सोहा अली खान की नन्ही परी इनाया ने बनाया लड़की का खूबसूरत स्केच, देखें तस्वीर

सोहा अली खान की बेटी इनाया ने एक खूबसूरत ड्राइंग बनाई है, जिसकी फोटो एक्ट्रेस ने शेयर की है। आइए आपको दिखाते हैं वो तस्वीर।

img

By Kavita Gosainwal Last Updated:

सोहा अली खान की नन्ही परी इनाया ने बनाया लड़की का खूबसूरत स्केच, देखें तस्वीर

एक्टर कुणाल खेमू (Kunal Khemu) और सोहा अली खान (Soha Ali Khan) बॉलीवुड के पॉपुलर कपल्स की लिस्ट में शामिल हैं। दोनों सोशल मीडिया पर फैंस के बीच छाए रहते हैं। सोहा और कुणाल खेमू की एक प्यारी बेटी भी है, जिसका नाम इनाया है। सोहा अली खान अपनी बेटी की क्यूट तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। इसी कड़ी में अब सोहा ने इनाया की एक फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है, जिसमें क्यूट इनाया ड्राइंग करती हुई नजर आ रही हैं। आइए आपको दिखाते हैं कि इनाया क्या बना रही हैं?

सोहा अली खान अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बेटी इनाया और अपने क्यूट मोमेंट शेयर करती रहती हैं। 24 दिसंबर 2020 को सोहा ने एक तस्वीर शेयर की थी, जिसमें इनाया और वह क्रिसमस की तैयारियां कर रही हैं। तस्वीर में देखा जा सकता है कि दोनों ने क्रिसमस थीम वाला नाइट सूट भी पहना हुआ है, जिसमें दोनों काफी ज्यादा अच्छे लग रहे हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए सोहा ने कैप्शन में लिखा था, ‘क्रिसमस डे के लिए सभी सेट! सांता के लिए दूध और कुकीज छोड़ना और रुडोल्फ के लिए एक गाजर।’ (ये भी पढ़ें: जैस्मिन भसीन और अली गोनी के रिश्ते से खुश नहीं हैं एक्ट्रेस के पेरेंट्स, कहा- 'अपना गेम खेलो')

अब आपको दिखाते हैं इनाया की ड्राइंग, जो सोहा अली खान ने हाल ही में शेयर की है। सोहा ने 9 जनवरी 2021 को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी शेयर की है, जिसमें सोहा की नन्ही परी ड्राइंग कर रही है। इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि, इनाया के सामने एक ब्लैक बोर्ड रखा हुआ है, जिस पर वह बड़े प्यार से कुछ बनाने की कोशिश कर रही हैं। इस दौरान इनाया ने व्हाइट और येलो कलर की फ्रॉक पहनी हुई है। हालांकि इस तस्वीर में सोहा की प्यारी बेटी का चेहरा नजर नहीं आ रहा है, लेकिन इसके बाद भी फैंस ने इस तस्वीर पर खूब प्यार लुटाया है। (ये भी पढ़ें: अदनान सामी की लव लाइफः सिंगर ने दूसरी पत्नी से की थी दो बार शादी, चौथी वेडिंग से लाइफ में आई खुशियां)

सोहा अली खान अपनी बेटी इनाया द्वारा बनाई गई क्यूट ड्राइंग की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। इससे पहले उन्होंने 3 जनवरी 2020 को एक वीडियो अपनी इंस्टा स्टोरी पर लगाया था। इस वीडियो में इनाया रंगों के साथ अपना चित्र बनाने की कोशिश कर रही थीं। इस वीडियो के साथ लिखा था, ‘अपना चित्र।’ 5 अगस्त 2020 को भी सोहा ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर बेटी इनाया की एक प्यारी तस्वीर शेयर की थी। इस तस्वीर में इनाया ने बहुत ही सुंदर मछली बनाई थी। तस्वीर में देखा जा सकता है कि इनाया के सामने मछली की ड्राइंग रखी है, जिस पर ब्लू रंग किया हुआ है। इस फोटो को शेयर करते हुए सोहा ने कैप्शन में लिखा था, ‘तुम हंस हो एक मिलियन में, मुझे लगता है कि तुम एस-व्हेल हो।’ (ये भी पढ़ें: प्रेग्नेंट करीना की देखभाल के लिए सैफ अली खान ने ली पैटरनिटी लीव, इस फिल्म की शूटिंग पर लगा ब्रेक)

साल 2018 में सोहा अली खान ने अपने एक इंटरव्यू में कहा था, ‘हर कोई मुझसे पूछता है कि मेरा अगला प्रोजेक्ट क्या है, लेकिन मुझे लगता है कि इनाया बहुत खुशी से अभी मेरा काफी ज्यादा वक्त ले रही है। इनाया मेरी बच्ची है और मैं चाहती हूं कि वो मेरे साथ खुले और मुझसे बातें करे। मैं उसमें निष्ठा, विश्वास और दूसरों के लिए प्यार जैसी चीजें देखना चाहती हूं। मैं चाहती हूं कि वह हमेशा सकारात्मकता से घिरी रहे। उसे आलोचनाओं का सामना करने के लिए मजबूत इंसान बनना होगा और साथ ही हंसना भी होगा। मुझे लगता है कि हास्य की भावना होना बहुत महत्वपूर्ण है।’ इसके आगे सोहा ने कहा था, ‘चाहे वह एक फुल वर्किंग मदर, एस्ट्रोनॉट, एक्ट्रेस या फिर वास्तुकला विशेषज्ञ बनना चाहती हो, मैं हमेशा उसका समर्थन करूंगी। मैं उसे एक अच्छी नींव देना चाहती हूं और उसके जीवन में शामिल होना चाहती हूं। मैं उसे अपने मूल्यों को सिखाना चाहती हूं और फिर आखिर में, मैं उसके सपनों को साकार करने में मदद करना चाहती हूं। मैं चाहती हूं कि वह सख्त बने। लोग बहुत प्रत्यक्ष और मुखर होते हैं और कभी-कभी आप ऐसी चीजें भी सुनते हैं जो हमें नुकसान पहुंचा सकती हैं। मैं चाहती हूं कि वह इस स्थिति का सामना करने में सक्षम बने।’

फिलहाल, इनाया की ये क्यूट ड्राइंग हमें काफी ज्यादा पसंद आई है। तो आपको इनाया द्वारा बनाई गई ये ड्राइंग कैसी लगी? हमें कमेंट बॉक्स में बताएं और अगर आप हमें कोई सुझाव देना चाहते हैं तो जरूर दें।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.