2021 में रणबीर कपूर संग शादी के रूमर्स पर आलिया भट्ट ने तोड़ी चुप्पी, बोलीं- मैं सिर्फ 25 साल की हूं

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने रणबीर कपूर संग 2021 में शादी के रूमर्स पर अपनी चुप्पी तोड़ी है। आइए जानते हैं इस बारे में।

img

By Vidushi Gupta Last Updated:

2021 में रणबीर कपूर संग शादी के रूमर्स पर आलिया भट्ट ने तोड़ी चुप्पी, बोलीं- मैं सिर्फ 25 साल की हूं

बॉलीवुड में फिल्म्स के अलावा सेलिब्रिटीज के लव अफेयर्स और लिंकअप रूमर्स सबसे ज्यादा लोगों का अटेंशन खींचते हैं। इनमें से अगर मौजूदा समय में सबसे ज्यादा चर्चा में रहने वाले कपल की बात करें, तो दिमाग में सबसे पहला नाम बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की जोड़ी का आता है। ये दोनों अक्सर साथ में फैमिली डिनर्स और लंच पर देखे जाते हैं। यहीं नहीं, लॉकडाउन में तो दोनों के साथ रहने की रिपोर्ट्स भी मीडिया में सामने आई थीं। इसी के साथ कपल की मैरिज की खबरें भी पिछले कुछ महीनों से सोशल मीडिया पर चक्कर लगा रही हैं, और लेटेस्ट रिपोर्ट ये बताती है कि दोनों की शादी की तारीख बेहद नजदीक है। आइए जानते हैं इस बारे में।

दरअसल, जब से रणबीर और आलिया ने सोनम कपूर व आनंद आहूजा के वेडिंग रिसेप्शन में कपल ने एंट्री मारी है, तब से फैंस इस ब्यूटीफुल जोड़ी के दीवाने हो गए हैं। इसके बाद से हर महीने दोनों की शादी की रिपोर्ट्स सामने आती हैं, जिन्हें सुनकर फैंस की एक्साइटमेंट डबल हो जाती है। हालांकि, कई बार रणबीर और आलिया अपनी रूमर्ड वेडिंग की ख़बरों को ख़ारिज कर चुके हैं, लेकिन उसके बावजूद दोनों की शादी की खबरें सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं। रणबीर के आलिया के पिता महेश से उनकी बेटी का हाथ मांगने से लेकर एक्ट्रेस के सब्यसाची दुल्हन बनने तक, किसी न किसी तरीके से दोनों के लव अफेयर की न्यूज हेडलाइन बना ही लेती है। (ये भी पढ़ें: क्रिकेटर युजवेंद्र चहल ने मंगेतर धनश्री वर्मा संग रचाई शादी, देखें वेडिंग की फोटोज)

Ranbir Kapoor and Alia Bhatt

अब एक बार फिर रिपोर्ट्स की मानें, तो आलिया और रणबीर एक-दूसरे के साथ साल 2021 में शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। इससे पहले दोनों का 2020 में शादी करने का प्लान था, लेकिन कोरोना और एक्टर के पिता ऋषि कपूर के निधन के बाद दोनों ने अगले साल के लिए अपनी वेडिंग को पोस्टपोन कर दिया है। इन रिपोर्ट्स के बीच ‘पिंकविला’ को दिए गए इंटरव्यू में आलिया ने इस पर अपनी सफाई दी है। एक्ट्रेस ने कहा, “मैं कब शादी करूंगी? सब मुझसे ये क्यों पूछ रहे हैं कि मैं कब शादी करूंगी? आपको पता है कि मैं सिर्फ 25 साल की हूं, और मुझे लगता है कि मेरे लिए अभी शादी करना काफी जल्दबाजी होगी।”  

Alia Bhatt and Ranbir Kapoor

जब से आलिया और रणबीर ने एक-दूसरे के साथ अपने नए नवेले रिलेशनशिप को कंफर्म किया है, तब से ही कयास लगाए जा रहे हैं कि दोनों ने अपनी लाइफ में नई पारी की शुरुआत कर दी है। इतना ही नहीं, कपल की नकली तस्वीरें और फेक वेडिंग कार्ड भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं। जी हां, 2020 में आलिया और रणबीर की इंगेजमेंट के वायरल हुए इन्विटेशन कार्ड ने साल की शुरुआत में ही इंटरनेट पर कोहराम मचा दिया था। इस कार्ड में लिखा था, “मिसेज नीतू और मिस्टर ऋषि कपूर अपने बेटे रणबीर की आलिया (मिसेज सोनी और मिस्टर मुकेश भट्ट की बेटी) के संग बुधवार, 22 जनवरी, 2020 को शाम 5:00 बजे होने वाली सगन सेरेमनी के लिए आपको निमंत्रित करते हैं। वेन्यू: उमैद भवन पैलेस, सर्किट हाउस रोड, जोधपुर, राजस्थान- 342006।" (ये भी पढ़ें: अंजू महेंद्रू की लव लाइफ: राजेश खन्ना संग थीं रिलेशनशिप में, जानें फिर क्यों 7 साल बाद हुआ ब्रेकअप)

Wedding Invite

हालांकि, इस कार्ड में काफी सारी गलतियां थीं, जो फैंस की नजरों से बच नहीं पाईं और फैंस की पल भर की ख़ुशी फिर मायूसी में तब्दील हो गई। आलिया भट्ट के नाम की स्पेलिंग से लेकर एक्ट्रेस के पिता का नाम मुकेश भट्ट लिखे होने तक, इस कार्ड में ऐसी कई गलतियां थीं जिसको देखते हुए लोगों ने उसे नकली करार दिया था।  

Ranbir Kapoor and Alia Bhatt

इसके अलावा, एक फैन ने लोगों को एक फोटोशॉप तस्वीर के जरिए झलक दी थी कि आलिया और रणबीर अपनी शादी के दिन कैसे लगेंगे। इस तस्वीर ने सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोरी थीं, जिसको देखकर लोग ये सोचने लगे थे कि वास्तव में इस एडोरेबल कपल ने एक-दूसरे के साथ गुपचुप तरीके से शादी कर ली है। हालांकि, ये तस्वीर आलिया भट्ट के द्वारा किए गए एक एड की है, जिसमें दूल्हे के चेहरे को रणबीर के चेहरे से फोटोशॉप की मदद लेकर रिप्लेस कर दिया गया है। यहां देखें रणबीर की फोटोशॉप हुई व असली तस्वीरें: (ये भी पढ़ें: अपने पोते को इस नाम से बुलाएंगे मुकेश और नीता अंबानी, स्टेटमेंट जारी कर दी जानकारी) 

Ranbir Kapoor and Alia Bhatt

Alia Bhatt

ये अटकलें वास्तव में फैंस के दिलों को खुश कर देती हैं, लेकिन अगले ही पल जब इन ख़बरों का मात्र एक अफवाह होने का पता चलता है तो लोगों की उम्मीदों पर वापस से पानी फिर जाता है। हालांकि, इन सब के बीच अभी भी फैंस आलिया और रणबीर की शादी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। तो आपकी दोनों की शादी के बारे में क्या राय है? हमें जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें। 

(फोटो क्रेडिट- आलिया भट्ट)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.