादी करेंगे। मेरी फैमिली बड़ी है, मैं चाहती हूं कि, सभी मेरी शादी को अटेंड करें। अभी तक सही समय नहीं आया है, इसलिए हम अभी शादी नहीं कर सकते हैं। कोई जल्दी नहीं है, हम इंतजार करेंगे।’

(ये भी पढ़ें- यामी गौतम ने अपने पापा के बर्थडे पर हल्दी सेरेमनी का अनदेखा वीडियो किया शेयर, लिखी ये बात)

Tina Philip

अपने वेडिंग फंक्शन के बारे में बात करते हुए टीना फिलिप ने कहा, ‘हमारा प्लान है कि, हम एक फंक्शन एबरोड में भी रखेंगे, क्योंकि मेरे स्कूल फ्रेंड्स यूके से हैं और मैं उन्हें बहुत याद करती हूं। मेरे पेरेंट्स और मेरे पूर्व कलीग्स भी यूके से हैं, जहां मैं बतौर अकाउंटेंट काम करती थी। मैं अभी भी उनके टच में हूं, और मैं चाहती हूं कि, वे मेरे फंक्शन का पार्ट बनें। हमारी शादी मुंबई में होगी, क्योंकि मैं और निखिल यहीं पर मिले थे। इसलिए सब कुछ ऑर्गनाइज करना हमारे लिए आसान होगा। हम यहां साथ रह रहे हैं, इसलिए उम्मीद है सब कुछ अच्छा होगा।’ जानकारी के लिए बता दें कि, टीना के माता-पिता यूके के मैनचेस्टर में रहते हैं।

Tina Philip With Her Boyfriend Nikhil Sharma

(ये भी पढ़ें- 'रोडीज' फेम रणविजय सिंह की वाइफ प्रियंका ने बताया अपने बेटे का नाम, शेयर की फैमिली फोटो)

फिलहाल, ये बात तो साफ है कि, टीना फिलिप अपनी शादी को यादगार बनाना चाहती हैं, इसलिए इंटीमेट को छोड़ वो ग्रैंड वेडिंग का इंतजार कर रही हैं। तो एक्ट्रेस के इस इंटरव्यू पर आपकी क्या राय है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- टीना फिलिप)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.