अनिता हस्सनंदनी ने बताया पत्नी से मां बनने तक महिलाओं को होती हैं कितनी परेशानियां, देखें वीडियो

टीवी एक्ट्रेस अनिता हस्सनंदनी ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्होंने एक महिला के मां बनने के सफर के बारे में बताया है। तो चलिए जानते हैं इस बारे में...

img

By Prakash Joshi Last Updated:

अनिता हस्सनंदनी ने बताया पत्नी से मां बनने तक महिलाओं को होती हैं कितनी परेशानियां, देखें वीडियो

टीवी एक्ट्रेस अनिता हस्सनंदनी (Anita Hassanandani) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं, और अपने फैंस के लिए अपनी लाइफ से जुड़ी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं। हाल ही में अनिता ने सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो शेयर किया है, जिसके जरिए उन्होंने बताया है कि एक औरत कितनी कठिनाईयों से गुजरती है, लेकिन पति ऐसी किसी कठिनाईयों से नहीं गुजरते हैं।

आपको वो वीडियो दिखाएं उससे पहले ये जान लीजिए कि अनिता हस्सनंदनी ने 14 अक्टूबर 2013 को बिजनेसमैन रोहित रेड्डी संग शादी रचाई थी, और अब शादी के 7 साल बाद कपल के घर नन्हे मेहमान का आगमन होने वाला है, जिसको लेकर कपल, उनके फैंस और परिवार के लोग काफी एक्साइटेड हैं। तो चलिए अब देखते हैं वो वीडियो। (ये भी पढ़ें: क्रिसमस की तैयारी में जुटी ईशा देओल की फैमिली, सैंटा कैप में बेहद खूबसूरत दिखीं एक्ट्रेस)

दरअसल, अनिता हस्सनंदनी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम की स्टोरी पर 5 दिसंबर 2020 को एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्होंने एक 'पत्नी' से 'मां' बनने तक के सफर की तुलना एक 'पति' से 'पिता' बनने तक से की है। इस मजेदार वीडियो में दिखाया गया है कि कैसे एक महिला गर्भावस्था से संबंधित कई दौर से गुजरती है, जैसे कि सुबह होने वाली बीमारी, अजीब सी तड़प, थकान, प्रसव पीड़ा और वो आखिरकार मां बनने के लिए क्या नहीं करती। जबकि आदमी लोग 'पति' से सीधे 'डैड' बन जाते हैं। कुल मिलाकर अनिता ने वीडियो के जरिए बताया है कि एक महिला के जीवन में मां बनने तक कई कठिनाइयां हैं, लेकिन पुरुष ऐसी बिना किसी परेशानी से गुजरे ही सीधे पति से पिता बन जाते हैं।

पति ने शेयर की थी ये खूबसूरत फोटो

इन दिनों अनिता अपनी प्रेग्नेंसी पीरियड को काफी एंजॉय कर रही हैं, और उनके पति रोहित आए दिन अपने फैंस के साथ अपनी लविंग वाइफ के हर मोमेंट की तस्वीरें साझा करते रहते हैं। 2 दिसंबर 2020 को रोहित रेड्डी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से एक फोटो शेयर की थी, जिसमें वो बेबी बंप के साथ नजर आ रहे हैं। इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा था, 'महिलाओं के प्रेग्नेंसी शूट इस तरह के होते हैं।' रोहित की इस फोटो को फैंस ने काफी पसंद किया था। (ये भी पढ़ें: वरुण सूद ने गर्लफ्रेंड दिव्या अग्रवाल को खास अंदाज में विश किया बर्थडे, एक्ट्रेस ने लिखा- 'आई लव यू')

यही नहीं, प्रेग्नेंसी पीरियड में रोहित अपनी पत्नी अनिता का खास ख्याल रख रहे हैं और इस बीच उन्होंने अपनी वाइफ को एक खूबसूरत तोहफा भी दिया था। जिसकी तस्वीर एक्ट्रेस अनिता हस्सनंदनी ने 3 दिसंबर 2020 को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की थी, इस फोटो में उन्होंने अपने सिर पर 'बनने वाली मां' लिखा हुआ 'टियारा' पहना हुआ है, और इसके कैप्शन में एक्ट्रेस ने लिखा था, 'उन्होंने मुझे क्यूट गिफ्ट दिया है।'

'पति पत्नी और वो'

3 दिसंबर 2020 को ही अनिता हस्सनंदनी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से दो तस्वीरें शेयर की थीं, जिसमें अनिता अपने बेबी बंप के साथ नजर आ रही हैं और रोहित उनके साथ खड़े होकर अलग-अलग तरीके के एक्सप्रेशन दे रहे हैं। एक अन्य फोटो में अनिता जहां हंसती हुई नजर आ रही हैं, तो वहीं रोहित उनके बेबी बंप की ओर इशारा करते हुए दिखाई दे रहे हैं। इस फोटो के कैप्शन में अनिता ने लिखा था, 'पति पत्नी और वो।' (ये भी पढ़ें: शिल्पा शेट्टी ने मुंबई में खोला आलीशान रेस्टोरेंट, खूबसूरत तस्वीरें आई सामने)

फिलहाल, अनिता अपने आने वाले बच्चे को लेकर काफी एक्साइटेड हैं, और इस पल को वो खुलकर एंजॉय कर रही हैं। तो आपको अनिता हस्सनंदनी द्वारा शेयर किया गया वीडियो कैसा लगा? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

Images courtesy: Anita Hassanandani
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.