आलिया भट्ट ननद करीना की तरह बनेंगी कूल मॉम, जानें बेटी के चेहरे का कब खुलासा करेंगी एक्ट्रेस

नई मां आलिया भट्ट अपनी ननद करीना कपूर खान से प्रेरणा लेने की योजना बना रही हैं और उनकी तरह शांत व बिंदास मां बनने की कोशिश कर रही हैं। आइए आपको इस बारे में बताते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

आलिया भट्ट ननद करीना की तरह बनेंगी कूल मॉम, जानें बेटी के चेहरे का कब खुलासा करेंगी एक्ट्रेस

बॉलीवुड के सुपर एडोरेबल कपल आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर ने 6 नवंबर 2022 को अपनी बेटी राहा कपूर का स्वागत किया था। तब से, रणबीर और आलिया के फैंस उनकी छोटी राजकुमारी के चेहरे को देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। हालांकि, ऐसी खबरें आ रही हैं कि रणबीर व आलिया बेहद प्रोटेक्टिव पैरेंट्स हैं और अपनी बेटी के लिए नो-फोटो पॉलिसी रखी हुई है। लेटेस्ट अपडेट यह है कि वह निश्चित रूप से जल्द ही अपने बच्चे का चेहरा दिखाएंगे।

alia bhatt

24 नवंबर 2022 को आलिया भट्ट ने अपनी नवजात बच्ची की पहली झलक साझा की थी और उसके अनोखे नाम का खुलासा किया था। फैमिली फोटो में हम नए पिता रणबीर कपूर को अपनी लाडली बेटी को पकड़े हुए देख सकते थे, जबकि आलिया उसे आश्चर्यचकित होकर निहार रही थीं। फोटो में हम बच्चे की बार्सिलोना जर्सी की एक खूबसूरत फ्रेम की हुई तस्वीर भी देख सकते हैं, जिस पर 'राहा' लिखा हुआ था। अपनी बेटी के अनोखे नाम का अर्थ बताते हुए आलिया ने साझा किया था कि इसे उनकी बुद्धिमान दादी नीतू कपूर ने चुना था, जिसका अर्थ दिव्य पथ, खुशी, आजादी और आनंद होता है। आलिया भट्ट और रणबीर कपूर शादी के 7 महीने के भीतर माता-पिता बनने पर बेरहमी से थे हुए ट्रोल, खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

alia bhatt

'बॉलीवुडलाइफ' की एक रिपोर्ट के अनुसार, यह कहा गया है कि विराट कोहली और अनुष्का शर्मा से हटकर आलिया और रणबीर अपनी बेटी राहा के लिए 'नो फोटो पॉलिसी' का पालन नहीं करेंगे। कपल के एक करीबी सूत्र ने खुलासा किया कि अपनी ननद करीना कपूर खान से प्रेरणा लेते हुए आलिया एक शांत और कूल मॉम बनने की कोशिश करेंगी और वह अपनी बच्ची को मीडिया से बचाने से कोशिश नहीं करेंगी। इस बात को ध्यान में रखते हुए कि वह अपनी बेटी को बचाने की कितनी भी कोशिश कर लें, किसी न किसी दिन उनकी तस्वीर सामने आ ही जाएगी। ऐसे में आलिया इस पर जोर नहीं देंगी और इसी के साथ चलना पसंद करेंगी।

alia

सूत्र ने यह भी कहा कि नए-नवेले माता-पिता आलिया और रणबीर जल्द ही अपनी बेटी राहा कपूर के साथ मिनी वेकेशन पर जा सकते हैं। इसके अलावा, वह छह महीने की होने तक अपनी बेटी की प्राइवेसी को प्रोटेक्ट करने की कोशिश करेंगे, लेकिन बाद में आलिया अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अपनी राजकुमारी की तस्वीरें साझा करके अपने प्रशंसकों को खुश कर देंगी। इस बीच, आलिया वर्तमान में अपनी मदरहुड जर्नी का आनंद ले रही हैं और अपनी बेटी राहा की अत्यधिक देखभाल कर रही हैं। इतना ही नहीं, रणबीर कपूर भी अपने पिता के कर्तव्यों का पालन कर रहे हैं और इससे अपनी पत्नी आलिया को हर दिन प्रभावित कर रहे हैं। आलिया भट्ट-रणबीर कपूर बेटी के नाम की घोषणा के लिए भी हुए थे ट्रोल, वजह जानने के लिए यहां क्लिक करें।

alia bhatt

आलिया भट्ट के अपनी बेटी को जन्म देने से कुछ दिन पहले 'मैरी क्लेयर' के साथ एक साक्षात्कार में अभिनेत्री से उनके बच्चे को सुर्खियों में लाने के बारे में पूछा गया था, जिस पर उन्होंने खुलासा किया था कि वह इस बारे में थोड़ी चिंतित हैं, क्योंकि वह अपने बच्चे के जीवन में कोई घुसपैठ नहीं चाहती हैं। यह कहते हुए कि वह अपने बच्चे की प्राइवेसी के प्रति बहुत सुरक्षात्मक महसूस करती हैं, आलिया ने कहा था, "मैं लोगों की नज़रों में बच्चे को लाने के बारे में थोड़ा चिंतित हूं। मैं इसके बारे में अपने दोस्तों, अपने परिवार और अपने पति से बहुत बात करती हूं। मैं नहीं चाहती कि मेरे बच्चे के जीवन में किसी तरह की घुसपैठ हो, क्योंकि मैंने इस रास्ते को चुना है, लेकिन हो सकता है कि मेरा बच्चा बड़ा होने पर इस रास्ते को नहीं चुनना चाहे...तो यह कुछ ऐसा है जिसके बारे में मैं बहुत सुरक्षात्मक महसूस करती हूं।"

alia bhatt

फिलहाल, रणबीर और आलिया सबसे खुश माता-पिता हैं और हम सभी उनके लिए बेहद खुश हैं। हमें तो आलिया के बेबी का चेहरा देखने का इंतजार है। तो आपका इस पर क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis.com © 2023, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.