अनिल कपूर पत्नी सुनीता से सीख रहे हैं ये क्वालिटी, कहा 'वो इस डिपार्टमेंट में मेरी इंस्पिरेशन हैं’

बॉलीवुड एक्टर अनिल कपूर ने हालिया इंटरव्यू में अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर कई बातें बताई हैं। आइए जानते हैं इस बारे में।

img

By Vidushi Gupta Last Updated:

अनिल कपूर पत्नी सुनीता से सीख रहे हैं ये क्वालिटी, कहा 'वो इस डिपार्टमेंट में मेरी इंस्पिरेशन हैं’

बॉलीवुड एक्टर अनिल कपूर (Anik Kapoor) की गिनती इंडस्ट्री के सबसे फिट एक्टर्स में की जाती है। उन्होंने बॉलीवुड को कई सुपरहिट फिल्में दी हैं। हाल ही में, एक्टर ने अपनी अपकमिंग फिल्म ‘जुग जग जियो’ की चंडीगढ़ में शूटिंग पूरी की है। इसके अलावा, अनिल ने ‘टाइम्स ऑफ़ इंडिया’ को अपना एक इंटरव्यू भी दिया है, जिसमें उन्होंने पर्सनल से लेकर प्रोफेशनल लाइफ के बारे में बात की है।

इंटरव्यू में जब एक्टर से पूछा गया कि क्या आप कभी सेट या घर पर गुस्सा करते हैं, तो इसका जवाब देते हुए अनिल ने कहा, “हां बिल्कुल, मैं करता हूं। लेकिन पिछले कुछ सालों, मैने इसे कंट्रोल करने की काफी कोशिश की है। इस डिपार्टमेंट में सुनीता (अनिल कपूर की पत्नी) मेरी इंस्पिरेशन हैं। उनके पास चीजों को जाने देने का धैर्य है और ये मैं उनसे अभी तक सीख रहा हूं। लेकिन मैं इस बात से इंकार नहीं कर सकता कि कुछ निश्चित चीजें जैसे प्रोफेशनलिज्म का न किसी इंसान में न होना मुझे इरिटेट करता है, बेईमानी के लिए भी मेरा ऐसा ही स्वभाव है। मैं आपको आसान तरीके से बताता हूं कि मैं अभी इन चीजों पर दूसरों की तरह काम कर रहा हूं।” (ये भी पढ़ें: सोहा अली खान की नन्ही परी इनाया ने बनाया लड़की का खूबसूरत स्केच, देखें तस्वीर)

Anil Kapoor and Sunita Kapoor make for an amazing couple

इसके अलावा रिया और हर्ष से अपनी बॉन्डिंग के बारे में बात करते हुए एक्टर ने कहा, “मेरे बच्चे मेरे बेस्ट बडी हैं और इस बात के लिए मैं प्राउड हूं। मुझे उनका कभी पीछा नहीं करना पड़ता है, क्योंकि मुझे वो हमेशा सब कुछ बता कर जाते हैं। मैं सिर्फ उनके सेफ होने की कामना करता हूं।”

शादी के बाद और उससे पहले बेटी सोनम कपूर के संग इक्वेशन के सवाल पर एक्टर ने जवाब दिया, “हमारा बॉन्ड सोनम की शादी के बाद और मजबूत हुआ है। मैं उसे बहुत मिस करता हूं क्योंकि वो हमारे साथ घर पर नहीं है। भगवान का शुक्रिया कि हम कनेक्टिविटी के पीरियड में रहते हैं। सोनम और आनंद (अनिल के दामाद) वो दो लोग हैं, जिन्हें मैं अब सबसे ज्यादा कॉल करता हूं।” (ये भी पढ़ें: ऋतिक रोशन के बर्थडे पर एक्स-वाइफ सुजैन ने शेयर किया ये खास वीडियो, एक्टर को बताया बेस्ट डैड)

एक्टर ने ये बताया कि उन्होंने इंडस्ट्री में काफी अच्छे दोस्त बनाए हैं। अनिल कपूर ने कहा, “मुझे लगता है कि सबके बुरे दिन आते हैं जिनमें उन्हें कोई न कोई बातचीत करने के लिए चाहिए होता है। मेरे साथ भी कुछ ऐसा ही है। मैं इस बात में पूरी तरह यकीन रखता हूं कि जरूरत पड़ने पर मदद मांगने में बहुत ताकत होती है और अगर कोई मदद के लिए आपके पास पहुंचता है, तो यह न केवल आपका कर्तव्य है, बल्कि सहायक होने के तौर पर उसके लिए सब कुछ करना आपका नैतिक दायित्व भी है। मैं इसी सिद्धांत पर हमेशा जीता हूं।”

पत्नी सुनीता की आवाज से हुआ था अनिल को प्यार

एक इंटरव्यू में अपनी लव स्टोरी के बारे में बात करते हुए अनिल कपूर ने बताया था, “सुनीता का नंबर मुझे मेरे एक दोस्त ने दिया था। जब पहली बार मैंने उनसे बात की तो मैं उनकी आवाज सुनते ही उनके प्यार में पड़ गया। इसके कुछ हफ्ते बाद मैं और सुनीता एक पार्टी में मिले और जहां मेरा परिचय उनसे करवाया गया। उस वक्त कुछ ऐसा था, जो कि मुझे सुनीता की तरफ खींचा चला जा रहा था। बाद में हमारे बीच बातें होना शुरु हुई और हम दोस्त बन गए। वक्त के साथ-साथ हमारी दोस्ती और भी गहरी होती चली गई।” (ये भी पढ़ें: साल 2021 में ही वरुण धवन अपनी गर्लफेंड नताशा दलाल से करेंगे शादी! इंटरव्यू में कही ये बात)

Anil Kapoor And Sunita

10 लोगों की मौजूदगी में की थी शादी

एक्टर अनिल कपूर को जब फिल्म 'मेरी जंग' से बॉलीवुड में ब्रेक मिला, तो उनके ज़ेहन में सिर्फ एक बात चल रही थी और वो थी अपनी गर्लफ्रेंड 'सुनीता से शादी।' अनिल को इस फिल्म के लिए जो पैसे मिले थे, उससे उन्होंने सोचा घर और मेड (पैसे लेकर घर का काम करने वाली महिला) का इंतजाम हो जाएगा, जो कि सुनीता से शादी करने के लिए काफी था। इसके बाद अनिल ने तुरंत सुनीता को फ़ोन किया और कहा कि 'शादी कल ही करेंगे या फिर कभी नहीं।' जिसके बाद लोगों की बातें पीछे छोड़ अनिल और सुनीता ने 19 मई, 1984 को सात फेरे ले लिए और आज तक एक-दूसरे के साथ हैं।

Anil Kapoor and Sunita Kapoor make for an amazing couple

फिलहाल, ये बात तो साफ है कि अनिल कपूर अपनी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ से काफी खुश हैं। तो आपको ये स्टोरी कैसी लगी? हमें कमेंट सेक्शन में जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट-इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.