ऐश्वर्या शर्मा ने अपने 'खराब रिलेशनशिप' को किया याद, बताया- पति नील भट्ट को क्यों नहीं किया डेट?

'स्मार्ट जोड़ी' के हालिया एपिसोड में ऐश्वर्या शर्मा ने साझा किया कि, वह अपने पिछले रिश्तों से आहत थीं और खुलासा किया कि, कैसे उनके पति नील भट्ट ने उनकी मदद की थी। आइए इस बारे में बताते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

ऐश्वर्या शर्मा ने अपने 'खराब रिलेशनशिप' को किया याद, बताया- पति नील भट्ट को क्यों नहीं किया डेट?

शादी दो आत्माओं का मिलन होता है, जो अपना शेष जीवन एक-दूसरे के साथ बिताने को तैयार रहते हैं। शादी के बंधन में बंधने के बाद एक जोड़ा एक-दूसरे का सबसे अच्छा दोस्त, विश्वासपात्र, समर्थक और सबसे बड़ा चीयरलीडर बन जाता है। ऐसी ही एक भाग्यशाली जोड़ी टेलीविजन अभिनेता नील भट्ट (Neil Bhatt) और ऐश्वर्या शर्मा (Aishwarya Sharma) की भी है। उन्होंने 30 नवंबर 2021 को पारंपरिक राजस्थानी तरीके से शादी की थी, तब से वे अपने विवाहित जीवन के हर पल का आनंद ले रहे हैं।

Neil Bhatt and Aishwarya Sharma

नील भट्ट और ऐश्वर्या शर्मा भट्ट अक्सर अपने-अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अपने खुशहाल जीवन की झलकियां साझा करते हैं। मसलन, 2 दिसंबर 2021 को ऐश्वर्या ने नील भट्ट के साथ अपनी ड्रीम वेडिंग का एक वीडियो शेयर किया था। नील की बारात से लेकर ऐश्वर्या की दुल्हन की एंट्री और उनके फेरे तक, वीडियो में उनकी शादी की यात्रा को खूबसूरती से दिखाया गया था। वीडियो को साझा करते हुए ऐश्वर्या ने लिखा था, "और जीवन शुरू होता है। आप अपनी बेटियों के लिए जो कुछ भी करते हैं उसके लिए बहुत-बहुत धन्यवाद पापा और मां, मैं यह नहीं समझा सकती कि, मैं कितना खुश हूं और मेरे पूरे परिवार को, मेरे दोनों परिवारों को बहुत-बहुत धन्यवाद, यह वास्तव में अप्रत्याशित और मेरे लिए एक सपनों की शादी थी। आप सभी को प्यार। मैं बहुत धन्य हूं।"

(ये भी पढ़ें- देबिना बनर्जी से फैन ने पूछा- 'क्या आपके पास दाई है?' एक्ट्रेस ने दिया प्यारा जवाब)

ऐश्वर्या शर्मा और उनके पति नील भट्ट वर्तमान में 'स्मार्ट जोड़ी' शो में दिखाई दे रहे हैं और वे इस शो के सबसे पसंदीदा प्रतियोगी जोड़ों में से एक हैं। शो के आखिरी एपिसोड में ऐश्वर्या ने अपने संघर्षमय अतीत के बारे में खुलासा किया कि, वह कैसे कठपुतली की तरह महसूस करती थीं। हालांकि, जब वह नील से मिलीं, तो उनके लिए चीजें बदल गई थीं और उन्होंने उनसे कहा था कि, वह अपने जीवन से खुश नहीं हैं। 

