अमिताभ बच्चन ने दिखाई अपने आंगन और म्यूजिक स्टूडियो की झलकियां, लगा है शाही दरवाजा

अभिनेता अमिताभ बच्चन ने अपने अनोखे आंगन और सप्तस्वर नाम के अपने मिनी म्यूजिक स्टूडियो की झलकियां साझा की हैं। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Kanika Singh Last Updated:

अमिताभ बच्चन ने दिखाई अपने आंगन और म्यूजिक स्टूडियो की झलकियां, लगा है शाही दरवाजा

बॉलीवुड के 'शहंशाह' अभिनेता अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने अपने घर को समर्पित एक छोटी सी कविता के साथ अपने एक आवास के एक विचित्र और शाही प्रांगण की झलक साझा की है। दिग्गज अभिनेता ने इंस्टाग्राम पर इसकी आंशिक झलक देने के अलावा अपने आवास में बने एक मिनी म्यूजिक स्टूडियो को भी दिखाया। आइए आपको दिखाते हैं वो तस्वीरें।

amitabh bachchan

अमिताभ बच्चन ने इस देश को केवल बेहतरीन फिल्में ही नहीं दी हैं। बल्कि, पूरे विश्व के सबसे चहेते सितारे के रूप में एक दर्जा हासिल किया है। वो अपने अनोखे सेंस ऑफ ह्यूमर और बेहतरीन कैप्शन्स की वजह से भी अपने फैंस के बीच काफी मशहूर हैं। अमिताभ, युवा से लेकर बुजुर्गों तक के सबसे पसंदीदा एक्टर्स में से एक हैं। अभिनेता अपने जीवन से जुड़ी हर छोटी-बड़ी खबर को अपने प्रसंशकों के साथ साझा करते हैं और आज भी उन्होंने अपनी लिखने की कला को जिंदा रखा है, जिसकी वजह से अमिताभ लाखों दिलों पर राज करते हैं।

amitabh bachchan

(ये भी पढ़ें- नव्या नंदा की फोटो पर मां श्वेता बच्चन ने किया कमेंट, फैंस को पसंद आई मां-बेटी की क्यूट फाइट)

17 जनवरी 2022 को अमिताभ बच्चन ने अपने इंस्टा हैंडल से एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें उन्होंने अपने आंगन की एक झलक दिखाई है। फोटो में आप देख सकते हैं कि, आंगन में पत्थर में खुदी हुई एक दीवार के रूप में दोहरीकरण करते हुए एक प्राचीन दिखने वाला दरवाजा लगा हुआ है। इसके पास बुद्ध की एक छोटी मूर्ति है, जबकि इसके सामने एक कांच की मेज दिखाई दे रही है, जिस पर एक बोन्साई और एक आर्किड बर्तन रखा हुआ है। क्षेत्र का वर्णन करते हुए अमिताभ ने कैप्शन में लिखा, "बुद्ध बोनसाई आर्किड दरवाजा, लगा है हमारे आंगन का अंदाजा।"

amitabh bachchan aangan

(ये भी पढ़ें- विराट के टेस्ट मैच कैप्टन पद से सन्यास लेने पर अनुष्का ने लिखा नोट, ननद भावना ने दिया ये रिएक्शन)

इसके अलावा, अमिताभ ने अपने ब्लॉग पर सप्तस्वर नाम के अपने छोटे से रिकॉर्डिंग स्टूडियो की तस्वीरें भी शेयर की हैं। 79 वर्षीय अभिनेता अपने स्टूडियो में डबिंग के लिए बाहर निकलने की बात कर रहे थे और उसी की तस्वीरें अपने ब्लॉग पर साझा कीं। उन्होंने लिखा, "और अब जब सुबह-सुबह काम पर निकलने की कोशिश हो रही है.. 'सप्तस्वर' के नियंत्रित माहौल में.. पड़ोसी राज्य के एक जाने-माने दोस्त की फिल्म को आवाज देने के लिए हम डब करने जा रहे हैं। "सप्तस्वर का मतलब सप्त यानी 7, स्वर - संगीत के स्वर .. संगीत के 7 स्वरों के लिए जगह (जो कि, अमिताभ के म्यूजिक स्टूडियो का नाम है), रिकॉर्डिंग स्टूडियो का वातावरण .. एक छोटा सा वर्ग, जिसमें मुश्किल से ढाई लोग रहते हैं .. शांति और शांति के लिए एक आवश्यक और अंदर रचनात्मक प्रेरणा .. कभी-कभी .. एकान्त तंत्रिका का मेरा व्यक्तिगत छोटा वायु मार्ग।" कुछ इस तरीके से अमिताभ ने अपने स्टूडियो के बारे में बताया है।

amitabh bachchan

amitabh bachchan

(ये भी पढ़ें- पलक पुरसवानी ने की अविनाश सचदेव संग ब्रेकअप की पुष्टि, कहा- 'जीवन में प्यार से पहले सम्मान आता है')

अमिताभ बच्चन ने पिछले साल अपना क्विज शो 'कौन बनेगा करोड़पति' खत्म किया था। इसके साथ ही, उन्हें एक्टर इमरान हाशमी की सह-अभिनीत फिल्म चेहरे में भी मुख्य भूमिका में देखा गया था। 79 वर्षीय अभिनेता को कई टेलीविजन विज्ञापनों में देखा जा रहा है और उनके पास अभी कुछ अन्य प्रोजेक्ट्स भी हैं।

amitabh bachchan

फिलहाल, महानायक अमिताभ बच्चन के आंगन और म्यूजिक स्टूडियो की फोटोज उनके फैंस को बेहद पसंद आ रही हैं और वे अभिनेता पर खूब प्यार बरसा रहे हैं। तो आपको अमिताभ द्वारा शेयर की गईं तस्वीरें कैसी लगीं? हमें कमेंट में अवश्य बताएं।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.