किसी खूबसूरत महल से कम नहीं है अक्षय कुमार-ट्विंकल खन्ना का घर, यहां देखिए तस्वीरें

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) जिस घर में रहते हैं वो किसी आलीशान महल से कम नहीं हैं। इतना ही नहीं अक्षय कुमार के इस घर में वो तमाम सुविधाएं देखी जा सकती हैं जो एक स्टार के घर में होने चाहिए।

img

By Manali Rastogi Last Updated:

किसी खूबसूरत महल से कम नहीं है अक्षय कुमार-ट्विंकल खन्ना का घर, यहां देखिए तस्वीरें

बॉलीवुड में ऐसे तमाम चेहरे हैं जिन पर न जाने कितने लाखों-करोड़ो फैंस मरते हैं। फैंस भी अपने पसंदीदा एक्टर और एक्ट्रेस की हर चीज की जानकारी रखने को काफी आतुर रहते हैं। इतना ही नहीं उनकी चीजों को कई बार कॉपी करने की कोशिश भी करते हैं। हालांकि, कई मामलों में हम उन्हें कॉपी नहीं कर पाते हैं, लेकिन अपने फेवरेट सेलेब्रिटी पर नजर बनाए रखने का काम जरुर अच्छे से कर लेते हैं। हम सेलेब्स को कई जगह फॉलो करते हैं और उनकी हर एक चीज पर नजर रखने की कोशिश करते हैं। कुछ ऐसा ही बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के साथ भी है।

ये तो हम सभी जानते हैं कि खिलड़ियों के खिलाड़ी अक्षय कुमार की जबरदस्त फैन फोलोइंग है, जिसकी वजह से उनके कई फैंस उनकी हर एक चीज पर नजर रखते हैं। ऐसे में आज हम आपको उनके आलीशान घर की कुछ तस्वीरें दिखाने जा रहे हैं। उम्मीद है कि अक्षय और उनकी पत्नी ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) का ये घर देखकर आप के होश उड़ जाएंगे। (ये भी पढ़ें: सानिया मिर्जा की बहन अनम ने अपने रिसेप्शन पर ढहाया कहर, दूल्हे राजा संग कुछ यूं आईं नजर)

Image Courtesy: Vogue

(फोटो क्रेडिट- Vogue)

अक्षय कुमार एक बेहद ही लैविश लाइफस्टाइल जीते हैं। उनके फैंस को ये बात काफी अच्छे से मालूम है, लेकिन क्या आपको मालूम है कि जिस आलीशान घर में अक्षय पत्नी ट्विंकल खन्ना और बच्चों आरव और नितारा के साथ रहते हैं, उसके इंटीरियर को खुद ट्विंकल ने डिजाइन किया है। दरअसल, ट्विंकल अपने घर को उन चीजों से सजाने में विश्वास रखती हैं, जोकि कुछ न कुछ खूबसूरत कहानियां बयां करती हों। यही वजह है कि आप अक्षय और ट्विंकल के इस अपार्टमेंट में उन स्मृति चिन्हों या पारिवारिक तस्वीरों से भरा पाएंगे, जो उनके खास दोस्तों या परिवार वालों ने उनको गिफ्ट की हैं।

Image Courtesy: Instagram

(फोटो क्रेडिट- Vogue)

इस घर की एक एक खासियत ये है कि यहां एक आम का पेड़ भी है, जिसको ट्विंकल ने खुद लगाया है। इसके पीछे भी एक प्यारी और खूबसूरत कहानी है। ट्विंकल एक इंटरव्यू के दौरान इस बात का खुलासा किया था कि जब वो माता-पिता यानि कि दिगवंत अभिनेता राजेश खन्ना और दिग्गज एक्ट्रेस डिंपल कपाड़िया के साथ अपने घर ‘आशीर्वाद’ (राजेश खन्ना का घर) में रहती थीं, तब वहां भी एक आम ला पेड़ लगा हुआ था। ये पेड़ लिविंग एरिया में ही लगा हुआ था। इसलिए ट्विंकल ने आम के पेड़ को यहां भी लगाया हुआ है। (ये भी पढ़ें: ईशा अंबानी और आनंद पीरामल का बंगला उड़ा देगा आपके होश, यहां देखिए गुलिटा की शानदार तस्वीरें)