neil

अभिनेत्री ने कहा कि, "मेरे पिछले रिश्ते वास्तव में खराब थे। चाहे रिश्ते हों या मेरे सबसे अच्छे दोस्त, मुझे बहुत धोखे मिले हैं। मैं छोटी-छोटी चीजों में बहुत उत्साहित हो जाती हूं ... मैं एक बहुत ही खुले विचारधारा की व्यक्ति हूं। वह व्यक्ति मुझसे कहता है, 'क्या तुम पागल हो? तुम ऐसा व्यवहार क्यों करती हो?' तो उन्होंने मुझे ऐसा व्यवहार न करने के लिए कहा। और मैंने उनकी बात सुनी। धीरे-धीरे मुझे एहसास हुआ, मैंने सब कुछ करना बंद कर दिया। मेरे पास भी कोई स्वाभिमान नहीं बचा था, मैं कठपुतली बन गई थी। मेरे ब्रेक-अप के बाद मैंने कभी शादी करने के बारे में नहीं सोचा था। जब मैं नील से मिली, तो चीजें अचानक बदल गईं। मैने उनसे कहा कि, "मैं अपने जीवन से खुश नहीं हूं।"

neil

(ये भी पढ़ें- जब रवीना टंडन ने मोटापे की आलोचना पर पत्रकार को कहा था- 'ये तो घट जाएगा, आपकी सूरत कैसे बदलेगी')

जिस पर नील ने साझा किया कि, उन्हें ऐश्वर्या की बात सुनने की आवश्यकता क्यों महसूस हुई, जब उन्होंने उन्हें बताया कि, वह अपने जीवन से नाखुश हैं। इसके बारे में बात करते हुए बिंदास पति ने कहा कि, उन्हें लगा कि ऐश्वर्या के साथ कुछ गड़बड़ है और उन्हें सपोर्ट की जरूरत है। नील ने बताया कि, वह उनकी बात सुनना चाहते थे और आगे कहा, "हम बस बैठे थे। ऐश्वर्या आती हैं और मुस्कुराते हुए चेहरे के साथ कहती हैं, 'मैं अपने जीवन में खुश नहीं हूं'। वह बस बोलीं और चली गईं। अगर कोई अजनबी ऐसा कुछ कहता है और चला भी जाता है, तो यह बहुत बड़ी बात है। ऐसे समय होते हैं, जब लोग कठोर कदम उठाते हैं, जिसके बाद वापसी का कोई मतलब नहीं होता है। मैं इसे अनसुना नहीं होने दे सकता था। यह मेरी गलती रही होगी। मुझे लगा कि, उनके साथ कुछ गड़बड़ है और मैं सिर्फ अपना सपोर्ट देना चाहता था और सुनना चाहता था कि, क्या वह कुछ शेयर करना चाहती हैं। मैं बस उनकी बात सुनना चाहता था।"

neil

आगे बातचीत में ऐश्वर्या ने साझा किया कि, जब नील ने उनके लिए अपने प्यार को कबूल किया था, तो वे शादी करना चाहते थे। यह खुलासा करते हुए कि, दोनों ने एक-दूसरे को डेट नहीं किया, ऐश्वर्या ने बताया कि, वह अपनी पूरी लाइफ में अकेली थीं और वह अपना शेष जीवन अकेलेपन में नहीं बिताना चाहती थीं। इसके बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, "जब हमने आखिरकार कबूल किया, तो कोई डेटिंग सीन नहीं था। हम शादी करना चाहते थे। उन्होंने कहा, 'मुझे जिंदगी में कुछ नहीं चाहिए, पैसा नहीं, मुझे सिर्फ प्यार चाहिए... क्या आप देंगे?' और... मैंने लाइफ में इतना देखा है अकेले रहकर, अब मैं अकेले नहीं रहना चाहती।"

Neil Bhatt and Aishwarya Sharma

(ये भी पढ़ें- निक जोनस बेटी मालती को शांत कराने के लिए गाते हैं गाना, प्रियंका चोपड़ा का ऐसा होता है रिएक्शन)

बता दें कि, नील और ऐश्वर्या की मुलाकात शो 'गुम है किसी के प्यार में' के सेट पर हुई थी। फिलहाल, आपको इस कपल की जोड़ी कैसी लगती है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.