आदित्य नारायण ने बताया अपना हनीमून प्लान, कहा- श्वेता संग करूंगा पिता के गाने पर डांस

फेमस बॉलीवुड सिंगर उदित नारायण के बेटे व टीवी होस्ट आदित्य नारायण ने अपने हनीमून प्लान के बारे में बात की है। तो चलिए जानते हैं इस पर आदित्य ने क्या कहा है?

img

By Prakash Joshi Last Updated:

आदित्य नारायण ने बताया अपना हनीमून प्लान, कहा- श्वेता संग करूंगा पिता के गाने पर डांस

फेमस बॉलीवुड सिंगर उदित नारायण (Udit Narayan) के बेटे व टीवी होस्ट आदित्य नारायण (Aditya Narayan) बीते कुछ महीनों से अपनी मंगेतर श्वेता अग्रवाल (Shweta Agarwal) को लेकर काफी चर्चा में हैं। दोनों की शादी की तारीख भी सामने आ गई है, और अब खुद आदित्य ने अपने हनीमून की प्लानिंग के बारे में बताया है।

आदित्य की हनीमून प्लानिंग के बारे में आपको बताएं, उससे पहले ये जान लीजिए कि पिछले 4-5 दिनों से कई मीडिया रिपोर्ट्स में इस कपल की रोका सेरेमनी होने का दावा किया जा रहा था, जिसके बाद करवा चौथ के शुभ मौके पर इस फंक्शन से जुड़ी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल भी हुई। इस फोटो में ये ब्यूटीफुल जोड़ी एक-साथ बैठी हुई दिखाई दे रही है, वहीं दोनों के फैमिली मेंबर्स भी कैमरे के लिए पोज देते दिखाई दे रहे हैं। आदित्य ग्रे-कलर की शर्ट और उसके मैचिंग की डेनिम जींस पहने हुए काफी हैंडसम लग रहे हैं, दूसरी ओर श्वेता भी पिंक सूट में बेहद गॉर्जियस दिखाई दे रही हैं। इसके अलावा दोनों के चेहरे पर प्यारी स्माइल फोटो में चार-चांद लगा रही है। दोनों अपने हाथ में शगुन की थाली भी लिए हुए हैं। चलिए अब जानते हैं कपल के हनीमून प्लान के बारे में।

दरअसल, 'टाइम्स ऑफ इंडिया' से बातचीत के दौरान आदित्य ने अपने हनीमून को लेकर बात की है। उन्होंने बताया कि, 'मैं और श्वेता अपने पापा के गाने 'पहना नशा' पर डांस करेंगे, क्योंकि मुझे श्वेता को देखते ही प्यार हो गया था। हाल ही में मैंने एक नया अपार्टमेंट खरीदा है। मैं काफी एक्साइटेड हूं कि श्वेता और मैं नए घर में अपने नए जीवन की शुरुआत करेंगे।' (ये भी पढ़ें: सपना चौधरी ने पति संग शेयर की करवा चौथ की तस्वीरें, मांग में सिंदूर गले में मंगलसूत्र आया नजर)

भारती ने दी बधाई

आदित्य और श्वेता की जो सगाई की फोटो वायरल हुई, उस तस्वीर के सामने आने के बाद कपल को बधाई देने वालों का तांता लग गया। इसमें एक नाम मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह का भी है। इस तस्वीर को भारती ने भी अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया था, और जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रहे इस एडोरेबल कपल को ढेरों बधाइयां दी थीं। भारती के इस फोटो के जवाब में आदित्य ने उन्हें धन्यवाद भी दिया था। 

ये है शादी की तारीख

हाल ही में ‘स्पॉटबॉय’ को दिए गए एक इंटरव्यू के दौरान, आदित्य ने अपने वेडिंग प्लान को शेयर किया था। एक्टर ने ये भी बताया था कि वो अपनी लेडी लव श्वेता से एक मंदिर में शादी करेंगे। एक्टर ने कहा था, “हम 1 दिसंबर को शादी करने जा रहे हैं। कोविड-19 की वजह से, हम सिर्फ करीबी फैमिली और फ्रेंड्स को ही बुला सकते हैं, क्योंकि महाराष्ट्र में एक शादी में 50 मेहमानों से ज्यादा लोगों के एकत्रित होने की अनुमति नहीं है।" उन्होंने बताया था कि, 'दोनों एक मंदिर में बेहद ही सरल तरीके से शादी करेंगे।' आदित्य ने ये भी बताया था कि, 'जब सब कुछ ठीक हो जाएगा तो वह बड़ा सेलिब्रेशन करेंगे।' (ये भी पढ़ें: पहले करवा चौथ पर लाल साड़ी में नजर आईं काजल अग्रवाल, यहां देखें खूबसूरत तस्वीरें)

ऐसे मिले थे दोनों

आदित्य ने ‘टाइम्स ऑफ़ इंडिया’ को दिए गए इंटरव्यू में, अपनी होने वाली वाइफ के साथ हुई पहली मुलाकात के बारे में बात की थी। इस बारे में आदित्य ने कहा था, “मैं फिल्म 'शापित' के सेट पर श्वेता से मिला था, जिसके बाद हम एक-दूसरे के करीब आने लगे थे। धीरे-धीरे मुझे एहसास हुआ कि मैं उससे प्यार करने लगा हूं, तो फिर मैंने उसका पीछा करना शुरू कर दिया था। शुरू में वह सिर्फ दोस्त बनना चाहती थी, क्योंकि हम दोनों उस वक्त बहुत छोटे थे और हमें अपने करियर पर ध्यान देने की जरूरत थी। हर रिश्ते की तरह हमने पिछले 10 वर्षों में कई उतार-चढ़ाव देखे हैं। शादी अब हमारे बीच सिर्फ एक औपचारिकता है, जो उम्मीद है कि नवंबर या दिसंबर तक हो भी जानी चाहिए। मेरे माता-पिता श्वेता को जानते हैं और वह उसे बहुत पसंद करते हैं। मुझे खुशी है कि मुझे मेरी सोलमेट मिल गई है।” (ये भी पढ़ें: करवा चौथ पर अंकिता हुईं थी साड़ी में तैयार, तस्वीरें देख फैंस ने पूछा था- सुशांत के लिए रखा है व्रत?)

फिलहाल, आदित्य की शादी की तारीख सामने आने के बाद हर कोई उन्हें नई जिंदगी की शुरुआत के लिए बधाई दे रहा है। तो आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट-इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.