Image Courtesy: Instagram

(फोटो क्रेडिट- Vogue)

अक्षय और ट्विंकल का ये आलीशान घर अंधेरी वेस्ट के लोखंडवाला कॉम्प्लेक्स में स्थित है। उनका ये आलीशान डुप्लेक्स जुहू बीच के सामने बना हुआ है। लिविंग एरिया, डाइनिंग एरिया, किचन-होम थिएटर और अक्षय कुमार का क्लोजेट उनके घर के ग्राउंड फ्लोर पर स्थित है। इसके साथ ही, यहां लिविंग एरिया में एक सुंदर सी सेंटर टेबल रखी गई है, जिसको अबू जानी और संदीप खोसला ने डिजाइन किया है। बेडरूम, पैंट्री, ट्विंकल खन्ना का ऑफिस और बालकनी घर के फर्स्ट फ्लोर पर बनी हुई है। अक्षय अपनी फैमिली के साथ लूडो और अन्य इंडोर गेम्स इसी बालकनी में खेलते हैं। इतना ही नहीं इस बालकनी से अरब सागर का खूबसूरत मंजर भी इस घर की चमक को दोगुना कर देता हैं। (ये भी पढ़ें: करीना कपूर को शर्मिला टैगोर ने बताया बेटी-बहू में अंतर, सारा-तैमूर पर दिया ये बड़ा बयान)

Image Courtesy: Vogue

(फोटो क्रेडिट- Vogue)

वैसे इस बारे में भी कम लोगों को जानकारी होगी कि एक्टर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) अक्षय कुमार के पड़ोसी हैं। अक्षय कुमार और ऋतिक रोशन का आशियाना जुहू स्थित सी-फेसिंग इस बिल्डिंग में ही है। पिछले कुछ सालों से अक्षय पूरी फैमिली के साथ यहां रह रहे हैं। वहीं, ऋतिक रोशन की बात करें तो वो साल 2016 में यहां शिफ्ट हुए हैं। ऋतिक का घर इस इमारत की तीसरी मंजिल पर है। अक्षय और ऋतिक ने कभी कोई फिल्म एक-साथ नहीं की है, लेकिन दोनों के बीच संबंध काफी अच्छे हैं। अक्षय कुमार और ऋतिक रोशन के अलावा इसी बिल्डिंग में फिल्म प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला (Sajid Nadiadwala) भी रहते हैं।

Image Courtesy: Vogue

(फोटो क्रेडिट- Vogue)

इसके अलावा, अक्षय और ऋतिक के वर्क फ्रंट की बात करें तो ऋतिक आखिरी बार फिल्म 'वॉर' (War) में नजर आए थे। इस फिल्म में उनके साथ टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) और वाणी कपूर (Vani Kapoor) लीड रोल में थे। अब ऋतिक फिल्म 'कृष 4' (Krissh 4) पर फोकस कर रहे हैं। उनकी ये फिल्म अगले साल क्रिसमस (Christmas) के मौके पर यानि 25 दिसंबर को रिलीज हो सकती है। हालांकि, फिल्म के लिए अभी तक लीड एक्ट्रेस के नाम की घोषणा नहीं हुई है। मगर ये बात भी सामने आ रही है कि कृष 4 के कुछ समय बाद कृष 5 (Krissh 5) भी रिलीज की जाएगी। (ये भी पढ़ें: विदाई के वक्त कुछ यूं नजर आईं सानिया मिर्जा की बहन अनम मिर्जा, तस्वीरें देख आंखें हो जाएंगी नम)

Image Courtesy: Vogue

(फोटो क्रेडिट- Vogue)

वहीं, अक्षय कुमार की बात करें तो वो करीना कपूर के साथ फिल्म गुड न्यूज (Good Newwz) में नजर आने वाले हैं। उनकी ये फिल्म 27 दिसंबर 2019 को रिलीज होने वाली है। फिल्म में अक्षय-करीना के साथ-साथ कियारा अडवानी और दिलजीत दोसांझ भी लीड रोल में नजर आएंगे। आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी हमें कमेंट करके बताना न भूलें, हमारे लिए कोई सलाह है तो जरूर दें।

latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2020, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.