क्या आलिया भट्ट और रणबीर कपूर गुपचुप तरीके से रणथम्भौर में करेंगे सगाई? यहां जानें पूरी डीटेल्स

एक रिपोर्ट के मुताबिक, बॉलीवुड स्टार्स आलिया भट्ट और रणबीर कपूर आज यानी 30 दिसंबर 2020 को सगाई करने वाले हैं। आइए जानते हैं इस खबर की पूरी डीटेल्स...

img

By Vidushi Gupta Last Updated:

क्या आलिया भट्ट और रणबीर कपूर गुपचुप तरीके से रणथम्भौर में करेंगे सगाई? यहां जानें पूरी डीटेल्स

बॉलीवुड स्टार्स रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की लव स्टोरी की किसी इंट्रोडक्शन की जरूरत नहीं है। दोनों काफी सालों से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं और इस बात में भी कोई दो राय नहीं है कि ये कपल एक-दूसरे के सुख-दुःख में हमेशा साथ खड़ा रहता है। आलिया-रणबीर का यही शिद्दत वाला प्यार देखकर फैंस जल्द से जल्द दोनों को शादी के बंधन में बंधते हुए देखना चाहते हैं। इसके साथ ही दोनों की शादी के रूमर्स के बीच एक रिपोर्ट में आज कपल की सगाई होने की बात सामने आई है।

जी हां, ये बात हम नहीं कह रहे बल्कि इस बात की गवाही कुछ मीडिया रिपोर्ट्स दे रही हैं। दरअसल, आज यानी 30 दिसंबर 2020 को कपूर फैमिली के साथ दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया, जिसके बाद ये कयास लगाए जा रहे थे कि ये सभी न्यू ईयर वेकेशन पर जा रहे हैं। इस दौरान रणबीर कपूर के साथ उनकी मां नीतू कपूर, बहन रिद्धिमा कपूर साहनी और उनके पति भरत साहनी व नातिन समारा साहनी मौजूद थे। वहीं, उनको ज्वाइन करने एक्टर की लेडीलव आलिया भट्ट, मां सोनी रजदान व बहन शाहीन भट्ट भी नजर आईं। इसी के साथ, रणबीर-आलिया के क्लोज फ्रेंड्स रणवीर सिंह व दीपिका पादुकोण भी भट्ट और कपूर फैमिली के साथ दिखे। इससे जुड़ी फोटोज व वीडियोज मानव मंगलानी ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर शेयर की हैं।(ये भी पढ़ें: पिता के परवरिश वाले कमेंट पर बोले जान कुमार सानू, 'दुनिया ने देखा है मॉम ने हमें कैसे बड़ा किया')

इसके अलावा नीतू ने इस गेट टूगेदर की एक झलक अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर भी शेयर की। हालांकि, रिपोर्ट्स की मानें तो ये सभी सिर्फ न्यू ईयर पार्टी के लिए नहीं बल्कि एक और ख़ास अवसर के लिए एक-साथ रणथम्भौर गए हैं।

Neetu Kapoor

अगर रिपोर्ट्स के मुताबिक बात करें, तो आज रणबीर कपूर और आलिया भट्ट रणथम्भौर में सगाई करने वाले हैं और इन सभी लोगों की सेम डेस्टिनेशन में ट्रेवल करने की यही एक वजह बताई जा रही है। हालांकि, कपूर व भट्ट फैमिली में से किसी ने भी इस बात की ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की है, लेकिन ये उम्मीद जताई जा रही है कि दोनों की फैमिलीज, रणवीर, दीपिका और उनके क्लोज फ्रेंड करण जौहर की मौजूदगी में कपल की सगाई की एक प्राइवेट सेरेमनी होगी। (ये भी पढ़ें: गौतम गुप्ता अपनी बेटी अनायका और वाइफ स्मृति संग दुबई वेकेशन को कर रहे एंजाॅय, देखें क्यूट फोटोज)

Alia Bhatt and Ranbir Kapoor

‘बॉलीवुड हंगामा’ को इस बात की एक सोर्स के द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक, “वे सब रणथम्भौर के अमन होटल में रुके हुए हैं। पहले हमें लगा कि ये लोग न्यू ईयर के लिए गए हुए हैं लेकिन RK व आलिया के क्लोज फ्रेंड्स को देखते हुए हम ये सोचने पर मजबूर हो गए कि उनकी सगाई होने वाली है। हमने किसी से इस बारे में सुना भी था कि उनकी एंगेजमेंट सेरेमनी आज होटल में होगी।”   

Ranbir Kapoor and Alia Bhatt

कपल ने शादी को लेकर कही थी ये बात

रणबीर और आलिया कई बार अपनी शादी के रूमर्स को नकार चुके हैं, लेकिन दोनों की वेडिंग की रिपोर्ट्स गायब होने का नाम ही नहीं लेतीं। दोनों किसी न किसी वजहों से अक्सर सुर्ख़ियों में छाए रहते हैं। इससे पहले, ‘पिंकविला’ को दिए एक इंटरव्यू में आलिया ने अपनी शादी को लेकर कहा था, ‘मैं कब शादी करूंगी? सब मुझसे ये क्यों पूछ रहे हैं कि मैं कब शादी करूंगी? आपको पता है कि मैं सिर्फ 27 साल की हूं, और मुझे लगता है कि मेरे लिए अभी शादी करना काफी जल्दबाजी होगी।’ आलिया के बाद रणबीर से भी शादी को लेकर सवाल किया गया, जिस पर एक्टर ने कहा कि वह इस साल शादी कर लेते लेकिन कोरोना की वजह से शादी को टाल दिया गया। (ये भी पढ़ें: पुलकित सम्राट के 37वें बर्थडे पर गर्लफ्रेंड कृति खरबंदा हुईं रोमांटिक, किस करते फोटो शेयर कर दी बधाई)

रणबीर ने राजीव मसंद को दिए गए एक इंटरव्यू में कहा था, “अगर कोरोना का संकट न आया होता, तो मैं अभी तक शादी के बंधन में बंध चुका होता। कोरोना महामारी ने हमारी जिंदगी को काफी प्रभावित किया है, इसी के चलते हमने शादी को टालने का फैसला किया। अब कुछ और कहने की बजाय मैं यही कहूंगा कि हम जल्द ही शादी करेंगे।’ इस बयान के बाद कयास लगाए जा रहे थे कि आने वाले साल में आलिया और रणबीर शादी के बंधन में बंध जाएंगे।

Alia Bhatt and Ranbir Kapoor

दीपिका-रणवीर के साथ ब्यूटीफुल बॉन्ड शेयर करता है कपल

रणबीर और आलिया एक अच्छी बॉन्डिंग दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह के साथ शेयर करते हैं। 2019 में अवार्ड सीजन के दौरान ये चारों सभी इवेंट्स में एक साथ बैठे हुए दिखाई दिए थे। हालांकि, रणबीर और दीपिका की लव अफेयर की हिस्ट्री रही है, लेकिन इसके बावजूद अपने ब्रेकअप के बाद दोनों ने साथ में काम किया है और दोनों एक-दूसरे के साथ स्पेशल बॉन्ड साझा करते हैं।  

फिलहाल, अब ये तो वक्त ही बताएगा कि दोनों की सगाई की रिपोर्ट्स सच हैं या हर बार की तरह ये फिर मात्र एक अफवाह है। तो आपको आलिया और रणबीर की जोड़ी कैसी लगती है? हमें कमेंट सेक्शन में जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- Alia BhattRanbirsfandom, ranbir_aliaa)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.