अनिल कपूर ने वाइफ सुनीता के 56वें बर्थडे पर गिफ्ट की 1 करोड़ रुपए की कार, देखें फोटो

बॉलीवुड अभिनेता अनिल कपूर ने अपनी वाइफ सुनीता कपूर के बर्थडे पर 1 करोड़ रुपए का एक सरप्राइज गिफ्ट दिया है। आइए देखते हैं उस महंगे गिफ्ट की फोटो...

img

By Rinki Tiwari Last Updated:

अनिल कपूर ने वाइफ सुनीता के 56वें बर्थडे पर गिफ्ट की 1 करोड़ रुपए की कार, देखें फोटो

बी-टाउन इंडस्ट्री के कई ऐसे स्टार्स हैं, जिनका शादी के बाद भी एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर चलता है। कई सितारे तो ऐसे हैं, जो लव मैरिज करने के बावजूद अपनी वाइफ से तलाक लेकर किसी और के साथ शादी कर लेते हैं। हालांकि, कई स्टार्स ऐसे हैं, जिनका शादी के बाद कोई अफेयर नहीं रहा और वे अपनी वाइफ के लिए आज भी ईमानदार हैं। इस लिस्ट में बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अनिल कपूर (Anil Kapoor) भी शामिल हैं। एक्टर अपनी वाइफ सुनीता कपूर (Sunita Kapoor) को बहुत प्यार करते हैं, जिसकी झलक अक्सर हमें सोशल मीडिया पर देखने को मिलती है। बीते दिन सुनीता का 56वां बर्थ़डे था। इस खास मौके पर अनिल कपूर ने न केवल अपनी वाइफ के लिए स्पेशल नोट लिखा, बल्कि एक्टर ने उन्हें एक महंगा सरप्राइज भी दिया है।

आपको सुनीता का वो गिफ्ट दिखाएं, उससे पहले ये जान लीजिए कि, अनिल कपूर की वाइफ व मॉडल रह चुकीं सुनीता कपूर का 25 मार्च 2021 को बर्थडे था। इस खास मौके पर एक्टर ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी वाइफ सुनीता कपूर के संग कुछ तस्वीरें शेयर की थीं। पहली तस्वीर में अनिल अपनी वाइफ के साथ मुस्कराते हुए नजर आ रहे हैं। दूसरी तस्वीर में दोनों सामने से कैमरे के लिए पोज दे रहे हैं। तीसरी तस्वीर में, दोनों ट्रेडिशनल आउटफिट में काफी खूबसूरत लग रहे हैं। वहीं, आखिरी फोटो किसी सेमिनार की लग रही है, जिसमें दोनों क्लैपिंग करते देखे जा सकते हैं। सभी तस्वीरों में दोनों प्यारे लग रहे हैं। (ये भी पढ़ें- बेटे अगस्त्य को खाने का लालच देकर मस्ती करते दिखे हार्दिक पांड्या, क्रिकेटर ने शेयर किया वीडियो)

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए अनिल कपूर ने अपनी वाइफ सुनीता के लिए एक रोमांटिक नोट भी लिखा था। एक्टर ने अपने कैप्शन में लिखा था, ‘मेरी जिंदगी के प्यार के लिए, @kapoor.sunita। थर्ड क्लास ट्रेन के डिब्बों से यात्रा करने से लेकर स्थानीय बसों से रिक्शा से काली पीली टैक्सी तक, इकोनॉमी से उड़ान भरने से लेकर बिजनेस से फर्स्ट क्लास सीट तक, दक्षिण में कराइकुडी जैसे गाँवों में छोटे-छोटे होटलों में रहने से लेकर लेह-लद्दाख में एक तंबू में रहने तक, हमने अपने चेहरे पर मुस्कान और दिलों में प्यार के साथ यह सब किया है। लाखों कारण हैं, जिसकी वजह से मैं तुमसे प्यार करता हूं।’

इसके आगे अनिल ने लिखा था, ‘तुम मेरी स्माइल की वजह हो, और सिर्फ तुम्हारे कारण हमारी साथ में जर्नी इतनी खुशहाल और पूरी है। मैं बहुत भाग्यशाली हूं कि तुम मेरी जिंदगी में मेरी सोल मेट और जीवन की पार्टनर बनकर आई। आज, हर दिन और हमेशा, हैप्पी बर्थडे। हमेशा प्यार करता हूं।’ इसके साथ उन्होंने एक हार्ट इमोजी भी शेयर की थी। उनके फैंस ने इन तस्वीरों पर खूब प्यार लुटाया था। (ये भी पढ़ें- कृति सेनन ने पिता राहुल सेनन को विश किया बर्थडे, शेयर कीं बचपन से लेकर जवानी तक की तस्वीरें)

अनिल कपूर ने अपनी वाइफ सुनीता के बर्थडे पर उनके लिए सिर्फ दिल छू लेने वाला पोस्ट ही नहीं शेयर किया, बल्कि उन्होंने अपनी लेडीलव को एक ब्लैक Mercedes-Benz GLS गिफ्ट की है, जिसकी कीमत करीब 1 करोड़ रुपए है। सुनीता को उनके लविंग हसबैंड अनिल से मिली लग्जरी कार को पैपराजी ने अपने कैमरे में कैद कर लिया है।

अनिल कपूर और सुनीता कपूर की लव स्टोरी

सुनीता और अनिल कपूर ने शादी से पहले एक-दूसरे को 10 सालों तक डेट किया था। सुनीता से अनिल ने पहली बार फोन पर बात की थी। उस वक्त अनिल कपूर कोई स्टार नहीं, बल्कि एक स्ट्रगलर थे। सुनीता से कॉल पर बात करते ही, वो उनके दीवाने हो गए थे। उस वक्त सुनीता एक टॉप मॉडल थीं। इसके बावजूद दोनों ने एक-दूसरे को प्यार किया और अपने रिश्ते को शादी तक पहुंचाया। अनिल कपूर ने अपनी डेब्यू फिल्म ‘वो सात दिन’ के एक साल बाद 1984 में सुनीता संग शादी कर ली थी। जानकर हैरानी होगी कि अनिल कपूर ने सुनीता को शादी के एक दिन पहले ही बताया था कि वह उनसे अगले दिन शादी करेंगे। सुनीता हैरान तो हुईं, लेकिन उन्होंने अनिल के फैसले पर हामी भरी और शादी कर ली। (ये भी पढ़ें- नेहा कक्कड़ के घर शुरू हुआ होली का जश्न, पति रोहनप्रीत की गोद में पूल पार्टी एन्जॉय करती दिखीं सिंगर)​​​​​​

फिलहाल, ये तो साफ है कि अनिल अपनी लेडीलव सुनीता से बहुत प्यार करते हैं। तो आपको अनिल के द्वारा अपनी वाइफ सुनीता को दिया गया गिफ्ट कैसा लगा? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- अनिल कपूर, पैपराजी)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.