अमृता राव को प्रेग्नेंसी में डॉक्टरों ने दिखा दिया था 'लाल झंडा', एक्ट्रेस ने साझा किए अनुभव

हाल ही में, एक्ट्रेस अमृता राव ने अपने यूट्यूब चैनल पर अपनी पहली प्रेग्नेंसी पर बड़ा खुलासा किया है। आइए आपको बताते हैं उन्होंने क्या कहा है।

img

By Varsha Kharkhodia Last Updated:

अमृता राव को प्रेग्नेंसी में डॉक्टरों ने दिखा दिया था 'लाल झंडा', एक्ट्रेस ने साझा किए अनुभव

बॉलीवुड एक्ट्रेस अमृता राव (Amrita Rao) और उनके पति व आरजे अनमोल (RJ Anmol) इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। ये कपल अपने यूट्यूब चैनल पर 'कपल ऑफ थिंग्स- अमृता राव आई आरजे अनमोल' पर अपनी शादी, बच्चे व प्रेग्नेंसी के बारे में बात करता रहता है।

amrita anmol

पहले ये जान लीजिए कि, अमृता और अनमोल ने एक-दूसरे को 7 साल तक डेट किया था। इसके बाद साल 2016 में दोनों ने गुपचुप तरीके से शादी रचा ली थी। काफी समय बाद इस कपल के घर में 1 नवंबर 2020 को एक बेटे का आगमन हुआ था, जिसका नाम कपल ने वीर रखा है।

amrita anmol

(ये भी पढ़ें- नव्या नवेली नंदा ने अपने बचपन की अनदेखी तस्वीर की शेयर, विंटर लुक में दिखीं प्यारी)

हाल ही में, अमृता राव और आरजे अनमोल ने अपनी गर्भावस्था के बारे में कई खुलासे किए हैं। 5 मई 2022 को अमृता और अनमोल ने अपने यूट्यूब चैनल पर एक नया वीडियो साझा किया, जिसमें दोनों ने अपनी पहली गर्भावस्था के बारे में बात की। वीडियो में इस कपल ने खुलासा किया कि, देश में लॉकडाउन लग गया था, जब उन्हें अपनी गर्भावस्था के बारे में पता चला। इस बीच उन्हें अपनी हाउस हेल्प को भी दूर भेजना पड़ा था। अमृता ने यह भी साझा किया कि, उन्होंने खाना बनाना सीखना शुरू कर दिया था।

amrita anmol

वीडियो के अगले सेक्शन में अमृता और अनमोल ने घर में आए अन्य मेहमानों को भी शामिल किया, जिसमें अमृता की मां, सास और अनमोल की बहन व उनके दोस्त शामिल थे। इन सभी ने कपल की प्रेग्नेंसी के बारे में बात की। वीडियो में आगे अमृता ने बताया किया कि, उनके डॉक्टरों ने उन्हें गर्भावस्था के 5वें महीने के दौरान कुछ लाल झंडों के बारे में चेतावनी दी थी। यहां देखें वो वीडियो।

(ये भी पढ़ें- पूनम पांडे का घरेलू हिंसा पर छलका दर्द, बताया- एक्स पति सैम के मारपीट से खो दी है सूंघने की क्षमता)

बकौल अमृता, "मुझे हमेशा से गर्भावस्था का डर था। यहां तक ​​​कि, एक इंजेक्शन से भी मुझे डर लगता था। डॉक्टर ने ब्लड टेस्ट की रिपोर्ट देखने के बाद मुझे फोन किया और बताया कि, उन्होंने कुछ 'लाल झंडे' देखे हैं। उन्होंने टेस्ट कराने के लिए कहे थे। मैं हैरान थी, क्योंकि 5वें महीने में आप बच्चे के लिए लगभग मानसिक रूप से तैयार हो जाते हैं। इस टेस्ट के कारण हम अपने रिश्तेदारों को कुछ भी नहीं बता सके। वे दिन वास्तव में हमारे लिए तनावपूर्ण थे, क्योंकि प्रक्रिया में इतना समय लगा।"

amrita anmol

(ये भी पढ़ें- मीरा राजपूत ने पहनी 5 हजार रुपए की प्रिटेंड कॉलर ड्रेस, कैजुअल लुक में दिखीं स्टनिंग)

फिलहाल, अमृता और अनमोल अब अपने बेटे वीर के साथ खुशहाल जिंदगी बिता रहे हैं। वैसे, आपका इस बारे में क्या ख्याल है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.