रणबीर-आलिया के फैमिली ट्रिप की अनदेखी तस्वीरें आईं सामने, जंगल में एंजॉय करते दिखे सभी सेलेब्स  

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट अपनी फैमिली व क्लोज फ्रेंड्स के साथ रणथम्भौर ट्रिप पर गए हैं, जिसकी अनदेखी तस्वीरें सामने आई हैं। आइए देखते हैं वो तस्वीरें....

img

By Vidushi Gupta Last Updated:

रणबीर-आलिया के फैमिली ट्रिप की अनदेखी तस्वीरें आईं सामने, जंगल में एंजॉय करते दिखे सभी सेलेब्स  

साल 2020 के ख़त्म होने का लोग मार्च के महीने से इंतजार कर रहे थे, क्योंकि ये एक ऐसे फेज की शुरुआत थी जिसकी शायद कभी किसी ने कल्पना भी नहीं की होगी। अब आख़िरकार इस साल का एंड नजदीक आ गया है और इस ख़ुशी को सेलिब्रेट करने के लिए कोरोना महामारी के बीच भी लोग पार्टीज की प्लानिंग कर रहे हैं। वहीं, अगर बी-टाउन की बात करें, तो ज्यादातर सेलेब्स न्यू ईयर को वेलकम करने के लिए वेकेशन पर गए हुए हैं। इन सेलेब्स की लिस्ट में कपूर व भट्ट फैमिली का भी नाम जुड़ गया है, जो मौजूदा समय में रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के साथ रणथम्भौर में क्वालिटी टाइम एंजॉय कर रहे हैं। यहीं से ये सारे सेलेब्स अपने-अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर इस वेकेशन की तस्वीरें शेयर कर रहे हैं।  

इन फोटोज को देखने से पहले ये जान लीजिए कि 30 दिसंबर 2020 को कपूर फैमिली के साथ दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था, जिसके बाद ये कयास लगाए जा रहे थे कि ये सभी न्यू ईयर वेकेशन पर जा रहे हैं। इस दौरान रणबीर कपूर के साथ उनकी मां नीतू कपूर (Neetu Kapoor), बहन रिद्धिमा कपूर साहनी (Riddhima Kapoor Sahni) और उनके पति भरत साहनी (Bharat Sahni) व नातिन समारा साहनी (Samara Sahni) मौजूद थे। वहीं, उनको ज्वाइन करने एक्टर की लेडीलव आलिया भट्ट (Alia Bhatt), मां सोनी रजदान (Soni Razdan) व बहन शाहीन भट्ट (Shaheen Bhatt) भी नजर आई थीं। इससे जुड़ी फोटोज व वीडियोज मानव मंगलानी ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर शेयर की थीं। इसके अलावा नीतू ने भी इस गेट टूगेदर की एक झलक अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर भी शेयर की थी। (ये भी पढ़ें: 50 साल की उम्र में दूसरी बार पिता बने मनोज तिवारी, शेयर की 'नन्ही परी' की फोटो)

Neetu Kapoor

अब आपको दिखाते हैं वो तस्वीरें, जो वेकेशन पर गए इन सभी सेलेब्स ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की हैं। बॉनफायर डिनर से लेकर सफारी राइड्स तक, टेंट हाउस में स्टे से लेकर सभी के आलू पराठे के ब्रेकफास्ट तक, फैंस इन सेलेब्स की ट्रिप से शेयर की गईं सभी तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं। यहां इन तस्वीरों में देखें कि आलिया, रणबीर, उनकी फैमिलीज व क्लोज फ्रेंड्स किस तरह से साल 2020 की एंडिंग कर रहे हैं।

Ranbir Alia New Year Trip

Ranbir Alia New Year Trip

Ranbir Alia New Year Trip

Ranbir Alia New Year Trip

Ranbir Alia New Year Trip

Ranbir Alia New Year Trip

Ranbir Alia New Year Trip

Ranbir Alia New Year Trip

Ranbir Alia New Year Trip

Ranbir Alia New Year Trip

आलिया और रणबीर अब खुले तौर पर अपने रिश्ते को कबूलते हैं। आलिया, कपूर खानदान के साथ कई खास त्यौहारों और मौकों पर नजर आती हैं। आलिया कपूर खानदान के साथ न केवल सुख में साथ देती हैं, बल्कि दुख में भी उनके साथ कंधे से कंधा मिलाकर खड़ी रहती हैं। बर्थडे पार्टी से लेकर डिनर-लंच के आयोजन तक आलिया, कपूर खानदान में रणबीर के साथ जरूर नजर आती हैं। (ये भी पढ़ें: करीना कपूर ने बेडरूम से शेयर कीं पति सैफ व बेटे तैमूर संग ये खास फोटोज, बेहद खूबसूरत दिखी फैमिली)

Alia Bhatt and Ranbir Kapoor

25 दिसंबर को कपूर और पटौदी खानदान ने एक साथ क्रिसमस का त्यौहार सेलिब्रेट किया था, जिसमें करीना की होने वाली भाभी आलिया भट्ट भी नजर आई थीं। आलिया के अलावा करीना की दूसरी होने वाली भाभी तारा सुतारिया भी मौके पर मौजूद रहीं, जो करीना के फुफेरे भाई आदर जैन की गर्लफ्रेंड हैं। करीना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर क्रिसमस की एक फैमिली फोटो शेयर की थी, जिसमें आलिया भट्ट और तारा सुतारिया समेत पूरा कपूर व पटौदी खानदान नजर आ रहा है। इसके कैप्शन में बेबो ने लिखा था, “परंपरा कायम है...और चिल्लाना भी...हमेशा के लिए फैमिली गेट टूगेदर...सभी कोविड टेस्ट करवा के रॉक और रोल कर रहे हैं...मैरी क्रिसमस लोगों...@neetu54 आंटी और @riddhimakapoorsahniofficial को मिस किया।” (ये भी पढ़ें: पापा के बर्थडे पर इमोशनल हुईं चारु असोपा, फोटो शेयर कर लिखा-'हमेशा मुझे हिम्मत देने के लिए थैंक्यू')

Kareena Kapoor Khan Christmas

आलिया भट्ट कपूर खानदान के हर फंक्शन को एक संस्कारी बहू की तरह अटेंड करती नजर आती हैं। रक्षाबंधन सेलिब्रेशन से लेकर बर्थडे पार्टीज तक, आलिया कपूर फैमिली के साथ हर सेलिब्रेशन मनाते हुए स्पॉट की जाती हैं। 3 अगस्त 2020 को कपूर खानदान के राखी सेलिब्रेशन की तस्वीरें सामने आई थीं, जिसमें आलिया भी देखी गई थीं।

Kapoor Family with alia

फिलहाल, आलिया-रणवीर अपनी फैमिलीज और क्लोज फ्रेंड्स के साथ ये वेकेशन खूब एंजॉय कर रहे हैं। तो आपको इस ट्रिप की तस्वीरें कैसी लगीं? हमें कमेंट सेक्शन में जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।  

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.