पहले बेबी को लेकर अनिता हस्सनंदनी हैं रेडी या नर्वस? एक्ट्रेस कर रहीं विचार

टीवी एक्ट्रेस अनिता हस्सनंदनी ने सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो शेयर किया, जिसे देखकर हर कोई ये सोच रहा है कि एक्ट्रेस अपने पहले बेबी को लेकर रेडी हैं या फिर नर्वस? चलिए जानते हैं इस बारे में।

img

By Prakash Joshi Last Updated:

पहले बेबी को लेकर अनिता हस्सनंदनी हैं रेडी या नर्वस? एक्ट्रेस कर रहीं विचार

फेमस टीवी सीरियल 'नागिन', और 'ये है मोहब्बतें' से लोगों के दिलों मे अपनी अलग जगह बनाने वाली एक्ट्रेस अनिता हस्सनंदनी (Anita Hassanandani) जल्द ही मां बनने वाली हैं। लेकिन हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर कुछ ऐसा पोस्ट किया, जिससे देखकर ये अंदाजा लगाना मुश्किल हो रहा है कि अनिता आने वाले बेबी को लेकर 'रेडी' हैं या फिर 'नर्वस?'

Anita Hassanandani

दरअसल, हाल ही में अनिता हस्सनंदनी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी पर एक वीडियो पोस्ट किया, जिसमें उनकी गोद में एक छोटे बच्चे को देखा जा सकता है। अनिता इस छोटे बच्चे को दुलारते हुए काफी उत्साहित लग रही हैं, क्योंकि वो उस समय को ध्यान कर रही हैं, जब वो अपने बच्चे को अपनी बाहों में पकड़े हुए होंगी। इसके साथ ही अनिता घबरा भी रही हैं, और हम ऐसा इसलिए कह रहे हैं क्योंकि अनिता ने अपने वीडियो में दो विकल्प दिए हुए हैं, 'नर्वस और रेडी'। अनिता के वीडियो के स्क्रीनशॉट को आप नीचे देख सकते हैं।

Anita Hassanandani

Anita Hassanandani

इससे पहले 29 अक्टूबर 2020 को अनिता ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पति रोहित रेड्डी संग एक थ्रोबैक वीडियो शेयर किया था। शेयर किए गए वीडियो में दोनों को कपल डांस करते हुए देखा जा सकता है, और अनिता किस कदर रोहित की बाहों में झूम रही हैं ये भी इस वीडियो में साफ नजर आ रहा है। बैकग्राउंड में 'हंसते रहे तू, हंसती रहे' गाना बज रहा है, और कपल पर फूलों की बरसात भी हो रही है। (ये भी पढ़ें: गौतम किचलू संग शादी के बंधन में बंधी काजल अग्रवाल, सामने आई ये खूबसूरत तस्वीरें)

हाल ही में 'मुंबई मिरर' को दिए एक इंटरव्यू में कपल ने इस बात का खुलासा किया था कि वो अपने आने वाले बच्चे का नाम क्या रखेंगे? अनिता के प्रेग्नेंट होने की पुष्टि जून के महीने के आसपास हुई थी, जब उनके ससुर को अस्पताल में भर्ती कराया गया था और कुछ दिनों बाद उनका निधन हो गया था। रोहित का मानना ​​है कि उनके पिता उनके बच्चे के रूप में लौट रहे हैं। अनिता ने कहा, "प्रेग्नेंसी के कुछ दिनों बाद ही उनका निधन हो गया था। अब रोहित का मानना ​​है कि उनके पिता हमारे बच्चे के रूप में लौट रहे हैं। इसलिए अगर हमारे घर बेटे का जन्म होता है तो हम उसका नाम 'रवि' रखेंगे।"

Anita Hassanandani and Rohit Reddy

इस उम्र में मां बनने को लेकर ये है अनिता की सोच

पिछले दिनों अनिता हस्सनंदनी ने 39 साल की उम्र में प्रेग्नेंट होने को लेकर कहा था कि उम्र तो सिर्फ एक नंबर है, और उन्हें इससे कोई फर्क नहीं पड़ता। 'ई टाइम्स' को दिए एक इंटरव्यू में इस पर बात करते हुए अनिता ने कहा था, 'मेरे दिमाग में उम्र को लेकर कभी कोई बात नहीं आई। कई लोगों ने मुझसे कहा कि ये बहुत ही मुश्किल होगा, लेकिन जैसे ही मैंने नैचुरल तरीके से कन्सीव किया तो मुझे एहसास हुआ कि उम्र तो बस एक नंबर है। आपको बस मेंटली और फिजिकली फिट होना चाहिए। बाकी जो नसीब में लिखा होता है, वो तो होकर ही रहता है। आज मैं और रोहित मेंटली और फाइनेंशियली रूप से सेटल हैं, इसलिए हम बच्चे के लिए तैयार हो गए।' (ये भी पढ़ें: रश्मिका मंदाना की फिल्म 'सुल्तान' के डायरेक्टर बक्कीराज ने चेन्नई में रचाई शादी, तस्वीरें आईं सामने)

Anita Hassanandani

बेबी के लिए ये समय बिल्कुल सही है

इससे पहले एक इंटरव्यू में अनता से पूछा गया था कि आपको और रोहित को कैसे लगा कि पैरेंट्स बनने का ये बिल्कुल सही टाइम है? इस पर अनिता ने कहा था, 'सच कहूं तो हम बेबी का प्लान कर ही रहे थे। हमे इस साल के शुरुआत से ही पता था कि 2020 ही सही समय है, और मुझे लगता है कि ये सब सही समय पर हुआ। भगवान ने सब बहुत ही खूबसूरती से प्लान किया।' (ये भी पढ़ें: पूनम बाजवा निर्देशक सुनील रेड्डी को कर रही हैं डेट, बॉयफ्रेंड के बर्थडे पर शेयर की रोमांटिक फोटोज)

Anita Hassanandani

फिलहाल, अनिता हस्सनंदनी के घर जल्द ही खुशियां आने वाली हैं, और हम भी उनके होने वाले बच्चे के स्वस्थ होने की कामना करते हैं। तो अभिनेत्री अपने बेबी को लेकर तैयार हैं या फिर नर्वस? इस पर आप क्या सोचते हैं? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

Images Courtesy: Anita Hassanandani
latest
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.