अनीसा मल्होत्रा ने मामा राजीव कपूर को एक थ्रोबैक फोटो से किया याद, करीना-करिश्मा भी हुईं इमोशनल

अनीसा मल्होत्रा ने मामा राजीव कपूर के निधन पर उन्हें एक थ्रोबैक फोटो के जरिए याद किया है। आइये देखते हैं वो तस्वीर।

img

By Vidushi Gupta Last Updated:

अनीसा मल्होत्रा ने मामा राजीव कपूर को एक थ्रोबैक फोटो से किया याद, करीना-करिश्मा भी हुईं इमोशनल

मौत को कोई नहीं रोक सकता और ये जीवन का सबसे बड़ा सच है। जब हम भौतिकवादी दुनिया में रहते हैं, तो हम हर उस खूबसूरत ज़िंदगी का आनंद उठाते हैं जिसका हमें आशीर्वाद मिला है। वहीं, मौत हमें सिखाती है कि इस दुनिया में कुछ भी परमानेंट नहीं है। जीवन के सबसे करीबी व्यक्ति को खोने के बाद हमें अपनी लाइफ की कीमत का एहसास होता है और पता चलता है कि कैसे अंत में सिर्फ इंसान की यादें ही हमारे पास बचती हैं। कपूर खानदान भी मौजूदा समय में इसी दर्द से गुजर रहा है, क्योंकि उन्होंने 9 फरवरी 2021 को अपने परिवार के सबसे इम्पोर्टेंट मेंबर राजीव कपूर (Rajiv Kapoor) को खो दिया है। राजीव को याद करते हुए उनकी बहन रीमा जैन की बड़ी बहू अनीसा मल्होत्रा (Anissa Malhotra) ने उनकी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है।

ये तस्वीर देखने से पहले जान लीजिए कि, ऋषि कपूर व रणधीर कपूर के छोटे भाई राजीव कपूर फिल्म ‘राम तेरी गंगा मैली’ में अपनी बेस्ट परफॉरमेंस के लिए जाने जाते थे। 58 वर्षीय इस एक्टर को 9 फरवरी की रात हार्ट अटैक आया, जिसके बाद उन्हें इनलाक्स हॉस्पिटल पहुंचाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। (ये भी पढ़ें: जैस्मिन भसीन ने अपने लविंग बॉयफ्रेंड अली गोनी के लिए लिखी शायरी, शेयर कीं रोमांटिक फोटोज)

Rajiv

इसके बाद राजीव कपूर को याद करते हुए अरमान जैन की वाइफ अनीसा मल्होत्रा ने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने ‘चिम्पू मामा’ के साथ एक ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर शेयर की है। इस फोटो में अरमान अपने मामा के गाल पर किस करते हुए नजर आ रहे हैं। इस फोटो के साथ कैप्शन में अनीसा ने लिखा, “सबसे चमकता सितारा। आप जहां भी हैं वहां चमकते रहिए। काश हम आपको उससे आधा भी प्यार दे पाते हैं जितना आपने हमें दिया है। लव यू चिम्पू मामा।” (ये भी पढ़ें: सलमान खान की प्रेमिका सोमी अली 16 साल की उम्र में पाकिस्तान से आई थीं भारत, ऐसी है स्टोरी)

Anissa

राजीव कपूर के निधन के कुछ घंटों बाद करीना कपूर ने भी इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने चाचा की अनदेखी तस्वीर शेयर की थी। इस तस्वीर में राज कपूर अपने तीन बेटों के साथ नजर आ रहे हैं। तस्वीर में हम राज कपूर के चेहरे पर अपने सबसे छोटे बेटे राजीव को हग करते हुए एक बड़ी स्माइल देख सकते हैं। इस तस्वीर के साथ एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा था, “टूटा हुआ लेकिन मजबूत।”

वहीं, करिश्मा कपूर ने भी अपनी इंस्टा स्टोरी पर राजीव कपूर की फोटो शेयर करते हुए लिखा था, “चिम्पू अंकल आप बहुत याद आओगे।” (ये भी पढ़ें: इरा खान कजिन जयन खान की शादी में जबरदस्ती कर रही थीं स्माइल, लेटेस्ट वीडियो में बताई हकीकत)

ऋषि कपूर की बेटी रिद्धिमा कपूर साहनी ने भी राजीव चाचा की अपने पिता के साथ एक फोटो शेयर की थी। इस पर रिद्धिमा ने लिखा, “आज और हमेशा के लिए साथ।”

बता दें कि, राजीव कपूर पांच भाई-बहन थे, जिनमें ऋषि कपूर का बीते करीब 9 महीने पहले देहान्त हो गया था और रितु नंदा भी जनवरी 2020 को दुनिया से चली गई थीं। पांच भाई-बहनों में अब सिर्फ रणधीर कपूर और रीमा कपूर जीवित हैं। राज कपूर के सबसे छोटे बेटे राजीव कपूर उर्फ ‘चिंपू’ ने भी एक्टिंग में अपनी किस्मत आजमाई थी। ‘राम तेरी गंगा मैली’ जैसी एक-दो हिट फिल्में करने के बाद उनका करियर लगभग डूब गया था, जिसके बाद उन्होंने प्रोडक्शन और डायरेक्शन में भी काम किया। उन्होंने 2001 में आर्किटेक्ट आरती सभरवाल (Aarti Sabarwal) से शादी की थी, लेकिन शादी के दो साल के बाद ही इनका तलाक हो गया था।

फ़िलहाल, हम भी राजीव कपूर के निधन पर शोक व्यक्त करते हैं, और कपूर फैमिली के लिए सांत्वना प्रकट करते हैं।

(फोटो क्रेडिट-इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.